Singh walo ne bahaya haseena ka pasina😆 (part 17)
●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●●Karishma- kaun hai madam sir
Haseena- aapke bahiya
Karishma- 😳😳😳😳
KARISHMA SOON HIDES HER BOWL BEHIND HER
Anuseena- arey aapko kya ho gaya achanak..chauk keun gaye
Haseena- haa aur maggi kaha gaya...kha liya itni jaldi
Karishma- 😳😳🤫🤫🤦♀️🤦♀️gaye aaj hum(in mind)
Anubhav- kya..kya kaha aapne haseena jee..kya kha rahe thi ye
Karishma- kk kuch nn..nahi😰😰
Anubhav- tum haseena jee ho🤨
Karishma- nahi😟
Anubhav- haseena jee..?
Haseena- wo to maggi kha rahe thi lekin kya hua..aap aise keun react kar rahe hai
ANUBHAV BECOMES ANGRY AND WENT CLOSE TO KARISHMA..KARISHMA WAS JUST SHIVERING...
Anubhav- kaha hai maggi😠
Karishma- aa an anu ..bhaiya😣..
Anubhav- humne poocha kaha hai maggi 😡(shout)
ANUBHAV SAW KARISHMA IS HIDING SOMETHING BEHIND ..HE TOOK HER HAND AND FOUND MAGGI🍜
anubhav- kya hai ye...keun khaya😡?
Karishma- abhi kahya nahi hai bas khane wale the😖...(shivering)
Anubhav- karishma 😡😡😡😡...mana kiya thaaaa n...to haath bhi kaise lagaya
Karishma- madam sir bachayyee....madam sirr😫...
Haseena- anubhav plzz..shaant ho jayeye..
Anubhav- esne himmat kaise kiya..
Haseena- humare galti hai inhe chhor dijiye...humne bana ke diya enhe ye
Anubhav- aap ye apni marzi se bana ke laaye the
Haseena- jee haa (only to save karishma she lied)
Karishma- jee nahi..madam sir ka galti nahi hai..humne zidd kiya tha😓🥺...(does not wanted that her madam sir scolded by anu without reason)
Anubhav- jab ye sab tumhe mana hai to keun zidd kiya tumne
Karishma- humara mann tha bahiya🥺..kitne saalon se kisi ne nahi diya...thora kha lenge to marr nahi jayenge 😤
AS SOON AS SHE SAID LAST LINE ANUBHAV GAVE HER A HARD TIGHT SALP ON HER FACE WHICH MADE HASEENA SCARED AND KARISHMA FELL ON THE GROUND WITH THUD
Anubhav- chup ekdom chup🤫..ek sabd aage nahi...warna aaj bhool jayenge ki tum bari ho chuki ho..lekin ye yaad rakhna abhi bhi hum tumhare bare bhai hain...
KARISHMA BECOMES SILENT..NO EXPRESSION..JUST LOOKING THE GROUND WITH TEARY EYES..HASEENA CAME TO HER TO MADE HER STAND AND HUGGED HER ...
haseena- anubhav bass...mana ese aisa nahi karna chahiye..lekin aapne apni hadd paar kar di..haanth oothyaa aapne
Anubhav- haseena jee aapko satya ka andaza nahi hai isiliye aap abhi aise baaten kar rahe hai..warna esne jo kiya hai aur kaha hai n mann to kar raha hai😡 HE RAISED HIS HAND AGAIN👋 ...
KARISHMA SCARED AND HUGGED HASEENA TIGHTLY, HIDES HER FACE IN HASEENA'S CHEST..AND HASEENA HIDES HER IN HER ARMS JUST TO PROTECT HER..Haseena- anubhav jee..bass..bahut ho gaya aapka gussa..hua kya hai aap hume batane ki zehmat uuthayenge..aisa kya ho gaya ki aapne sidha ..sidha haanth utha diya..
anubhav- haseena jee eska 2 saal pehle operation hua tha..aur dr ne sakt mana kiya tha kuch bhi bahar ka khane se..zara sa bhi bahar ka kha lete hai to pet me dard shuru ho jata hai..aur wo dard sehen sakti ke andar nahi hota..doctor ne kaha tha mamla ghambheer ho sakta hai...ye sab khane ki wajh se iske digestive system me bhi garbar ho sakta hai..aur dobara operation ka naubat aa sakta hai..
Haseena- kyaaa...itni bari problem aur karishma singh, hume batana jaroori nahi samjha aapne...chalo koi baat nahi aapne nahi bataya..lekin humare nahi pata hone ka fayda uuthya..edhar dekhiye aap..
HASEENA BREAK THE HUG...AND JUST HELD KARISHMA FACE SO THAT SHE CAN LOOK INTO HER EYES...
BUT KARISHMA WAS NOT IN SITUATION TO FACE HER..SHE RAN FROM THERE TOWARDS ROOMHaseena- karishmaaaa....
Anubhav plzz ab aap gussa mat kijiye...hum bass abhi aaye...HASEENA RAN TOWARDS ROOM BUT SHE FOUND THE DOOR WAS LOCKED..
haseena- karishma plzz aisa mat kijiye...darwaza kholeye🥺...kholeye n..karishma...karishma singh..thats an order😤...karishma...baby😫..darwaza kholo n baby..karishma baby kholeye n ...hum apse wada karte hai bilkul gussa nahi karenge🥺...hum kuch nahi kahenge.. SHE WAS BANGING THE DOOR CONTINUOUSLY ...karishmaaaaaa ...
BUT KARISHMA WAS IN NO MOOD TO OPEN THE DOOR AND FACE ANYONE..SHE WAS JUST CRYING HIDING HER FACE IN THE PILLOW...
HASEENA CAN HEARD HER SOBBINGS.
AFTER 15 MIN HASEENA GAVE UP AND WENT FROM THERE CRYING
____________________________
Promo-IN THE MORNING
haseena- karishma naha lijiye..jayeye washroom..hum breakfast bana dete hain
AFTER HALF AN HOUR
haseena- karishma abhi tak naha rahe hai aap..karishma...karishmaaaa...darwaza kholeye karishma...karishma aap kya kar rahe hai andar...ya allah karishma singh darwaza keun nahi khol rahi hai..adha ghanta ho gaya washroom gaye hue...kahin unhe andar kuch ho to nahi gaya..darwaza todna parega...
आप पढ़ रहे हैं
Singh walon ne bahaya haseena ka paseena 😂
FanficHere u will get kareena and anuseena scenes...No case only bondings ...love and care ...❤️Anushma will always create problems for haseena and haseena will manage all these problems in her style ...and Anushma will also pamper her...Karishma will be...