Rakshit's tension

124 24 7
                                    

Prem: log toh pair par kulhadi marte hai tumne toh kulhadi par hi pair mardiya mere rakku shona.......junaid Jo tere peeche naha dhokhe padha woh drishti ka bff hai and she believes him more than you rakshit shergill .
Rak: pata hai....junaid aur mere beech 36 ka table hai lekin woh drishti KO harn nahi karega I am sure .
P: nahi karega Lekin uske sath woh kuch bhi karsakta hai don't forget he is bff and you are nothing to drishti now.
Rak: nahi karsakta woh kuch.
P: kyun he is guy?
Rak: har baat pein tu double mean kyun hojata hai? I mean woh kuch nahi karsakta that's it!!
P: fine...Main jaraha sone....he went.

At midnight.
Rakshit Wakeup and goes to drishti room and saw junaid is sleeping on couch and drishti on bed....he take a relief and goes to his room and sleep .

Next morning.
Dri: baby....baby.....junu baby.
Rak: angel woh junaid bahar gaya hai abhi.
Dri ignored him.
P: drishti let's have breakfast junaid bhi ajayega......drishu tum mujhse bhi naraz ho kya?  I am sorry to hide the truth.
Dri: nahi main tumse naraz nahi hoon....junu baby ajaye then breakfast karlenge .
J: tumne pukara aur hum chalein ayye....good morning drishu baby.
Dri: tum kahan gaye the?
J: woh just asee hi....let's have breakfast.
Dri:  hmm.

All have their breakfast
Dri: junu baby woh hum aj mall chalein.
Rak in mind: mujhe toh iss ladki ne kabhi ajtak itne  pyaar nahi kaha even confession ke badh bhi sir...sir kaha hai yeh junaid mere kam ke beech toh tha hi Abh pyaar ke beech bhi  agaya.
P to rakshit : dil mat jala rakku main hoon na.
Rak: issi baat ka dukh hai.
P: gazab bezzti hai yarr.

Rak in his room roaming here and there and thinking about junu and drishti he doesn't understand what he do now.....his phone ranged.
Rak: hello,....kya? Lekin jab maine kuch kiya hi nahi hai then main underground kyun hoon? And he cutt the call.
J: toh underground hone ki tyaari horahi hai.
Rak: NOB.
J: means?
Rak: none of your business.
J: mast joke marare lekin kya haina tumhara case mere hathon mein hain so your everything is mine business.

Hope u like it!!

Stay safe.....
Love you all 💕💕

The Angel and The Devil Where stories live. Discover now