so hello everyone i am back with the next chapter of pyaar ka manjha hope you all like it so without wasting much time lets get started.......
.................................................................
next day it was haldi ceremony of kuran ....and decoration is handle by shiva....
shiva: suno yeh sab chizey yaha se jaldi uthao or jaldi jaldi kam karo kya kar rhe ho.... (while shouting)
gombi: shiva shant... abhi function mai 2-3 ghante hai aur dekh almost sab kuch ho gya hai ..toh kyu bichare workers par bhadak rha hai....
shiva: gombi mujhe kuch samaj nhi aa rha raavi ko kese manao tadap rha hu unke liye or shayad wahi ka gussa kahi or hi nikal rha hai par meeting wale din se leke aaj tak raavi ko manane ke liye na jane kitni koshish ki hai or haa gombi yeh sab apko shakal se bechare lagte hai lekin hai nhi...or kal dekha tha na kya hua tha voh jhumar wala kaand or agar raavi ko kuch ho jata toh mai toh jeete ji mar jata kal jese meri saanse tham gayi thi usko esse dekh kar pareshan ho chuka hu.. lakh koshish kar chuka hu ab yeh akhri koshish hogi meri yaa toh mujhe mera pariwaar milega yaa mai fir kabhi mudkar nhi dekhunga or inki yaado mai tadap kar mar jaunga...par aap in sab baato ko chodo or kaam mai dhyaan dete hai.. phele inn logo par dhyaan du phir raavi par dunga...or ab jhumar kaand kai baad toh mujhe inn mai se kisi par bharosa nhi hai mai sab kuch khud dekh dekh kar karwaunga...... mai itne udhar dekh kar aata hu aap yaha par dekhna ..or haa ache se...ohh bhai yeh kya kar rhe ho ( while going)
gombi: aree par.... pagal ladka bhag gya.. hyee somnaath kyu mere shiva ko tadpa rhe ho dedo usko uska pariwaar.. nhi dekh sakta apne shiva ko esse please dedo mere bache ko uski khushi
ON OTHER HAND
raavi was with simran helping her to choose the jewellery design...
simran: yaar raavi tum itni achi designer kyu ho aab dekho tumne mujhe confuse kar diya ki mai konsa design choose karu...
raavi:( while smiling) acha tum stress mat lo mai tumhari help kar deti hu...
simran: haan please...
raavi: dekho tum lengha dal rhi ho yellow colour ka toh usme mixed colour pattern hai or vese bhi haldi tumhari body pe lagegi toh agar tum heavy yaa gold ki jewellery dalogi toh voh gandi ho jayegi isley tum kuch natural jese flower ki jewellery dalo elegant or simple then see you will look beautiful....
simran: yaa tumhari baat mai point toh hai and problem solve mixed pattern lengha with mixed colour flower jewellery...done thank you so much raavi you are great( while hugging her)
raavi: welcome ...chalo ab tum jaldi se ready ho jao mai chalti hu...
simran:okk..byeee
raavi: byee ( while leaving raavi get a message and it was our shiva who messaged her)
shiva: hi ..chipkali
raavi: kya hai.. mujhe kyu message kar rha hai koi kaam nhi hai kya?
shiva: hai na kaam isley toh message kiya ..garden ke piche wale backyard mai jaldi se aaja...
raavi: mai toh nhi aa rhi mujhe bahoot kaam hai..
shiva: pakka nhi aa rhi..
raavi: haa nhi aa rhi..
shiva: dekhle varna...
raavi: dekh liya..or ek sec varna kya haa
but shiva didn't replay this time..
raavi: ooh bhootnath kha gya varna kya...
but again he didn't replay....
raavi in nervousness rush towards backyard...
raavi: oyee bhootnath mai aa gyi jaldi bol kya kaam hai...but at next what raavi hear shocked her.....
yes it was a tape record of 7 years ago .....
FLASHBACK
I LOVE YOU SHIVA....
kya yaar raavi ussi din toh tune room mai hi bola tha aab kitni baar bolegi...yaa fir kahi essa toh nhi hai uss din tune mujhse jhuth bola ho par pyaar tujhe abhi hua ho mujhse.... or mai galat tha tujhe guess karne mai (while holding her waist) hmm ...bol...
tujhe toh hamesha mai hi galat lagti hu na ...or iss bar toh mai sach mai galat thi maine socha tu mujhse pyaar karne laga hai par teri harakat se toh lag rha hai tujhse pyaar sirf mai hi karti hu or agar tere dil mai jarasa bhi mere liye pyaar hai toh meri ankho mai dekh kar i love you bol kyunki aankhe kabhi jhuth nhi bolti par tuh toh....( and at that time it start raining heavely ) dekh abb toh badlo ne bhi bata diya ki tu mujhse pyaar nhi karta par mai toh.....but interputed by shiva...
I LOVE TOO MERI CHIPKALI
i love you too gaya bhad mai phele tu meri puri baat sun ki....when she realise what he said ...ek min ..ek min kya kha tune firse bol...
maine....maine yeh kaha ki sirf tu hi nhi mai bhi tere pyaar mai pagal hu chipkali....or apne culture ke hisab se bole toh...mai tene prem karu chu meri chipkali.... or saat janam tak karta rahunga.....
shiva tuh sach bol rha hai na...
haa meri chipkali dil se sach bol rha hu...ab kya tu likhva ke manegi...
aree nhi.. nhi bas vishwas nhi ho rha kyunki maine aajtak jinse pyaar kiya hai voh adhura hi rha hai chahe ma..papa ho ya fir dev...par tuh mujhse pyaar karta hai na voh bahoot hai ...ab dekh kisne soch tha ki somnaath ke sabse ladne jhagadne walo ko ek din ek dusre se pyaar ho jaayega ....or yeh sab somnaath ji ki planing hai...
haa raavi bat toh teri thik hai par mai teri ek baat se sehmat nhi hu ...
meri konsi baat..
yahi ki yeh baarish sachai batane ke liye toh hui hai par yeh ki shiva raavi aab alag nhi ek hai.... or hum dono ek dusre se pyaar karte the ,karte hai,or karte rahenge...humara pyaar amar hoga or tu dekh liyo humara pyaar pura somnaath dekhega bhi or tarif bhi karega....
acha ji...
hmmm koi shak ..
nhi bilkul nhi.....
FLASHBACK END
raavi has tears in her eyes when shiva came infront of her and wipe it of...
shiva: raavi tune sunni yeh wahi baate jo 7 saal phele ki or abhi tak har baat mai sachai hai ..or mai yeh bhi janta hu ki tu mujhse kitna bhi kyu na chupale par teri aankhe bata deti hai ki abhi bhi tere dil mai shiva basta hai....or tu dekh uss time jab hamare bich misunderstanding hui thi par sort out ho gyi thi or ab maine tere saath galti hi nhi balki pap kiya hai par har ek insaan ko 2-3 mooke toh bhagwaan bhi dete hai or tu toh insaan hai ...upar se mai toh first and last chance maang rha hu please dede mujhe ek mooka ...or haa mai tujhe force nhi karunga jese meri last chance hai vese hi yeh meri last koshish hai tere ko manane ki...par tere pass shaadi khatam hone tak ka moka hai mujhe aapna jawab bata diyo or jo tera jawab hoga aab usme hum sab ki sehmati hogi par ekbar fesla lene se phele ruhi or mere ko bhi yaad kariyo aaj tak apni beti ko seene se bhi nhi lagaya hai baki sara fesla tere haath mai.....( after saying his words shiva left from their)....
..............................................
so guys aaj ke liye bass itna hi and and let me tell you this story will contain 1-2 part more so meet you in the next part till then byeee
sorry for the mistake in above text...
PRECAP- SHIVA AND RAAVI BREAK DOWN
( yeh wala pakka last break down hai)
comment your reaction in comment box
TAKE CARE
THANK YOU
YOU ARE READING
Pyaar ka manjha
Fanfictionwhat will happen if shiva and raavi get apart... peek to know about it