Prachi's decision

757 53 14
                                    

Prachi goes to abhi's room.
Prachi knocks the door,
Abhi :- arey Prachi tum? Ander aao na.

Prachi:- wo me, stammering... Me wo
Abhi noticed her awkwardness.

Abhi:- mujhe pata hai tum nervous ho, awkward feel kar rahi ho. Tum aapana time lo aur phir baat karo.  Jab bhi tumhe comfortable feel ho tab.

Prachi:- mujhe aapko thanks bolna tha.

Abhi:- thanks?

Prachi:- haa wo aap meri shaadi ki tayariyan aapake Ghar pe kar rahe hai isiliye.

Abhi:- tum meri beti ho, aur ye Ghar tumhara hai, beti ki shaadi ussike Ghar se hoti hai.

Prachi:- mujhe Jo bolna tha maine bol diya. Aab me chalti hu

Abhi stops her  nd holds her hand

Abhi:- yaha baitho, nd shows her album.
Tumhe pata hai jab me peheli baar tumse  se Mila tha na tab ek ajeeb sa, special feel hua, sukoon mila tha uss din mujhe, kyuki tum mujhe mili thi, in 20 saal me haar ek din maine tumhe aur Pragya ko yaad kiya hai, har function pe, pooja me sab jagah. Shows her photos of him and Pragya. Ye dekho, humari family. Abhigya ke shaadi ke( photos),🥺
Tumhe pata hai mujhe humesha se Pragya jaisi beti chahiye thi, bilkul uski shadow, Jo uski tarh dikhati bhi ho aur baate bhi karti ho, aur tum na bilkul waisi hi ho. Kiara bhi meri jaisi thi but Pragya ki tarah baate kiya karti thi, Riya to Aliya jaisi hai par tum.. tum jo hona ekdam meri fuggi jaisi ho, jab hume pata nahi tha ki humara kya rishta hai tab bhi tum mere liye special thi aur aaj bhi ho nd humesha rahogi, tumhe jab bhi dekhata tha nd to Pragya ki yaad aati thi,  jitana pyaar me riya se karta hu na utana hi pyaar me tumse bhi karta hoo. Tum to meri princess ho. Tum meri wo pari ho jo ek jaadu ki chadi ghumake sab thik karti hai. Aapani mom ki dua ho, jaha bhi jaati ho sabko khush rakhati ho.
Prachi gets tears 🥺😭, tumhe laga bhi kaise ki me tumse pyaar nahi karta haa!!
Bohot pyaar karta hu me tumse, Jaan ho tum meri. Pragya se jyada nahito to usase kaam bhi nahi pyaar karta me tumse. Tum meri beti ho. Abhishek Prem mehra ki beti. Nd uk what I'm proud of you.
Tumhe pata hai jab Riya ne peheli baar mujhe papa kaha tha na to bohot Khushi hui thi mujhe, par wo khushi bhi adhuri thi kyuki me aapne dusri beti ke muh se papa sunana chahata tha, unke sath humesha rehena chahata tha, khelana chahta tha, par maine sab kuch miss kiya , kuch nahi kar paya tumhare liye,
Tumhare muh se papa sunane ke liye taras gaya tha me,  par jaise hi tum yaha aayi na aur mujhase mili, tab se beti manake hi sahi but bohot pyaar kiya hai tumhe, nd uk that. Im sorry so kuch bhi hua past me, main usse badal to nahi sakta par aage Jo hoga usme sabki khushi dekhar kuch kar sakta hu. Im sorry, humare ek galat decision ke vajah se tumhe aur Riya ko itana sab kuch sehena pada. Par aur nahi me huna sab thik kar dunga. Tumhare akho me kabhi asuu nahi aane dunga. Jaise fake papa banke tumhe protect kiya haina pyaar kiya hai waise aab real papa banke karunga. Aur khushi khushi tumhe Vida karunga. 🥺🥺 Bass ek baat yaad rakhana ki me tumse bohot pyaar karta hu, tumhari Khushi chahata hu, aur mujhe pata hai tum ranbir se bohot pyaar karti ho. Me tum dono ko kabhi alag hone nahi dunga aur nahi tum dono ke bich me aaunga. I promise nd kissed her hands.

Prachi:- papa...🥺😭

Abhi gets happy hearing papa for the first time.
Kya kaha tumne? Phirse kehena

PRACHI:- papa!! Nd huggs him tightly. Abhi huggs her too. Nd kissed her forehead.

Abhi:- aaj me bohot khush hu. Meri beti ne mujhe papa bola 20 saal baad muje papa kaha. Aaj me bohot khush hu. Bohot jyada khush hu. Iska matlab tumne mujhe maaf kar diya??

Prachi:- haa!! Maine aapko maaf kar diya. Bass meri ek wish hai

Abhi:- tumhari sarii wishes me puri karunga batao kya chahiye?

Prachi:- me chahti hu meri shaadi me aap aur maa dono sath rahe, aur maa bhi meri shaadi Tak yahi rahe aapke sath. Me aapni complete family chahti hu. Ek happy family.  Karnege na meri wish puri?

Abhi:- kaise nahi karunga, jarur hoga aur tumhare shaadi Tak nahi Pragya aab humesha yahi rahegi yee uska bhi ghar hai. Pure haq se rahegi.

Prachi:- to phir thike mujhe aab kuch nahi chahiye, aisa lag rhaa hai mujhe sab kuch mil gaya. Meri ek happy family. Nd meri fairytale bhi puri ho gayi.

Abhi:- gets happy afters seeing prachi's happiness. Bass aisi hi smile tumhare chehere pe dekhani thi mujhe.

Prachi:- aapko yaad hai papa, last time ranbir ke birthday pe aap drunk ho gaye the tab aapne mujhase ek promise manga tha.

Abhi:- kaisa promise?

Prachi:- wo ye the ki me aapko aapke fuggi se milavu. Aur jaane anjane me na maine aapko promise Kiya tha . Wo aaj pura ho gaya. Ager mujhe Pehele pata hota na ki meri maa hi aapki fuggi hai to itana kuch hota hi nahi, aapko aur maa ko itani takleef nahi hoti. Sab pehele hi thik ho jaata. But let it be. Aab sab thik hai. Aab koi problem nahi hogi. 😃

Abhi:- haha tumne wo promise pura kar diya. 🥺 Chalo aab niche tumhare aur ranbir ke liye ek aur surprise hai

Prachi:- surprise? Kya?

Abhi:- chalo niche sabko pata chalega.

In living room,

Abhi:- attention please mujhe kuch kehena hai.
Prachi ranbir ke sath khadi ho jaati hai.

Vikram:- bolo bolo!! Kya kehna hai.

Abhi:-  kaal prachi aur ranbir ki engagement hogi. Kaal shaam 7 baje ka muhurat hai.

Dadi nd everyone gets happy.

Vikram:- phirse engagement?

Abhi:- phirse matalb?

Vikram:- matalab inn dono ne pehele hi rings exchange kar Li thi,

Abhi:- looked at prnabir

Pranbir 😅🥰🙈

Pallavi:- pehenayi hai to rehene Dona, wo ring Ranbir ke taraf se thi, aab ye ring humare taraf se hogi.

Dida:- haa bhai, mere pote ke shadi to Puri riti riwaj ke sath dhum dham se hogi.

Abhi:- haha, chaliye engagement ki tayari to yaha pehele si Hui thi bass aab kaal engagement hai.

Dadi:- chalo me to bohot khush hu, itane saalo baad iss ghar me shaadi hone jaa rahi hai, me aapne badi poti ki shaadi me khub enjoy karungi.

Dida:- haha!! Chalo aab so jaate hai raat bohot ho chuki hai. 
Everyone goes to there room


Spoiler:- pranbir romance.

kumkum bhagya!! destinyWhere stories live. Discover now