Part 1

2.4K 199 22
                                    

It's Morning 10 A.M..

In America,,,,,,,

Jay ----- Bhaiiii kaha h tu... pick up krne aa jauu ? Haan kya XYZ hotel....sala Tera roj ka drama h ye....ruk tu abhi aya maim...

XYZ hotel........

Jay peep into the hotel room.... which is open......there a nacked girl is sleeping showing her back......a white sheet is wrapping from her waist...... everywhere clothes are falling
Everywhere

Jay nodded his head in disbelief......then he saw Sid comes from the washroom.... looking handsome as hell

Jay ------ bro who is she ?

Sid----------- I don't know..... I can't remember....

Jay ----- tu toh gya....tera iss bar bhi Break up pakki....

Sid----------- who cares huuhh 😏

Jay ---- pata ni kab tu serious relationship me ayega...

Sid-----------never ever 😂

Jay ------ chal ab....

Sid----------- hmmm so now where are we going.....

Jay -------- obviously Mumbai.....

Sid----------- whatttt....are you mad or what.....tujhe lagta h ki mai Mumbai jaunga....

Jay ------ bro Mumbai se hum Punjab v jayenge you know.....

Sid----------- ab punjab kyu....

Jay -------- Abey tu bhul kaise gya mera engagement ke baat?

Sid----------- Oohh wo miss beautiful se ?

Jay -------- Sid come on yaar bhabi h teri usko to chorr...

Sid----------- maine kab pakra ?....waise tere biwi ki koi bahen wahen nhi h kya....😅

Jay -------- wo to hai but tere se dur hi rakhunga mai don't worry

Sid----------- huuhhhh who cares......waise agar wo mere piche pagal wagal ho gya toh !!😏

Jay -------- Aisa kabhi nhi hoga....abhi  chal airport.....

Sid----------- noo niii pagal h tu mai ni jaa rha....

Jay ------ chall na bhaiii mai akela padh jaunga.....

Sid----------- bakkk.....kisne kaha tha sadi ke liye raazi hone ko...

Jay -------- kyu ki mujhe ek achi si zindagi jina h perfectly....tere jaise bigra hua jindagi nhiiii....

Sid----------- huhhhh who cares....😏

Jay -------- everybody cares about you in our family.....

Sid----------- yeah..... Except my dad 😏

Okay mai jaunga Mumbai but Punjab ka pata ni.....you know I don't like this marriage ceremony wagera.....

Jay -------- yeah I know.....tu ab Mumbai hi chal.......

Sid----------- Haan but mai jaate hi Bike race me jaunga okay...

Jay ----- okayyyy.......

They both reach in Mumbai there house.....Jay had lost his father in his childhood....So Sid's father keeps him and his mother with him protectively..... as He is his Sister's Son.....

Bua ------- Arey Jay aur Sidtharth aa gye beta tum dono....ab aaya mere dil ko chain.......

Rita maa------- Jay beta ab Sidtharth ko v samjhaooo ki Sadi wagera kree....hamare pasand ke na sahi lekin khud ke psnd ko hi kre.... lekin kree....bass....

Bolna Mahi Bolna 💕Where stories live. Discover now