So guy's let me clear you one thing this is only my imagination of the confession... So don't take it seriously....
I am starting this story after sai's accident...........
So let's start.......
😌😌😌😌😌😌😌😌😌
Sai get discharged from the hospital but goes with pulkit.......at his house...
Virat return home with full disappointment.. 😞😞...
And without saying a word goes in his room..... He is in a sate of an emotional outburst... But trying to control himself....
Virat in his mind...
Virat - me janta hu mene jo kiya wo maafi ke layak nhi h.... Per me tumhare bina nhi reh skta.... Mujhe asa lag rha jese... Mene apni zindagi kho di h... Sai please jaldi aa jaoo... Please...... And tears 😢😢😢 coming from his eyes...
Ashwini came in his room....
And saw virat sitting on the floor with..a goodluck plant gifted by sai... On his hand.....
Ashwini - virat...!!!...
Virat - aai... Fastly wipes bis tears... And ji aai...?
Ashwini - sai thik hna...?
Virat - ho aai wo bilkul thik h.. Or mujhse gussa h isliye pulkit ke ghar chali gyi h...
(Bolte bolte virat rone laga...)
Ashwini hugs virat...
Ashwini - ab rone se kya fayda.... Jab tumne itni badi galti kar hi di h to sajja to bhugaat na hi padega na...
Virat - (outburst😭😖😫) Aai mujhe sab manjur h per sai se durr rhena nahi..... Me sab se skta hu per ye nhi... Me nhi rhe skta uske bina... Aai... Me mrr jauga.....
Ashwini - aaie kesi baat kar rhe ho tum godu.... 🥺🥺
Virat - ho aai me sach khe rha hu me nhi ji skta sai ke bina.. Me janta hu mene bhut galt kiya... Meri galti mafi ke layak nahi h per.. Wo mujhe jo sajja dena cahhe de de.. Per ye khud se durr hone ki sajja me nhi kaat paunga... Ap... Aap please usse kahiye na ek baar meri baat sun le bus ek baar........Wo apki hr baat manti h.... Please aai...
Ashwini - iss baar me khuch bhi nhi kar skti godu... Jo karna hoga wo tujhe karna hoga....ye baat pati patni ki bich ki baat h Or isse tum log hi suljha skte ho.... Tu koshish karta rhe.... Mera beta kbhi haar nhi skta.... Sai abhi bhut gusse me h jab uska gussa shant hoga... Wo teri baat jarur sunegi.....
Virat - paakka na aai....?
Ashwini - mujhe mere bete per pura bharosa hai... Bus Abhi sahi samy nahi htu sai ko thora samay de wo jarur.. Samjhe gi..
Virat - kaash apki baat sach ho jaye aai....
Ashwini - chal ab me tere liye khana lati hu... Khuch kha le...
Virat - mera min nahi h aai please...
Ashwini - thik abhi nhi to koi baat nhi thori der baad kha lena..... Aaram kar...
Virat - thanku aai...
Ashwini chali jati h Or thori der baad...pakhi virat ke kamre me aa jati h..
Pakhi - Virat...... Tum thik to ho?..
No response.....
Pakhi - Virat.... Virat...... Vir.......
Virat is in his own world sitting on the floor...with his phone.....
Pakhi kept her hand on virat's shoulder... & said virat.... With soft voice...
Virat see pakhi and jerk his hand angrily 😡😠.......
Virat - tum yha kyu aai hho?....
Pakhi - virat me to bus tumhara haal phuchne aai thi... Tum thik to ho...
Virat - Tumhe meri parwa karne ki koi jarurat nhi h please jao yha se....
Pakhi - virat tum sai ka gussa mujh per kyu nikal rhe ho... Me to dost hone ke naate tumhari taklif kum karne aai thi...
Virat - please🙏 jao yha se.... Mujhe nhi jarurt h kisi ki...
Pakhi - ha tumhe to bus ab ek hi insaan ki jarurat h sai..........
Virat see her with his red eyes... Filled with lots of anger...
Pakhi - virat tum smjhte kyu nhi ho sai ko tumhari koi chinta nhi h wo bus tumhe majboor kar rhi h.... Taki tumper hukum chala sake apni baatein tum se man wa ske...
Virat( gusse me) - buss enough is enough... ... Tum bhul rhi ho ki tum kis ke baare me baat kar rhi ho...
Pakhi - me khuch nhi bhul rhi hu... Mujhe sab yaaad h me ek asi matlabi ladki ke baare me baat kar rhi hu... Jo ki ek no ki jhuutthi h .... Jisse bado ki izzat karna tak nhi ata..... Or jo apni shadi ko ek deal bolti h per uska faayda puri tarah se uthaati h.... Or us lakin ka naam sai joshi.. H....
Virat - bus patralekha...!!!... 😤😠😡🤯🤬tum apni haad me raho..... Or tum jise batamiz, aakhardh,jhutthi bol rhi ho bhulo mat ki wo meri patni h....
Pakhi - hhmhm... Patni...! 😒
Virat - haa patni.... Or uska naam Mrs.. Sai Virat Chavan hai....
Fir virat pakhi ka hath tightly pakad ke use uske kamre se bhar nikal deta hai...or bolta h. .
Virat - 🤬ayenda meri biwi ke baare me bolne se phele 100 baar soch lena Varna mujhse burra koi nhi hoga. ....
And shuts the 🚪door......
Pakhi was shocked to see virat like this.... But she didn't losses the hope to get him back..... (Ye nhi sudharne wali)...
Pakhi - meri hi galti h.... 🙄 mujhe abhi nhi kal try karna chaiye.... Abhi virat gusse me h .... Kal me uske pasandida khana banaungi or use dungi... To shayad uska gussa kum ho jaye...
Ye pura scene mohit ne dhek liya......
Virat ander room me sai ke dupatte ko hug kar ke leta hota h... Or uski photo dhek kar apne kiye per paccta rha hota h........ Or decide krta h ki wo haar nhi manega......
Leap of 5 days....
At pulkit's 🏠House...
Sai - jiju me kal se college join karungi...
Pulkit - haa sai ab tum almost thik ho but tumhe apna khayal rakhna hoga nhi to me tumhe college join karne nhi dunga....
Sai - nhi jiju please ghar pe bhethe bhethe me bore ho chuki hu.. Ab nhi...
Pulkit - thik h.... Jesa tum chaho..
Sai - thanku jiju...
Dore bell 🔔rang....
Sai me dhekti hu...
A delivery boy mam ye ligiye.. Apke liye...
Sai knews ki Flower buuke💐 or crad kisne bheja h.......
( in 5 dino me hr din subh 7 am and sham ko 6pm sharp without fail roj virat sai ke liye uske Flower buuke and uski favorite chocolate🍫.... Ke sath ek sorry card bhejta h....)..
Sai - (in mind Flowers ko dhekte hue).. Agar uss din apne asa nhi kiya hota to shayad aj hum sath me hote.... Prrr ab mere liye apko maff kar pana itna aasan nhi h virat sir.....
Pulkit - sai aj firse...?...
Sai - haa...
Pulkit - sai mere khyal se tumhe uski baat ek baar sunn leni chaiye.... Wo apni harkat per bhut sharminda h...
Sai - jiju please...
Pulkit - maff to use tum bhut phele hi kar chukki ho sai... Bus accept nhi kar pa rhi ho...
Sai - asa khuch nhi h.... Apko galt fammi hui h....
Pulkit - accha to inn sabhi bookes... Ye cards ko fehk kyu nhi deti tum apna Cupboard isi se bhar rkha h tumne... Kyu?
Sai khuch nhi bolti Or ander chali jati h...
Pulkit - tum khuch bhi kar lo sai... Virat nhi maane ga.... Wo tumhe manna hi lega..... Pakka..... Kitna bhi mana kar lo per tum usse durr nhi reh skti....
Secen shifts.......
At chavan niwas.....
Bhavani - he khandoba.... Pta nhi hamare ghar ko kis ki nazr lag gyi h.... Iss ghar ke bete apni zindagi me bilkul khush nhi h.. ...
Sonali - ho na vahini..... Samrat ka abhi tak khuch pta nhi chal paya pta nhi... Kaha hoga kesa hoga....or virat to khudko iss ghar se jaan bhukh kar rakh rha.... Raat me kitni late ata h kbhi kbhi to ata bhi nhi.... Or agle din bilkul subh subh chala jata h... Mano ab use ghar me rhena accha hi na lagta ho...
Ashwini - barobr bol rhi ho sonali.... Wese shi bhi h virat jarur yhi sochta hoga ki... Iss ghar me rhe bhi to kiske liye?..... Uski patni jo yha nhi h.. ...
Mansi - sach me mujhse virat ki ye haalt nhi dhekhi nhi jati......
(Itne me virat ghar aa jayega or bina khuch bole apne kamre me chala jayega... Khuch documents lega or... Chala jayega....... Or jate jate bus ashwini ko bolega....
Virat - aai... Mera ek bhut important mission h to me jaa rha hu..... Mera phone na lage to pareshaan mat hona....
Ashwini - godu ek min.... Wo jaldi se jati h or dahi gudh leke ati h..... Or use khilati h..... Or bolti h apna dhyan rhkna..... All the best....
Virat - ho aai...... Thank you.....
Virat chala jata h....
Secene shifts....
Us shaam sai ko booke nhi milta💐to who sochti h ki shayad ab virat ko yakin ho gya h ki wo khbi wapis nhi jayegi ....
Or wo thora uddas bhi ho jati h...
Next day........
Sai was ready to go to the college.... So she left with pulkit..........
They reached college and.....
Shristi (sai'bf) - Hey Hi sai kesi h....?
Sai - Hi me thik hu tu kesi h.....?
Shristi - bhut acchi bhut miss kiya yrr tujhe kitne din baad dhikh rhi h.... Tu...
Sai - koi nhi ab me aa gyi na khub masti karenge... Chal ab ye sab chod nhi to late ho jayega...
They both enters in the class....
Sai thought Ajinkya will never talk to her..
But......
Ajinkya - hey hi sai kesi ho?
Sai - me thik hu tum kese ho?.....
Ajinkya - me bhi Badiya hu.... ...
Sai - I'm sorry Ajinkya us din jo khuch bhi hua uski wajha se.......
Ajinkya - are yrr tum kyu sorry bol rhi ho.... Us din jo khuch bhi hua wo bus ek misunderstanding thi.... Jo ki kisi ko bhi ho skti h.. Please tum sorry mat bolo...
Sai - thanku situation ko samajhne ke liye.... Tum kitne samajhdaar ho.... Sach me mujhe bilkul bhi nhi laga tha ki tum mujhse baat bhi karoge...
Ajinkya - are baat kese nhi karunga tum meri itni acchi dost jo ho.... Or wese bhi topper se dosti thordi todh skte h.. 😁
Sai - hmm... 😅😂😂
Ajinkya - wese ek baat bolu sai...
Sai - ha bolo na..
Ajinkya - tum bhut lucky ho....
Sai - matlab?
Ajinkya - tumhein virat sir jese humble... Pati mile...
Sai - tum khena kya chate ho?
Ajinkya - tumhe pta h unhone mujhse sabke samne maafi mangi... Or mujhe uski conditions bhi smjhayi Or me samjh skta hu... Agar us time me virat sir ki jagha hota to shayad me bhi ase hi react karta.... Sirf me hi nhi koi bhi ase hi react karta........... Vo tumse bhut pyar karte h sai... Nhi to tumhi socho... Itne famous itne bade IPS officer ek college student se sabse maafi mangne ki koshish bhi karta.....?
Sai - (in mind -🙂virat sir ne maafi mangi.. Shyd sab shi khe rhe h mujhe unse baat karni chaiye....)
After few hours⌛ during break...
Sai was trying to contact virat but his phone was switched off....Sai calls Ashwini.... 📲
Sai - hello aai ab kesi h?
Ashwini - hello sai me thik hu bada Tu kesi h...?
Sai - me bilkul thik hu.. Aai... Or ghar me baki sab kese h?
Ashwini - tujhe pta h mujhe teri kitni yaad aa rhi h.... Bada itna bhi kya gussa ki tu apni aai ko bhi bhul gyi...
Sai - asa khuch nhi h aai me bhala apni aai ko kese bhul skti hu? Wese aai apne btya nhi baki sab kese h?
Ashwini - baki sab to thik h per virat nhi?
Sai - ( in tensed voice) kya khe rhi h ap aai... Kya hua virat sir ko?
Ashwini - ye tum phuch rhi ho sai...? Tum janti nhi jo tumhare jane ke baad virat bilkul hi badal gya h...
Sai - me khuch smjhi nahi...!! Ap khena chah rhi h aai?
Ashwini - bada tere jane ke baad virat ne apne app ko sabse durr kar liya h...
Wo raat ko bhut deer se ata h Or subh sabke uthne se phele hi chala jata h... Kisi se khuch baat bhi nhi karta... Mano jese .. Kabhi kbhi to ghar hi nhi ata... 😟
Sai - kya? 😦...
Ashwini - haa bada... Tere jaane ke baad jese usne jiine ki umid hi chod di h... Tu please virat ki baat ek barr sun le bada... Me janti hu terre liye ye aasan nhi h per.. Bus ek baar tu use apni baat . Rhkne ka moukaa de...
Sai - hoi aai me aj isi baare me soch rhi thi... Ki me ek baar unki baat suun lo.. Ki wo kya khena chate h.... Per unka phone nhi lag rha h...
Ashwini - kese lagega aj wo ek mission per chala gyaa h.... Or usne kha h ki... Uska phone abhi nhi lagega...
Wo jab wapis aayega tab Tu us se baat karna...
Sai - mission per?.... Kha gye h kitnne din ke liye...
Ashwini - mene kha na bada wo kisi se baat nhi karta bus usne itna hi bola ki wo ek mission per ja rha h... Accha thik h bada me phone karti hu...abhi rkhti hu... Mujhe tere baba bula rhe h..
Sai - ho aai bye....
Sai tension me aa jati h... Or virat ki slamti ke liye 🙏pray karne lagti h...
Few minutes later after the break they go to chemistry lab for practical....
On the other side virat gets some.... Unexpected clues about the mission...
He was in a state of shock... But as we know for him his duty will always come first.........................Question - will virat be able to complete his mission??....
Precap - trouble strike in sairat life..!!..
YOU ARE READING
Sairat ❤ Love Confession
FanfictionPresenting new ff story of Sairat Confession staring from sai 's first accident track... That misunderstanding of sairat because of anjikya..... hope you all will like this one..! 😉... Published by.. the owner of @ffstory_sairat Guy's Do check...