Part-4

282 18 2
                                    

After bathing baby.savitri left for her work and ishqi kept baby on bed and sit beside her.She takes baby's lotion and all things.Firstly she takes moisturizer and starting applying on baby's body.and she is talking with baby.meanwhile, ahaan comes and sees that ishqi is talking with baby.he not come inside stay at door and listening their baby- mumma talks.
Ishqi: aj meri princess ne pehli baar nahaya.kaisa laga apko massage? Accha laga?(while applying moisturizer).
Baby is humming.and playing with her mumma like,
Then ishqi smiles on baby's expression and she continue her work.then she takes baby's lotion and apply on her body.
Ishqi: Ghar kaisa laga meri princess ko? Apko pata yaha sab tumse bahot pyar krte hai. Specially tumhare papa.papa ki jaan ho tum.aur tum bhi humesha papa se aise hi pyar krti rahna.
Baby smiles and makes voice like hmm...hy..hyy.... Ishqi smiles on it.
Ishqi: ha bol rahi ho? Ha. Tumhe pata hai tumhare papa na shuru me aise bilkul nahi the.ekdam akdu aur sadu the .on this statement of ishqi baby starts crying.
Ishqi: aree.aree..papa ko kuch bola to kitna gussa. Sidha rone lag gayi.nahi apke papa ko kuch nahi bolungi ab .khush..
Baby smiles and ahaan also smiles. The way baby responded to her mumma's talks .ahaan understand that this connection is not developed after birth of baby.it start when baby is inside her and experience her mumma's touch and talks through kicking and her moments.
Ahaan(in mind):such a great bonding between mumma and daughter.ab samaj gaya ki log kyu kehte hai ki baccha apni maa se birth se pehle hi connect ho jata hai.i 100%sure that meri ishqi best mother banegi.
Meanwhile with this Mumma - princess duo,
Ishqi apply baby's powder on her face.and clean area near her navel as it is very delicate.she cleans it very slowly.ishqi does all this things in such a way that she has experience of many years.ahaan adores both of them.
Ishqi: hum garam pani se naha liya hai.ap pet pooja krenge aur so jayenge.kyu so jaogi na?
Baby smiles..
Ishqi: has kya rahi ho. Raat bhar mumma papa ko duty par lagat diya pehle hi din.aur uper se has rahi hai madam.(she says it in very cute way)
Baby smiles on this statement.
Ishqi: aww..kitni cute hasti hai meri princess.and she put kala teeka behind her ear.and says," kisiki nazar na lage meri pyari princess ko".
Ishqi then make wear her clothes and nappi.and she understands that baby is not sleepy.she is in masti mood.so she takes a soft shawl which is lying on bed.and kept on her mouth and slowly slowly pulls down.and she is making noises.in which baby is continuously laughing and does same things again and again.
Meanwhile ahaan enters in room.
Ahaan: acchi masti chal rahi hai maa beti ki.papa ko to koi puchta hi nahi?
Ishqi: ap kab aye?
Ahaan: jab tum meri beti ko meri taraf bhadka rahi thi.
Ishqi: haww..to ap chupke humari bate sun rahe the? Kitni galat bat he ye.dekho princess apke papa ko.
Baby smiles.
Ahaan: bas bas .meri beti ko kuch bhi mat batao mere bare me.
Ishqi: me to jo sach he wahi bata rahi thi.
Ahaan: ishqi..
They both laughs and hugs eachother.while baby starts crying.
Ishqi: alee.alee...apko nahi liya isliye rona araha hai? And picks baby in her arms and they did a family hug and baby is smiling now and she is sleepy also.they broke the hug.ishqi starts feeding baby because she is sleepy.and ishqi and ahaan talks while ishqi is feeding.
Ahaan: ishqi,tum kitni connected ho baby se.
Ishqi: ap aisa kyu kah rahe hai? Apse bhi to connected hai na wo.
Ahaan: nahi ishqi.dekho wo kaise tumhari har bat ko respond krti hai.tumhe dekh kr khush ho jati hai.tumhara avaj sunane se ya tumhare touch krne se hi turant chup ho jati hai.
Sachme mai aj samaj gaya ki maa banana itna asan nahi hai aur log kyu kehte hai ki baby apni maa se janm se pehle hi connected hota hai.
Ishqi: pata hai Avm..
Ahaan: hmm.
Ishqi: baccha paida hote he sabse pehle apne maa ke god me jata hai aur usa touch pehchan leta hai. Abhi ye bahot choti hai isliye sirf maa ko janti hai ya muzhe sabse jyada respond krti hai.dhire dhire ye badi ho jayegi to dekh lena apko bhi respond kregi aur pehchan legi.
Ahaan: lekin me tumse jealous nahi hu.muzhe bahot accha laga tum dono ki bonding dekh kr.
Ishqi: muzhe pata hai ap jealous nahi hai.apko pata hai jab ye pet mi thi tab me na ise questions puchati thi ki for example: ap aj kya khaoge gobi ke parathe ya achar aur roti? Aur phir dubara dono ke nam leti thi tab ye na use jo chahiye use bate ne ke liye kick krti thi.aur muzhe bahot jyada hasti thi.
Din me bahot time me isase bate krti thi.
Ahaan: ab na agali bar jab tum pregnant ho jaogi na tab me bhi baby se roj bate karunga.aur baby muzhse bhi connect ho jayega.
Ishqi: kuch bhi bolte hai ap.ye paida huye don din nahi huye aur ap dusre baby ki planning kr rahe hai? Kuch to sharam kijeye bacchi sun rahi hai.
Ahaan: dekho wo so gai.
They look at baby and sees that she is sleeping peacefully.ishqi kept baby in craddle and sits near craddle.ahaan also come and sits with her.
Ishqi: Avm.. ap bura na mane to ek bat kahu?
Ahaan: ha kaho.aur me bura kyu manunga?
Ishqi: me nahi chahati ki jab tak ye baby bada na ho jaye tab tak hume dusra baby plan Krna chahiye.matalab aisa nahi hai ki muzhe ek aur baby nahi chahiye lekin me ise acchese iska pura khayal rakh kr bada Krna chahti hu.
Ahaan: I know ishqi.me to mazak kr raha tha.jab tum chahogi tabhi hum dusra baby paln kerenge.okk..
Ishqi: hmm..
Meanwhile Kartik enters and listens only last thing which ahaan said
Kartik: waa..bhai..ise aye hue din din nahi huye aur ap dusre ki planning me lag gaye?
Ahaan: are dheere bol na .wo so gai hai.tu kyu bhul jata hai bar bar?. Aur ha hum koi dusre ki planning nahi kr rahe the just hum bate kr rhe the .wo chod tu bata kyu aya tha?
Kartik: me to aaya tha uske sath khelne lekin madam so gayi .koi bat nahi me bad me ata hu.you carry on!..
And he leaves.
Ahaan and ishqi continue with their talks
Ishqi: hum na iske bachpan ke sare moments enjoy krenge.thode din me ye apko pechan ne lag jayegi.aur jyada respond kregi. Kuch mahine me palti maregi.phir ghutno par chalegi.phir chalana sikhte sikhte bolana bhi sikhegi.
Ahaan: muzhse to wait nahi ho raha ki ye kab bolane lagegi.
Ishqi: patience rakhiye avm.abhi apki bacchi sirf do din ki hai.waise me bhi soch rahi hu ye pehle mumma bolegi ya papaa?
Ahaan: ofcourse Papa bolegi.
Ishqi:kyu? Mumma bolegi.
Ahaan: papa.
Ishqi: mumma.
Ahaan: papa.
Ishqi: bachho ki tarah kya lad rahe hai? Wo so gai hai.jag jayegi.aur muzhe sone nahi degi.
Ahaan: thik kaha tumne .ye so gai hai tab tak tum bhi aram kro.or ha muzhe accha lagega jab baby pehle mumma bolegi.
Both smiles and ahaan gives hand to ishqi for get up and goes for sleeping.

Tu to tukada nahi hai dil ka,Tu pura dil hai!.....जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें