Truth always come out

234 18 14
                                    

Next day morning

Taehyung has lost the face spark again.. the thing which happened last night after thet..

Jihyo - Taehyung kahan jaa rahe ho ?

Taehyung - Office..

Jihyo - Tumhe kya lagta hai Jimin aayega wahan ?

Taehyung - Mujhe nahi pata mom.. but main ye zaroor janta hoon ki mein koshish karna nahi chhorunga..

Saying this Taehyung left..

Taehyung entered in office.. look around Jimin was not there.. but then suddenly Eun woo entered at that time..

Taehyung surprised - Jimin ?

Eun woo stopped and glared at him and ignored him..

Taehyung - Thanks yahan aane ke liye..

Eun woo  Angrily - Is galatfehmi mein to rahiye hi mat ki main yahan aapki wajah se aaya hoon.. main yahan unlogo ke liye aaya yoon jo masoom hai jo apki tarah jhuthe nahi hai..

Divi came - Hey Eun woo..

Eun woo glared at her..

Divi confused - Kya baat hai ? tum aise kyun dekh rahe ho mujhe ?

Eun woo - Stop it Divi.. stop your fakeness.. mujhe pata chal gaya hai what you guyz were planning beside me..

Taehyung hurt..

Divi - Eun woo tum..

Eun woo - Plzz I am sick and tired of your fakeness.. or aap Mr. Kim kitni achhi acting karte hai aap ko to award mil sakta hai..

Esha angrily - Eun woo..

Eun woo turned..

Esha - Why are you talking with them in this way..

Eun woo - Yaa right.. tumhari hi kami thi.. to suno miss Esha mujhe tumhari tarah shok nahi hai logo pe bina wajah chillane kaa.. ask your friends what they did ?

Esha - Aisa kiya kya hai inlogo ke jo tum inke saath aise behave kar rahe ho..

Eun woo - Dhoka diya hai.. mere bharoshe ka fayda uthaya hai and uske liye main in dono ko kabhi maaf nahi karunga.. ek second kahin tum bhi to shamil nahi thi na in sab mein ?

Taehyung - Jimin plzz tumhe jo kehna hai mujhe keh lo.. lekin Esha ko in sab mein mat ghasito.. use kuch nahi pata..

Eun woo looked at him - Pata nahi jo kuch bhi hua hai uske baad i don't even know whom to trust.. and one more thing I am not Jimin..

Taehyung hurt.. Eun woo left angrily..

Esha shocked - Kya hua hai ?

Taehyung sadly - Jimin ko sab pata chal gaya ki kaise humne uska test karwaya tha..

Esha - Ohh god agar Jimin ki yaddash nahi aayi to vo puri zindagi tumko galat samjhega..

Taehyung - To kya karu main Esha.. Jimin ki halat hi aesi hai ki main use kisi bhi chiz ke liye pressurize nahi kar sakta..

Taehyung left from there frustrated..

Otherside

Eun woo angrily - Agle 2 din ke jo bhi schedules hai wo mujhe aaj ke aaj hi complete karne hai..

Gazab Ka Hai Yeh Dil 💜 (TaeVi & JiSha )Where stories live. Discover now