Here sid come from his room and see rita maa and smile and go and hug her both get emotional because after long time they meet. They broke the hug. Then rita maa said-
Rm- kaisa hai mera bachha
Sid- bilkul thik aap kaisi hai
Rm- bilkul thik aur tujhe dekh ke to aur thik ho gayi ho
Sid- kya baat hai sweetheart.
Rm- 🙂🙂
Sid- waise kriti kaha hai jab se aaya hu dekha nahi
Rm- aapne friends ke saath bahar gayi hai aati hogi. Chal tu kha le tujhe bhuk lagi hogi na. Aur fir aaram karlena.
Sid- ok let's go
Both stelled on Dining table and aasha tai serve them. All things are favorite of sidharth. Sidharth is very happy to see the food after long time he eat home made food.
Then rita maa said mujhe tujhse bahut jarori baat karni hai .
Sid- haa maa boliyeRm- tujhe shenaaz ke baare me pata hai na
Sid- haa jab call karta tha aap usi ki tarif karte the waise mujhe vi milna hai use kon hai jo meri maa uske gudgaan gate takhti nahi hai. Waise hai kaha woo???
Rm- woo abhi apne gaoo gayi hai aur sayad kabhi naa aye
Sid- par kyu aesa kya huaa
Rm told him everything and tell sid kya tu shenaaz se saadhi karega. Dekh me tujhe force nahi kar rahi par ek baar sochna is bare me aur please uspe daya karke haa mat bolna kyu ki meri shenaaz aisi hai ki koi vi use milne ke usse payaar ho jaye to tu nahi to koi aur sahi .Aur haa woo tere baare jaanti vi hai aur haa vi ki hai saadhi ke liye. Par ye bola tujhe force naa karu. Agar tu tayar na ho to. Mujhe nahi lagta ki usse acchi koi ladki tujhe milegi. Me tujhe uski photo bejongi dekh or baata. Uske nature ke baare me mat sochna agar tujhe aapne maa par viswas ho to. Aur haa ya naa boldena saam tak rab me aage ka sochungi.
Sid-😲😲😳😱😲😱
Sid- maa mujhe aap par pura barosa hai par mujhe todha time chhiye
Rm smile and say- haa to diya to hai saam tak ka time clear kar le ki saadhi karni hai ki nahi.
(Rita maa Dining table se uth kar apne room me jaane lagti hai room ke gate par jake bolti hai mene photo bej di hai dekh lena aur evening 5ak baata dene)
Kah kar chali jati hai tabhi sid ke phone pe notification aata hai aur woo dekhta hai maa ne beja hai aur woo kolta hai aur photo dekh kar hi go went go hojata hai. Ye photo hai👇👇
Sid phone band karke aapne room me chala jata hai.
YOU ARE READING
pure love (Complete) ✅
ФанфикThis story is about our dearest couple sidnaaz 🥰🤩 it's a arrange marrige story of sidnaaz 😊😊 Baki kudh padho...