Chapter-4

1.3K 60 8
                                    

Recap: Riddhima remembers her past

Vansh: Riddhima......

Riddhima enters in VR mansion and stand before Vansh.

Riddhima: Oh do you remember me? Well I think you only said that you don't know who am I? Right..Then how did you remember be

Ishani: You bloody gold digger don't you have any shame. Why did you come here? Don't you remember how you were thrown out of this house. And go near to Riddhima and try to slap her.

But Riddhima held her hand and twisted it Ishani winces in pain.

Riddhima: Don't you dare Ishani

Vansh: Riddhima......( Shouts in anger)

Riddhima: Offo relax Vansh this is very small thing than what your had done to me. I really forgot that why I come here. Actually I am here to say thank you to you. Because of you I got my everything back. Oops you didn't know na ok I tell you. Agar tumne mujhe apni biwi nahi bolte nahi meri dil todte nahi mera accident hoti aur nahi mujhe mera sab kuch milti toh thanks toh banta hai na.

Vansh: Accident...

Riddhima: Ha accident... Tume pata hai jab mene yaha se ja raha tha tab ek car ne mujhe hit Kiya aur mujhe bure tarike se accident hua aur mene ek hafte behaushi me thi. Par jab mene aanke Koli mere zindagi badalgayi so isliye tume tho thanks bolna chahiye na.

Ahana: Riddhima ye drama bandh karo ab ye sab bolke tum sympathy create karna chatiye na kitna girogi tum

Riddhima: How dare you Ahana and slaps Ahana. Tum ek number ki joothi ho aur kise chahiye aab sabka sympathy. Mujhe toh ab tum par taras aaraha hai Vansh. Yese ladki ko apni biwi banakar yaha raki Hui hi.

Vansh: Stop it Riddhima tum Ahana barame ye sab bolrahi ho par tum kon hu ek spy hena mene tumse pyar kiya par tumne mujhe dhoka diya.

Riddhima: Dhoka mene tume diya ya phir tumne mujhe. Tell me one thing Vansh mene kitni bar tumse batane ki koshish ki mere past ke bara jab tumne  kya bola Riddhima I don't need to know about your past I want to live with you in present. Yahi bola tha na. Aur tumne kya Kiya is Ahana ke saath mil kar mujh par attack kiya  mujhe Manali me akela chod diya aur tumne Mera Mrs VR ka identity bhi cheenliya. Tumne us Kabir par bharosa kiya ye jaanti hu bhi ki vo kya kya kar sakte. Agar koi baharwala yaha aakar dadi ki against evidence dikakar tume doka diyane ke ilzaam lagaya tho tum uspar Baroda karogi nahi na kyu ki dadi tumara parivar he aur me kon koi nahi na tumara ye pyar vyar na sab joot hai tum mujhe kabi pyaar nahi kiya agar kar liya hota tum mujh par trust karthi aur mujhe apne side bathane ki chance dedi lekin nahi. Ise pata chalti ki You never love me or trust me.

( Suddenly Riddhima head starts paining and fell unconscious)

Sejal: Riddhima.... .

Aryan : Riddhima........

Precap: Riddhima worries about Rishi

Hope you all like this chapter..........

Riansh- Two sides of a coinWhere stories live. Discover now