Chetan gets angry and about to slap Raavi .... But someone stops him.... He look at the person and gets shocked......
Person -hath bhi mat lagana meri Di ko....
Raavi look at her......
Raavi -Rishita.......(Angelic_Rikara u are right it's Rishita..)
Rishita push Chetan and hug Raavi......
Raavi -Rish tu thik to hai na.... Tujhe kuch hua toh nhi....... Kaha thi tu.... Tujhe pata hai Mai kitna dar gyi thi.... Aage se aisa mat karna......
Raavi cares her hair..... Rishita snuggles into her......
Rishita -di chachu ne mujhe bhout mara.... Aur phir hamare farm house me mujhe band Karke bhi rakha tha.... Vo mujhe roj marte the Di....bhout dare hota tha.... Mai chillati thi but vo mujhe marte hi rehte the..... Di yeh hamare chachu nhi rakshas hai.....
Raavi gets shocked....
Raavi -yey tu kya bol rhi hai... Rish... Tujhe chachu ne kidnap kiya tha.....Chetan holds Raavi's hair tightly and drag her away from Rishita....
Raavi -aah... Chachu it's hurting....
Chetan -yes Maine hi Teri pyari si bholi si behen ko kidnap kiya tha...... Kyuki yeh kuch jayada hi bolne lagi thi.....
Rishita tries push him....
Rishita -chodo Meri Di ko... Chodo.....
Chetan push her... She falls down....
Raavi(shouts)-chachu.... Don't u dare to hurt her......apko jo bhi karna hai mere sath Karo... Usse chod do.... Bhulna mat Mai koi bachi nhi hu... Ki Apka torture sehti rahungi......Chetan -ohhh Mai toh dar gaya..... Ehhh... Bhout jayada bolne lagi Ho tum dono..... Chup chap inn papers me sign kar de Raavi.....
Raavi -nhi karungi jo karna hai kar Lo....
Chetan slaps her hard.... And drags both of them towards their room... And lock them inside....
Chetan -toh phir band reh iss kamre mein...
He leaves from there angrily.....
They knocks the door... But no one opens it......Raavi and Rishita sits there as hug each other.....
Raavi -tu thik toh hai na bhen..... Tujhe bhout Mara na unhone..... Kaha kaha pe Mara... Dikha... Mai tujhe dawayi laga deti hu.....Rishita -di..... Chachu bhout gande hai... Pata hai unhone hi dusra aunty ka accident karwaya hai...
Raavi gets shocked.....
Raavi -yeh tu kyu bol rhi hai Rish.... Chachu ne accident karwaya....Rishita -yes Di... Unhone mere samne hi Sari planning ki thi.... Di apke account number bhi unke pass tha...isliye unhone Aapke nam laga diya iss sab me...
Raavi -iska matlab isliye shiva mujhe galat samajh raha hai....
Rishita -di... Aapko ek aur chij dikhati hu....
Rishita opens her laptop And shows her a video....
Raavi -kya hai yeh Rish....Rishita -aap Dekho toh.....
In video...
Prafulla and Jagat was standing there holding each other hands.....
Chetan was pointing gun towards them....
Chetan -aaj apka last din hai bhaiya....
Jagat -chi Chetan... Maine kabhi nhi socha tha tu utna gir jayega.... Mujhe tujhe apna bhai bolne me ghin aati hai...
Chi....
Chetan -kya Karu bhaiya.... Mere liye paisa hi aab kuch hai... Age in paiso ke liye mujhe apki jaan bhi leni Ho toh Mai le sakta hu.....Jagat -Chetan tune Gautam Johnson kyu in aab ne phasaya.... Uski kya galti thi....
Chetan -galti toh apki bhi nhi thi... Pata hai bhaiya apke liye apne bhai se jyada vo important tha.. Isliye Maine usse bhi phasa diya....
YOU ARE READING
Betrayal-The End Of Love (completed)
Fiksi PenggemarHow a lovestory destroys because of Revenge.... Every love story have three Sides.... First which I think..... Second which u think.... And third which is happening...... Sari love story me happy ending Ho yeah jaruri nhi hai.... Kabhi kabhi pyar...