After sometime baby wakes up and her mumma is still sleeping.ahaan sees that baby is wake up so he pick up her in his arms and starts talking with her.
Ahaan: uth gayi meri princess? Neend puri ho gayi?chalo hum neeche jate hai mumma so rahi hai unhe disturb nahi krte.and he goes downstairs.
In hall, everyone is at hall.and comes down with baby.
Savitri: beta,ishqi nahi ayi?
Ahaan: wo so rahi hai maa.ye abhi abhi uth gayi to me ise neeche leke agaya.
Savitri: beta aisa nahi krte baccha jab bhi neend se uthata hai to sabse pehle use bhuk lagati hai aur use apne maa chahiye hoti hai.
Ahaan: accha sorry maa muzhe nahi pata tha.ab kya kre lekin?
Savitri: koi baat nahi beta.ab thodi der dekhte hai agar nahi roi to thik hai warna ishqi ko jagana hoga.
Ahaan: thik hai.
Meanwhile massi comes at malhotra house.
Massi: namaste Savitri ji.
Savitri: are Sudha ji ayiye ayiye.kaise he ap?
Massi: me thik hu ap bataiye?
Savitri: me bhi thik hu.
Massi: ahaan beta kaise ho tum aur ishqi aur baccha thik hai?
Ahaan: ha massi hum tino thik hai. Ye dekho apki poti ko.ahaan gives baby to massi.
Massi: are ye kitni cute hai.aur ankhe bilkul ishqi jaise hai.waise ishqi kaha hai dekhai nahi derahi?
Ahaan: wo so rahi hai.baby uth gaya tha to me necche lekar aya.
On listening Ishqi's name baby starts crying.all are trying to calm her but everyone fails.meanwhile,ishqi wakes up by baby's voice and looks for baby but she is not there.she gets up and comes down and she finds baby in ahaan's arm and she is crying
Ishqi(while coming towards baby): kya hogaya meri princess ko? Itna kyu ro rahi hai? Papa hai na apke pas?
And suddenly baby stops crying.all are stunned at the moment.
Ishqi comes and picks the baby and sits with all.
Dadi: are dekho to...kaise chup ho gayi.hum sab kasbse koshish kr rahe hai lekin chup hi nahi ho rahi thi.
Savitri: maa ki avaj sunte hi chup ho gayi.
Ahaan: mumma ke bat se hi chup ho jati hai aur chachu ne dance karliya phir bhi chup nahi huyi.
All laughs.
Massi: ishqi,kaisi hai beta?
Ishqi: me thik hu massi.
Savitri: beta namkaran ka kya socha hai kab rakhe?
Ahaan: maa muzhe lagta hai ki baby abhi bahot chota hai to hum 1 mahine bad rakhte hai .jyada log ayenge use god me le lenge.to use irrited ho jayegi.
Savitri: jesa tumhe thik lage.ishqi ja beta ise bhuk lagi hai kab ki.ise khila bhi de aur massi ke sath bate bhi kr le.me tere liye kuch bhijvati hu.
Ishqi: ji maa.
Ishqi and massi left.
In ishqaan room,ishqi is feeding baby.
Massi: meri Golu kitni badi ho gayi. Aj ek bacche ki maa ban gayi.muzhe to yakin hi nahi ho raha hai.aisa lagta hai ki abhi to school me thi aur ab itni badi ho gayi.
Ishqi: massi yakin to muzhe bhi nahi ho raha hai.apko pata hai jabse meri pregnancy ki news ayi thi tabse ghar sab itne khush aur excited the ki kya batau.aur muzhe to yakin hi nahi ho raha hai ki 9 mahine kitne jaldi kat gaye aur meri princess kab meri god me aayi.
Massi: me bahot khush hu tere liye beta.
Ishqi done with feeding so she kept baby on bed.baby is awake and holding her mumma's hand.
Ishqi: maa banana kitni acchi bat haina massi.duniya ki sabse badi khushi.
Massi: wo to hai beta.tu acchese khayal rakh meri gudiya ka.
Ishqi: ha massi.
Meanwhile Savitri brings khichdi for ishqi.
Savitri: beta garam hai tab tak kha le.
Ishqi: ji maa.
Savitri: aur bataiye Sudha ji kya chal raha hai ?
Massi: kuch nahi.me soch rahi thi ishqi ko le jau kuch dino ke liye.
Savitri: ji lekin pehle ahaan se puche ki use apni beti ke bina chain milega bhi ya nahi?
Massi:so to hai .baccho ka lagav lag jata hai na jaldi
Savitri: ap ek kam kyu nahi krti? Ap idhar hi ruk jaiye.waise yaha rhe kya aur waha rahe kya ek hi bat hai.
Aur mahine bad to namkaran bhi hai.
Massi: thik hai.
At night,
In ishqaan room,
Baby is crying more and not eve calm down on Ishqi's talk and touch.seeing this ishqi is very tensed so as ahaan.ahaan calls doctor.everyone on hearing baby's cry noise comes at ishqaan's room .as baby is not crying that much.Ishqi satrts crying on seeing baby's crying.
Savitri: hugs her.beta tu aise royegi to kaisa chalega. Tu maa hai uski tu use chup krne ki bajaye khud hi ro rahi hai.
Ishqi(while crying): lekin dekhiye na maa..meri..meri bac..bacchi kitni ro rahi hai. Bechari bata bhi nahi sakti apni mumma ko ki use kya ho raha hai.
Savitri: chup ho ja beta.
Ahaan: ishqi bas kro .use dekho wo tumhe rote dekh aur rone lag jayegi.
Meanwhile doctor comes,and checks baby.
Ishqi: doctor kya hua hai meri bacchi ko ? Itna kyu ro rahi hai wo?
Ahaan: kya bat hai doctor?
Doctor: tension ki koi bat nahi hai.use bas gas ho gaya hai aur is liye uska pet dard kr raha hai aur wo ro rahi hai .abhi ap ye medicine use de dijeye.aur mrs.malhotra ap na roj kane ke bad ajowan khake iski muh me phunk mar dejeye.ise baccho ko gas nahi hota .
Ishqi: thik hai doctor.
Doctor left.and ishqi gives medicine to baby.and baby is now stop crying and sleeps peacefully.all others are left.ishqi is still crying.
Ahaan comes near her and hugs her.trying to calm her.
Ishqi: pata nahi kyu mera jee itna ghabara gaya tha use itna rote huye dekh kr.me use thodi bhi taklif me nahi dekh sakti.
Ahaan: muzhe pata hai ishqi.bas ab chup ho jao.wo so rahi hai ab tum bhi so jao .chalo and he makes her sleep.he thiks that how emotional a mother becomes when a things comes to her baby. And he sleeps.
After one month,
It's big celebration at malhotra house because it's their princess naming ceremony.the whole house is decorated with balloons and flowers .a craddle is also beautifully decorated like thisThen ahaan and ishqi comes with baby.all ladies apply kumkum tilak on Ishqi's forehead and do their rituals.it's time of naming.sonu comes and tell name in baby's ear.Evryone aksa her name of baby .but there is one surprise.the curtain falls down and sees a beautiful name on it.
All everyone claps.and everyone clicks picture with baby and one of the best picture is Avni with her mumma papa.ishqaan click picture with their princess like this
❤️ END❤️
आप पढ़ रहे हैं
Tu to tukada nahi hai dil ka,Tu pura dil hai!.....
Fanfictionit is os of ishqaan's bonding with their new born.