Somsarowar ke bageechon ke bich Mr khanna apne chhote se ghar main apne pariwar ke sath khushi khushi rehte the... Unka pariwaar jyada bada nhi tha, bas ik sundar si Pooja-Path aur Bhagwaan main Atoot vishvaas rakhne wali Mr khanna ki wife Sampoorna aur unka iklauta beta Aryan tha...
Mr. Khanna , Somsarowar ke best college ke principal hai... Vo physics k professer bhi reh chuke hai...Mr khanna padhai mai hamesha se hi bahut acche the...Vo kehte hai na parents ki kuch qualities bacchon mai aa jati hai...
Aisa hi kuch Aryan ke sath bhi tha,
Aryan bhi apne papa ki trh padhai mai bahut accha tha ya aisa keh sakte hai unse bhi pro tha...Uski physics and maths itni jyada acchi thi ki vo 5th class mai hokar 8-9 ki Science and Maths ke Questions chutkiyon mai solve kr deta...
Aaye din uski tasveer newspaper pr aaya hi krti thi kabhi kisi new invention k liye, ya kabhi koi Medel lete hue...Mr khanna ko Apne bete par bahut Garv hota... Aryan ki tasveer ko news paper mai dekh kar har baar Mr khanna ki Aakhain Khushi se bhar aati thi...
Vo Hamesha Apni Patni Sampoorna se Kaha krte - " Oh Mrs khanna, dekha aaj fir mere Hoshiyaar bete ki tasveer news paper pr aai hai... Mera beta hai Aakhir hoshiyaar to hoga hi..."
Tab Sampoorna bolti - "ha ha tumhara hi to beta hai ab, or jab koi galti Karta hai to mera beta Ho jata hai, hai na!!
Fir Mr khanna or Sampoorna dono Hasne lagte...Generally kehte hai ki ladke Maa k ladle hote hai pr Aryan Maa ka ladla to tha hi sath hi sath apne Pita ka gurur bhi tha...
Sahi Mayno mai Aryan khanna family ka Maan tha...Khushi se din beet rhe the...
Teeno sath mai breakfast karte fir Mr khanna office chale jaate, Aryan school chala jata aur sampoorna Apna Sara kaam nipta kar Baccho ko Sangeet sikhati thi... Usse Sangeet sikhne bacche kuch mohalle ke or kuch to bahut door se bhi aate the... Sampoorna bahut Madhur or Surila gaati thi....
Roz khanna family ki Subah Sampoorna ki Surili Aarti se hi hoti thi...
Uski Aarti ki madhurta se Mohalle ki galiyon mai Hariyaali aa jati thi... Murjhaaye fool Mano fir khil uthne ko tyaar Ho jate Ho...
Mohalle ki daadiyaan use somsarowar ki koyal kehkr Bulati...
Shaam ko jab Mr khanna aur Aryan vaapas ghar aate to sampoorna ki garma garm chai or Naashta table or Tayaar milta...
Nashta karte karte Aryan or Mr khanna baari baari se apne din k baare mai btate, aaj Ye hua tha...
Ye Inki roz ki aadat thi, Maano Ye log ghar aakr sampoorna ko Sara drama na btaye to inke pet mai dard hi hone lage...
Sampoorna irritate Ho jati thi kabhi kabhi, Bolti - "thik hai jo bhi hua aaj mera man ni hai Sunne ka aap dono Ik dusre ko hi bta do mujhe bahut kaam hai.." or uth kr vha se Khisak leti thi...😅
Aise hi hasi Khushi din beet rhe the...
Ham sath sath hai wali feeling k sath teeno Ik doosre ki Khushi mai khush hokar Ik doosre ke sath reh rahe the...
YOU ARE READING
Intezaar....
Short StoryIntezaar...!! Kitna chhota sa shabd hai intezaar, par jab koi kisika intezaar karta hai to uske liye vo poori zindagi hota hai... Kehne ko to saal, pal bhar mai, behte jharne ki trh beh jata hai, Par jab baat intezaar ki aati hai to mano samay tham...