shot 16

1K 90 29
                                    

Pehle usse dhundke toh nikalo...phir jaan lena... Someone.....
Shiva turns and look at the person angrily......

He goes and hold his color.....
Shiva-Mister Chetan Narayan bata meri Raavi kha pe h....bata....
Chetan's henchman comes and holds Shiva's hand .......
Chetan-bichara Shiva......kaise dhundega apni Raavi ko....
Shiva looks at him angrily....
Chetan-chl ...mai tujhe bata dunga vo kaha pe hai...but ek shart pe ......aur vo shart yeh hai ki usse un papers pe sign karna hai.....
Shiva-aree konse papers.....aab toh dad bhi apke sath hai....phir konse papers pein sign chahiye apko.....
Chetan-vo jaane ke liye...toh tumhe puri story jaani padegi.....

Gautam-but pehle tu baith toh jaa phir dono milke isse story batayenge...
Chetan-jarur.....
Chetan and Gautam sits on the sofa and smiles looking at Shiva....
Gautam-toh jo story maine tujhe batayi thi voh jhut tha...actually yeh sab mera aur chetan ka plan tha....jagat chetan pe trust nhi karta tha....isliye mai jagat ke close gaya jisse vo mujhe apne sare details aur secrets bata de......aur hamne jaisa socha tha usne waisa hi kiya....phir mai jan bujhke Dhara ko leke out of station chla gaya...aur maine sare designs leak kar di..... Chetan ne jagat ko mere against kar diya.....dhara ko shak na ho isliye hmne uspe bhi falso attacks karwaye .....phir sab kuch plan ke hissab se chl raha tha....sarre paise jo bhi project invest kiye the jagat ne vo mujhe aur chetan ko mil gye..... Sab sahi tha...mai bhi apni new compay kholne walla tha....but suddenly jagat ko sab kuch pata chl gaya...toh hum dono ne plan banaya ki aab jagat ko mar dena chahiye....phir hum dono ne jagat ko hamesha ke liye santh kar diya....but prafulla bhabhi ne sab dekh liya isliye mereko unhe bhi marna pada...but vaha pe Raavi aa gyi ....

Chetan-aur usne gautam ko Shoot karte hue dekh liya......humne ek nayi kahani banayi aur usse bola ki gautam uncle ne uske parents ko mar diya hai.....phir gautam bhi vaha se doshi ke tarah bhag gaya....Raavi bacchi thi isliye usse jo samjhaya vo samjh gyi......aur vo cctv video.....vo nakli thi.....abhi technology itni aage bad gyi hai ki sab chlta hai... .hmne ek new video banayi jisme mai katil lag raha hu...aur gautam sahi .....yeh hamne isliye banayi jisse raavi aur rishita gautam pe trust kare... .kyuki Raavi mujhpe trust nhi karegi yeh toh mujhe pata tha.....

Shiva-chi chi...papa....mujhe apko apne papa bolne pe bhi ghin aa rhi hai....aap aise kaise kar sakte ho.....kaise....sirf aur sirf paise ke liye.....apne Maa ka bhi accident karwaya...itna sab kuch drama....Raavi ko ek jhuti kahani sunake usse apne hi against kardiya.....
But itne salo bad phirse yeh sab kyu kar rhe ho aap dono....sab kuch mil toh gaya tha na...aap dono ko phir kyu Raavi ke sath aise kar rhe ho.....kyu....aab kya chahiye...aap logo ko....

Chetan-paisa...paisa chahiye...tujhe kya lagta hai...hamne Raavi ko itne sambhal ke kyu rakha tha itne dino tak.....aise hi usko hum itna pyar kyu karte the...jagat bhai ne Raavi ke nam pe apni sari jayadat likh di thi.....aur vo lene ke liye sab kuch kiya.....usne papers pesign bhi kar diye....aur mai usse ghr se bhi nakal deta .... But tabhi mujhe pata chla ki Raavi ke nam par aur bhi paise..hai aur sirf Raavi nhi Rishita ke bhi nam pe hai....aur aab mujhe vo bhi chahiye...samjha......isliye unn papers pe jitni jaldi Raavi sign karegi utni jaldi tumhe Raavi mil jayegi.......

Gautam-dekh Shiva...tu soch agar vo sign kardegi toh kitna paisa milega hme....tu uski itni tension kyu le raha hai.....tu bhi hamare sath hath mila le....phir dekhna sirf paiso ki barish hogi......

Shiva-I hate u...pa.....(he stops )nhi.....aajse aap mere papa nhi ho...nhi ho.....I hate u Mr.gautam pandya....aur mujhe koi paisa nhi chahiye...aur na hi mai Raavi ko unn papers pe sign karne dunga.....aap dono ko toh mai jail ke salakho ke piche dal ke hi manunga.....aur Mai apni Raavi ko khud dhund lunga.....

Betrayal-The End Of Love (completed)Where stories live. Discover now