In drikshit room ...
Drishti sit on couch...
Rakshit come
Rakshit- Drishti ye sab Kya h
Drishti- Mr Shergill....
Rakshit- chup ... Ek dam chup ... Or niche tumne ye kiya tum ne Ansh ko ese kiyu data
Drishti- Mr Shergill Jo kiya sahi kiya.... bo ab chota nhi h
Rakshit- Mrs shergill bo abhi bahut chota h..
Drishti- nhi ..... Use aapni galti samjhne chaiye...
Rakshit- usse koyi itni badi galti nhi ho gyi.. Mrs shergill.... Or aaj ye tum kese react Kar rhi ho pehle to kabhi nhi kiya... Kya ho gya tumhe..... Or Ansh ko tumne itna kabhi bhi nhi data fir aaj kiyu....
Drishti - pta nhi... Mr Shergill... Please leave me alone...
Rakshit- no.... Cupped her face
Rakshit- Kya hua... Koyi problem h...
Drishti started crying.... Hug him tightly
Rakshit- Dri... Drishti.... Kya hua.....
But she crying 😭....
Drishti- sorry....
Rakshit- par kis liye....
Drishti- mujhse galti ho gyi...
Rakshit- kaun so galti....
Looked at him
Drishti- b.o... m.e.n.e... a.n.s.h... k..o... D..a..t..a.... ... S.o..rr...y..
Rakshit wipe her tears....
Rakshit- its okk... Mrs shergill....
Drishti- m.u..j.h..e.......e.se... n..h..I..... D.a..t..n..a....ch..a.h..iy...e.... t.ha....
Rakshit- I know par ..... Tum us par ese chillayi kiyu....
Drishti- pta.... Nhi mujhe Kya ho gya tha.... Jo man me aaya bo bol diya...... bo mujhse bahut naraz hoga na Mr Shergill..... Pta nhi me usse kese baat karungii...
Rakshit- relax Mrs shergill... Bo tumse naraz nhi h.. balki tum usse naraz ho ... Infact bo to tumhe sorry bol rha tha par tum ho ki...
Drishti- pta nhi Mr shergill.... Par mene bo Sab jaan bujkar nhi kiya....
Rakshit- janta hu me.... Par aaj tumse ese dekhkar Sab shocked the
Drishti started crying 😭...
Rakshit- areee.... Areee chup ho jao ... Mene to ese hi bol diya.. koyi kuch nhi bol RHA tha.... Please shant ho jao.... ( In mind- ye ese kiyu react Kar rhi h..... Kal doctor le pass le jau ... Nhi nhi.... Rakshit tu ye Kya soch rha h... Mrs shergill thik h sayad saadi ki bajah se.. I mean saadi ki preparation ki bajah thak gyi hogi... )
Drishti- Mr Shergill Kya hua....
Rakshit apart...
Rakshit- kuch nhi....
Drishti - Mr Shergill Hume Ansh ke pass Jana chaiye....
Rakshit- Mrs shergill bo so gya hoga...
Drishti- nhi ... Mujhe Jana h bas Jana h.... Chaliye na... Mujhe usse sorry bolna h
Rakshit- Mrs shergill bo so gya h ...
Drishti- aapko kese pta....
Rakshit- time dekho 11:30 ho rha h... Subha baat Kare....