Part 10

1.4K 182 23
                                    

It's night time......every girls are busy is drying there mehendi while our Zalli Sana is busy in her own meaningless works.....

Sana------- yrrrr baith na tu thik se....( Pout )

Sid----------- Abey tu kyu nhi lagayi h bey mehendi......laga leti toh avi Sukhane ke busy rhti....nahi mere ko tang krti...( Teasing )

Sana------- acha mai tujhe tang kr rhi hu haan ? ( Frown )

Sid----------- yesss..... Irritate v...( Teasing )

Sana------- chall jaa tu aur aana v mt mere se baat krne ke liye kavi.....( Frown )

Sid----------- hawww....aisa h .....chal thik h kar tu jo kar rhi thi....( Chuckles )

Sana smiles and starts applying male facial cream on his face.....Siya came  there......

Siya-------- aur kya chal rha h....( Widens her eyes seeing Sid )

Sid----------- India me toh fog chal rha h.... 😅 ( Chuckles )

Sana------- facial chl rha h....( Rolls her eyes )

Siya-------- kyaaaaaaaaa tune Sidtharth bhai ko v nhi chora haan....( Smacking her own forehead )

Sana------- arey sabne kiyi h usko kyu choru.....( Frown )

Sana was engrossed in her work while Sid's eyes fall on Siya who is gesturing him something continuously with widens eyes....sid gesture her back that what by raising his eyebrows ?

Siya nooded her head in disbelief and left from there taking deep breath.... thought that Ye banda to gya pakka ab jitne din yha pe h didi isko roj lagayega kuch na kuch ye toh gya kaam se.....😅🤭.....

Sana------- yrr tu chup krke baith nhi skta kya....( Frown )

Sid----------- aur kitna time lagega tere ko....

Sana------- yrr ho hi gya bss....

Sid----------- tujhe aur kya kya aati h....

Sana------- dancing Singing....meko to modelling krna h heroine banna h bhagungi mai ghr se pakka 😅....( Giggls)

Sid----------- Abey chall...kaha jayegi tu bhagke apna ye zalli giri leke kaha muuh uthake rhegi pagal ldki.....( Teasing )

Sana------- mat bol Sidtharth ye mera dream h....( Sad Pout)

Sid----------- acha chal bohot jld sch ho jayega ye khus ab ?.....( Smiles )

Sana------- tuu bola h to jaroor hoga....( Smiles )

Sid----------- itna trust ? ( Serious)

Sana------- khud se jyada ( low voice)

Sid----------- kya kaha ?

Sana------- kuch ni bs ho gya tera facial hmm........

Sid----------- Achaa....yrr i starts misssing your touch on my face...ohhh your beautiful soft fingersss....( Teasing)

Sana------- Sidharthhhhh Flirting mat karrr.....( Blush )

Sid Laughs and sees himself in the mirror......

Sid----------- woww Sana glow kar rha hu mai......

Sana------- hmmm 😊

Sid----------- tu kyu nhi krti ye sb kuch....na make up nahi ye sb...bss sbko karani h...

Sana------- Huhhh because I am natural beauty....

Sid----------- ghanta bhutni h tu... chudhail.....( Showing her tongue)

Bolna Mahi Bolna 💕Where stories live. Discover now