Enjoying Rain

413 23 11
                                    

Next day in university..

Jimin entered there.. Jhope and his friends were there..

Jhope - Oye kal kya hua tha tujhe.. tu ghar kyu nahi pahocha.. aur university bhi nahi pahocha.. kahan gaya tha.. tu tha kahan.. aunty kitni pareshan thi..

Jimin - Arey tujhe to pata hai na.. meri mom har chhoti chhoti baat par pareshan ho jati hai.. woh to bhul hi jati hai ki unka beta 9 years ka nahi 19 years ka ho chuka hai...

Jimin and Jhope laughed..

Otherside..

Jungkook and Divi were discussing something..

Divi confused - Uffoo.. yeh simple sa equation hai but solve hi nahi ho raha..

Jungkook - Haa yarr hai to tough..

At that time Taehyung entered..

Jungkook - Oyee Taehyung.. are thank god yarr tu aa gaya ab jaldi se ye equation solve kar de na..

Divi pouts - Haan Taehyung.. aaj mam ne class mein dia tha hum kar hi nahi paye..

Taehyung rolled his eyes - Itna easy to hai.. tum log itna bhi nahi kar sakte kya..

Divi - Arey yarr hadd hoti hai.. help mang rahe hai. aur tum ho ki attitude dikha rahe ho..

Jungkook laughed - Divi.. attitude dikhana iske khoon mein hai..

Taehyung glared at him Jungkook quiet..

Divi - Haan to solve karke do na.. hum bhi to dekhe ki ye sirf ganna achha gaa leta hai ya aur kuch bhi..

Taehyung smirked and did the equation within seconds..

Divi shocked and looked at him with wide eyes..

Divi - Tumne to ye seconds mein kar dia.. kaise kiya ?

Taehyung - Agar faltu ki baate chhod ke.. apna dimag thodi serious cheez pe dalogi to ye euqation solve karna koi badi baat nahi hai..

Jungkook laughed..

Divi angry and pushed him - Aree hadd hoti hai yarr.. tum jab dekho mujhe sunate hi rehte ho.. bohot bure ho yarr tum..

Taehyung - Achha hua tumhe waqt rehte pata chal gaya..

Divi - Par mein bhi kuch kam nahi hoon Kim Taehyung.. huh

She hitted his leg..

Taehyung - Oouuchhh.. You.. Mar kyu rahi ho..

Divi - Because you deserve this..

Divi left..

Jungkook laughed out loud seeing him jumping in pain..

Taehyung angry - Abee.. Tujhe bohot maza aa raha hai..

Jungkook laughed - Itne din baad aesa scene dekh ne ka mauka mila hai.. The great Kim Taehyung ko kisi ne hit kiya...

Taehyung glared - Rukk tu...

Jungkook ran - Oyee nahi Taehyung mein to mazak kar raha tha sun mat marr.

Otherside..

Jimin was talking with his friends he suddenly noticed Esha.. sitting quietly reading a book..

Jimin excused himself from his friends and sat with her - Hellooo miss chashmish..

Gazab Ka Hai Yeh Dil 💜 (TaeVi & JiSha )Where stories live. Discover now