At night Kiyaan was not feeling sleepy so Riddhima, Angre & Siya were talking to him.
ANGRE: Kiyaan ek baat puchu?
KIYAAN: Bol na Angre.
ANGRE: Kiyaan esa kya hua tha uss din jo tumhari health itni kharab ho gae, aae din tumhein panic attacks aa rahe hain, what's the issue?
Riddhima became tensed.
SIYA: Haan buddy what happened all of a sudden?
Kiyaan looked at Riddhima & then spoke.
KIYAAN: Baad mein baat karenge iss baare mein.
ANGRE: Par
KIYAAN: Jab waqt aae ga bataunga abhi nahi.
Hearing him Riddhima gulped down the lump formed in her throat. It was noticed by Angre. After talking for sometime Siya & Angre drifted to sleep.
KIYAAN: Di aap ne Angre ko kuch nahi bataya?
RIDDHIMA: Kya?
KIYAAN: Main jaan ta hoon ki aap ko sab pata chal gaya hoga ki meri health kyun kharab hui. Itna toh aap ko janta hi hoon ki aap shant nahi bethi hogi jab tak aap ko pata nahi chal jata ki yeh kyun hua yeh mere saath.
RIDDHIMA: Kiyaan...
KIYAAN: Di mujhe bahot saari baatein karni hain aap se woh sab...
RIDDHIMA: Kiyaan bache kya meri ek baat sunoge?
KIYAAN: Kahiye na Di.
RIDDHIMA: Bacha I'll do everything you'll say. Hum uss baare mein baad mein baat karenge jab tum puri tarah se thik ho jao, jaan ti hoon waqt lagega par please bacha (tears rolled down her eyes) bahot mushkil se khud ko sambhala hain tumhein uss halat mein dekh kar. Abhi tumhare liye stress lena thik nahi hain, tumhein kuch hogaya toh mein jee nahi paungi, please.
KIYAAN: Di aap...
RIDDHIMA: Tumhein meri kasam Kiyaan jab tak tum puri tarah se thik nahi ho jaate tum uss baare mein sochoge bhi nahi.
KIYAAN: Thik hain Di par sirf aap ke liye.
RIDDHIMA: Kiyaan Angre ko kuch mat bolna.
KIYAAN: Nahi Di woh bhi aap ka Bhai hain, usse jaan ne ka hakk hain.
RIDDHIMA: Woh bardasht nahi kar paega, dekho na tumhari bhi kya halat ho gae hain.
KIYAAN: Aap se wada kiya hain ki jab tak mein thik nahi ho jata us baare mein nahi sochunga par thik hone ke baad mein usse sab bataunga apne tarike se. Aap mujhe nahi rokoge aap ko meri kasam.
Riddhima nodded & hugged him. Tears brimmed in both's eyes. After sometime they broke the hug & Kiyaan drifted to sleep holding Riddhima & Siya's hands. Riddhima too slept.
Next morning Vansh was feeding breakfast to Riddhima & Siya. Meanwhile Riddhima's phone rang.
RIDDHIMA: Khamma Ghani Mamma Sa.
PRITHVI SINGH: Ghani Khamma beta. Kesi hain aap? (Mama of Jahnvi, bade maharaj of Bikaner)
RIDDHIMA: Ji thik. Aap bataiye.
PRITHVI SINGH: Beta hum aur aap ke Mami Saa Mumbai aa rahe hain kuch kaam se toh socha aap logo se mil le.
RIDDHIMA: Bahot acha socha aap ne Mama Sa, aap ke liye ek surprise bhi hain. Aap yahi rukye ga.
YOU ARE READING
Riansh - Imperfectly Perfect❤❤❤
FanfictionA fun loving handsome person Vansh Raisinghania falls in love with a cold, heartless, ruthless business tycoon & underworld mafia queen Riddhima Sisodiya. Is she really heartless?? Will he able to change her with his love?? Where will this love sto...