Part 2 (Shot 2)

543 28 18
                                    

Asim: Suna bhai? She is scared, aur tu aisi hi raha na kuch bhi hone se raha and trust me tujhe rashami se zyaada understanding or acchi ladki nahi milegi. Just tell her your feelings Umar bhai.
Umar: Asim, mujhe laga woh mujhpe bharosa nahi karti hai, I'll tell her my feeling time pe you don't worry.
Asim: Bhai, I have an idea, aap mein aur himanshi vaise bhi jammu jaane vaale the ghar, I'll invite mithu, aap bhi karo, aur jammu mein karo, kisiko pata bhi nahi chalega.
Umar: theek hai ab teri responsibility hai tu mana apni mithu ko.

Meanwhile HK and RD
Himanshi: Mithu meri baat suno aap, itna bhi mat daro, aisa na ho ki bohot der hojaye.
Rashami: Himanshi par Umar kya sochta hai yeh pata nahi hai, toh main kaise bolun. I dont want to lose him
Himanshi: Bharosa rakho apne pe aur Umar pe bas

Just then Asim calls Rashami
Rashami: Ye mujhe kyun call kar raha hai? Haan bol Asim
Asim: Mithu aap free hona kuch din ke lie?
Rashami: Haan, kyun?
Asim: Actually main, Umar bhai aur himanshi jammu jaane vaale the, aap bhi humare saath aao. Aapko vaise bhi jammu dekhna tha na
Rashami: Asim main kyun? aap log vaise bhi ghar jaa rahe hai, main aake karungi kya?
Umar signals Asim to put the phone on speaker
Asim: mithu aap phone speaker pe rakho, umar bhai baat karna chahte hai.
Umar: Rashami kitna bhav khaati ho yaar, jammu ghumne hi toh jaa rahe hai kaunsa vaha tumhe chhodke aane vaale hai hum, himanshi isko samjhao thoda
Rashami: oh hello, main bhav nahi kha rahi hun, on a serious note umar, tum log family se milne jaa rahe ho, why should i interfere? hum baad mein kabhi jaayenge.
Asim: Mithu toh aap family nahi ho? meri itni acchi dost ho aap, aap mere lie itna bhi nahi kar sakte ho?
Umar: chhod asim, ye kuch zyaada hi bhav kha rahi hai maina ek kaam karta hun mein apni kisi friend se puchta hun agar free ho toh
Rashami: zyaada natak mat kar tu umar, maine abhi tak javab nahi diya hai, asim main aarahi hun kab jaana hai aur asim sun tere bhai ko mujhse dur rakh varna maar dungi usse main

Asim and Himanshi start laughing sensing jealousy from rashami's side
Rashami: tum log pagal hogaye ho? And Umar Riaz dare not to message me, bye asim
Himanshi: itni jalan mithu? usne sirf dost bola. par accha laga dekh ke. aapko umar se accha milega nahi.

Meanwhile
Umar: Asim you are useless dekh ek second mein kaise maan li usne meri baat sunke
Asim: Haan bhai aap mahaan ho theek hai. ab jammu mein please bol dena.

A few days Later all of them leave for jammu and they reach Asim's house
Nomaan: Umar bhai kaise ho? hey rashami kaise ho? Kitne mahine hogaye aap se milke.
Rashami: Main theek hun nomaan tum kaise ho? haan tum toh busy ho mumbai aate nahi ho, hum kya karein. Ek kaam karo mujhe hyderabad leke chalo.
Nomaan: pakka rashami done.
Umar gives Nomaan a look
Umar: Nomaan thoda kaam karle zindagi mein, Asim bula raha hai tujhe. Bohot baatein karta hai tu.
Asim: Haan nomaan tu bohot baatein karta hai, umar bhai ko bhi karne de mihtu se baat, bechare umar bhai bhi bohot mahino baad mil rahe hai na.
Himanshi: haan haan i think last humare party pe hi mile the na.
Umar: Asim tu kuch zyaada baat nahi kar raha hai? aur himanshi you should be by my side.
Rashami: Accha bechare ko chhod do, itna tang kyun kar rahe ho?
A,H,N: accha bechara?
Umar: chup karo sab. Andar chalo, Asim jo maine bola woh hogaya kya?
Asim: Haan hogaya, par abhi thoda rest lo, sab se mil lo.
Umar: pata hai bhai.
Rashami: What are you guys talking about?
Umar: Tumhe sab jaanna hai na, surprise hai ab chup raho yaar sab kitni baatein karte ho sabke sab
Rashami: Fuck off Umar. chalo guys, iss sadu ko sadne do yaha, bada aaya
Saying this Rashami, Himanshi and Asim walks away
Nomaan: bhai not fair, mujhe rashami se baat bhi nahi karne de rahe ho aap
Umar: Chup kar bhabhi hai teri.
Nomaan: Mazaak kar raha tha bhai, you are very lucky by the way. Bohot sweet hai and sabse zyaada understanding hai.
Umar: jaanta hun. Saying this Umar walks away smilingly

Later After a few hours
Himanshi: Mithu ready hojao, hum bahar jaa rahe hai
Rashami: hum matlab?
Himanshi: aap, main, asim, umar and nomaan. ab ready hojao and acche se dress up hona aur haan heels mat pehna
Rashami looks at himanshi weirdly but himanshi walks away.
Rashami gets ready in a beautiful white dress and straightens her hair.
Himanshi: kitni pretty lag rahe ho mithu, sab dekhte reh jaayenge, ab chalo late horaha hai
Rashami: himanshi par hum jaa kaha rahe hai?
Himanshi: Surprise hai pata chal jaayega, chalo ab.

Himanshi and Rashami leave in one car
Rashami: where are the boys?
Himanshi: They are coming in another car, unko kuch kaam tha.
Rashami gets suspicious but does not say anything.

Later Himanshi and Rashami reach a hill top with a beautiful view
Himanshi: Mithu tum jao main asim ka wait karti hun.
Rashami: Okay, you know you are behaving very weird. Pata nahi ho kya raha hai.
Himanshi: pata chal jaayega aapko.

Rashami reaches the hilltop she sees Umar waiting in a jean and a blue shirt
Rashami: Umar tu yaha kya kar raha hai? Himanshi tum logon ke lie hi wait kar rahi hai, ruko usko call karti hun.
Umar: Uff Rashami, kabhi toh kisi aur ko baat karne ka mauka de. Pata nahi aunty tujhe kaise jhelti hai roz.
Rashami: accha? toh mat karo na mujhse baat, maine kaha bola ki baat karo. Main jaa rahi hun, bye. Sadu kahika.
Umar: tumse baat kare bina reh hi nahi sakta main. toh kaise chhod dun baat karna?
Rashami: matlab?
Umar: Matlab ye hai Miss Rashami Desai ki I cannot live without talking to you, irritating you, making fun childish faces with you. You have made such a place in my heart ki usse kisi aur se share hi nahi kar sakta hun main. I want to be in your every high and every low. You once said that you love sunsets and you love to watch it with closed ones, I want to be in that circle. I want to see you smile, cry, laugh, shout. In short Miss Desai I have started loving you and I know you feel the same. Be my girlfriend rash?
Rashami(who has tears in her eyes): Umar..
Umar: Rashami, dont deny, mujhe pata hai sab kuch. Trust me Rashami, you'll not get hurt. Trust yourself. Answer bata bhi de, kitna bhav khaayegi?
Rashami starts laughing while crying.
Rashami: Shut up Umar Riaz, javab janna hai ki nahi?
Umar: bol de ab.
Rashami: So Dr. Umar Riaz I have always found doctors boring, but this particular doctor has captured my heart in a way that I cannot get him out of it. Toh sunle, I have started loving you too and Yes I'll be your girlfriend.
Umar runs to her and hugs her tightly.
Asim, nomaan and himanshi come out from the other car and start cheering
Rashami: Toh yeh tumhara plan tha?
Asim: mera plan tha, varna zindagi mein bhai na bolte.
Himanshi: Asim, Nomaan you guys lose the bet. yaad hai na?
Umar, Rashami: Kya bet?
Himanshi: jiss din hum sab pehli baar mile the ussi din meine bola tha ki tum dono saath mein rahoge. inn logon ne mana kar diya, but it has turned out to be true.
A, N, H: But we are so happy for you guys.
Rashami: thank you guys, but tum logon se request hai, please iss baat ko humari beech mein hi rehne do. yeh baat sirf hum aur ghar vaale tak rehte hai please.
Umar: haan rash, tension na lo tum. Chalo ab, Hum bahar ghumne jaa rahe hai, inn jokers ko chhodo.
Asim: haan hum kyun yaad aayenge, chalo nomaan aur himanshi inko chhod do ab.
Umar: haan to jao. Ghar pe bol dena dinner tak aajayenge
Saying this umar takes rashami away leaving these three in shock.

To be cont..
Hope you guys like it :)
Next is a leap and bb15 entry

Gupt Prem (DISCONTINUED)Where stories live. Discover now