👥HAMSHAKL 🎭(Part 7)
☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆☆HAYAT HITS THE ROD ONTO HASEENA'S HEAD
Haseena- aaa..aa..aapne ye th..ik na..hi k..iya...(broken voice)
Hayat- bahut achha kiya humne ..chup ekdom chup...
SHE TOOK HER INTO A DARK ROOM
SHE THREW A GLASS OF WATER ON HASEENAhaseena- aaa aaa
Hayat- ooth...bahut so liya
Haseena- ye aap kya karna chahti hai...
Hayat- chahti to bahut kuch hoon...mai tumhare jagah lena chahti hoon
Haseena- kyaaa
Hayat- haa jo naam paisa tumne kamaya hai oska maalik banna chahti hoon...allah ne hume ek jaisa chehra diya hai...ab mai banungi haseena mallik aur tum es duniya ko kahogi bye bye
Haseena- ye aap kaise baaten kar rahe hai ..plzz aap ye sab mat kijiye ...aap chaliye n humare saath rehna ..ammi ke saath ..wo bahut kush ho jayenge...
Hayat- haa sahi keh rahe ho ammi hume dekh kar khush to hongi lekin haseena samajh kar keunki ab mai jaa rahe hoon apne gahr haseena ban kar ...ab to mai tumhare jagah le ke rahungi...
Haseena- tazurba kehta hai humara" kabiliyat chehre se nahi mehnat se aate hai, naam aur chehre me kya hai insaan osi ka ijjat karte jai jinme kabiliyat hoti hai.." aap mere jahag to le lenge ..bakhubhi chehra bhi apke pass humare jaisa lekin kaam jo humne kiya hai, jo naam humne kamaya hai wo kabhi nahi kama payenge...aap humare jaisa jaroor ban jayenge magar SHO haseena mallik kabhi nahi ban payenge...
Hayat- chupp ..tu aur teri ye bakwasss jazbaati shayri..tum marne wale ho tumhe darr nahi lag raha hai
Haseena- darr kaisa ..jab apne hi dushman ban jaaye to mauth ka kahuf bhi kam lagta hai..
Hayat- maine suna hai tumhe karishma singh bari pyari hai
Haseena- aapko usse kya
Hayat - tumhe mere baat manni hogi warna mai os karishma singh ko jaan se maar daalungi
Haseena- nahiii... aap aisa kuch nahi karnegi ...Achha achha theek hai..aap jaisa kahengi hum waisa hi karnege...bas humare ek request hai..
Hayat- kya ..
Haseena- kal ka din bass aakhri din hume karishma singh aur sabhi ke saath bitane ke liye de doo
Hayat- tumhare aakhri wish poori ki jaate hai , lo khol diya ab jaa jee le aaj ki zindagi ..lekin sirf kal shaam tak yaad rahe
IN REALITY
Haseena- huff ab to hume jaana hoga...shaam hone se pehle hume khud ko hayat ko shaupna hoga warna karishma singh ke mauhth ke jimmedaar hum honge aur hum karishma singh ko kuch nahi hone de sakte...chahe oske liye hume humare pehchaan hi keun n chhorna pare.
Ek min hum haseena mallik ke pehchaan de sakte hai lekin SHO haseena mallik ko kaise de de...humare upar poora desh hai..aagr humne aisa kiya to poora desh khatre me par sakta hai aur abba ne hi sikahya hai sab se pehle apna desh...hume aisa kuch karna hoga jisse karishma singh ko bhi kuch na ho aur desh bhi surakshit reh sake ...lekin philhal hume hayat ke pass jaana hi hoga...SHE CAME OUT OF CABIN WITH A SMILE AND SAME TIME SHE WAS VERY SAD ....
karishma- jai hind madam sir
Haseena- jai hind...karishma singh idhar aaeyeye..
Karishma- jee madam sir
HASEENA KEEP HER HAND OVER KARISHMA'S SHOULDER
आप पढ़ रहे हैं
👥 𝐇𝐀𝐌𝐒𝐇𝐀𝐊𝐋 🎭
FanfictionIs Haseena hiding something??..What is the reason behind her changed behaviour??..You will get to know about painfull past!!...Just peep into this book to know what is this hamshakl in actual!! Does really haseena has her clone ??...or someone else...