Helloooo everyone...mujhe pta hai me late hu but kya kare aisa lag rha hai pichle do saal ka bdla teachers aaj hi le rhi hai...so may be next part bhi itna hi late aaye...chalo ab kya hi kar sakte hai...let's start🤗🤗:-
After that they went to the mpt....
IN MPT:-
Everyone was doing (kya lagte hai......sahi jawab👏👏) bakaitiiiiiiii....
Pehle haseena entered as karishma ko call aa gya tha and vo call attend kar rhi thi😅😅....
She saw everyone and started doing fake coughs (tb ke mariz ki tarah😂).....but unko sun hi ni rha tha and they continued bakaiting when karishma came.....
She also saw all of them and then shouted:- amaaaa bhakkk😤😤....
And yaha haseena ko pta hi nhi tha ki karishma unke peeche khadi thi and jese hi karishma ne chilaya haseena poori hil gyi😨😨😨(dil ka dora pad hi gya)....
Karishma: kaa challa hai yaha pr...nhi nhi mtlb sarkar aap sab ko bakaiti karne ka pesa deti hai kya😡😡...
Santu: kesi baat kar rhi hai karishma madam aap sarkar hume bakaiti karne ke paise thodi ni deti kyu cheete....(masoom santu ki masoomiyat😃😄😅)....
Cheetah: uff ye masoomiyat☺️☺️....
Karishma: cheete abhi na hum door khade hai iska mtlb ye nhi ki hum pass nhi aa sakte....ab agar tumne uff ye masoomiyat ka ratta firse lagaya na to maiya kasam bta rhe hai iss dharti se ek bhoj to hum kam kar hi denge😡😡.....
Cheetah silently stepped back😰😰.....
Karishma: ab aap sab ke sab suniye hmari baat....agar galti se bhi humko koi bakaiti karta hua dikha to samajh lijiyega ki uska is thane se daana pani uthne wala hai....samajh me aya😬😬...
Everyone except haseena:- ji madam...
Karishma: to abhi tak idhar kahe khade hai nikaliye saare apna apna kaam kariye jaa kar😠😠...
And......saare gayab...(jaduuuuuuu🧝♀️🧙♂️🧝♂️🔮)
Then karishma saw haseena standing like a statue🗽....
Karishma:- ab aapko ka hua...
Haseena:- vo chodiye aur pehle aap ye btaiye itne zorrrr se kaan ke peeche kon chilata hai😖😖..
Karishma(blankly):- hum...😑😑😑
Haseena: dekhiye abhi hum ghar pr nhi hai😒😒...
Karishma (cutting haseena in between): to humne kahan kaha hum ghar pe haiii😏😏....
Haseena:- hum aapke senior hai...ye mt buliye kya hai hum bhi do minute me line hazir kar sakte hai😏😏...
Karishma looked at her in shockk😳😳 (karishma be like:- humari aatma exchange kab hui....haseena ko meri aatma kab aayi)
Haseena: itna sochne ki zaroorat nhi hai aapse hi sikha hai🙃🙃...
And then she went towards the cabin silently laughing🤭🤭.....
After 2 hrs....
IN THE CABIN-
Haseena was silently doing her work when her PHONE RANG.....
She saw the call id and it was ammi....and received the call and started attending it.....
IN THE CALL🤙📞:-
Haseena- hello??(uncle namaste chalo kaam ki baat par aate......ganna suna hai kisi ne??😂😅😅)
Ammi-hello haseena??
Haseena- ji ammi boliye....kuch zaroori kaam tha??
Ammi- haan vo meri dwaai khatam ho gyi thi to tujhe call kar diya...mene bola tha karishma ko par us bhakaal ki maharani ko gundo ko pitne se fursat ho to naaa😕😕...
Haseena- aap chinta mat kariye ammi hum le aayenge aur kuch...
Ammi- nhi aur kuch nhi...
Haseena- thik hai to hum rkhte hai.....khuda hafiz...
Ammi: khuda hafiz...And the call ended🔚...
Jese hi call katam hua vese hi santu cabin me aa gyi..
Santu:- jai hind madamsir..
Haseena:- jai hind santosh sharma..kuch kaam tha😑😑...
Santu:- kaam to nhi tha madam sir par me aapko chai peene ke liye bula rhi thi vo kya hai na aaj karishma madam bhi nhi hai aur aap bhi bahar nhi aayi to mene socha aapko bula lu company ke liye😁😁....
Haseena:- maaf kijiyega santosh sharma but hum aaj aapke saath chai nhi pee sakte😓😓...vo hume ammi ki dwaai lene jaana tha hai na isiliye...
Santu:- kuch nhi hota madamsir...
And santu turned back to leave...but haseena stopped✋..
Haseena:- santosh sharma vese karishma singh kaha hai??🤨🤨
Santu:- madamsir karishma madam to headquarters gyi thi kuch file dene ke liye.....
Haseena:- thik hai chaliye hum bhi nikalte hai ab🙂🙂....
That's it for today...part kesa lga btana nd i know itna fun to hoga ni kyunki mene ye homework ke aage likha tha but next part me thoda aur mirch masala lane ki koshish karungi...till then vote the story, follow me and sabse zaroori....miss me.....bye bye✌✌...
YOU ARE READING
The Real Bond❣❣
FanfictionThe Real Bond❣❣___ Iss story me KarEena sisters hai..... This is an entertainment story with a lot of funnnnnn... So peep inside to know more about the story....