Hello everyone...I am back..mujhe pta hai aapne kal manga tha bonus part but srryyy me ni de paayi but ab dekh lena pta nhi kesa likha hai....ab me padri hu apne sanskrit ke paper ke liye..kuch nj pda mene..fail hu me kal...chlo u enjoy reading💖💖
Trio:- ye bus haiiiii???
Man:- aur nhi to kya madam..aur ye last bus hai jo aaj **jagah ka naam** jayegi...
Karishma:- ammi hum bol rhe hai isse acha hum khud hi maut ko gale lga le kisi gadi ke neeche aake😢😢..
Haseena:- haan ammi....is bus me jaayenge to shayad hi hum sahi salamat vaps aa payenge😢😢....
Ammi:- nhi....tumhari bua ne hume aaj hi bulaya tha...agar hum nhi gue to vo naraz ho jayengi😶😶...
Karishma:- ammi aap ye bhi to sochiye ki agar hum aaj gaye to kabhi nhi jaa payenge🥺🥺....
Ammi:- chup karo tum dono aur chup chap aa jao😠😠....
And ammi walked towards the bus....
Haseena(to karishma):- apni antmin yatra ke liye tayar hai???🤨🤨
Karishma:- bilkul nhiiii......pr chalna to padega hi.....(both looking towards each other)
Haseena:- to chaliye😣😣....
Aur dono chle gye maut ko gale lagane😂😂..
IN THE BUS:-
Dono bus ke andr aate hai aur dekhte hai ki ammi pehle hi apni seat pe bethi hui thi and unke side me ek bcha betha hua tha💁♀️💁♀️.....
To dono ek dusre ke saath beth jaate hai....
Then karishma ka dhyaan windows ki taraf jaata hai...
Karishma:- haseena di window dekho...kanch hi nhi hai🙄🙄...
Haseena:- haan aur jitna bcha hai use hume bchna hai😁😁...
And the bus engine started aur puri bus hilne lag gyii...
Karishma:- ye bus hai ya khud engine....esa lag rha hai jese bhukamp aa gya ho😳😳...(to ammi) ammi hum abhi bhi bol rhe hai vakt hai jaan bcha lete hai😬😬....
Ammi(sternly):- chup chap beth jao...😒😒
And haseena laughed silently🤭🤭....
Karishma:- zyada hi hansi ni aari😒...
And haseena thodi der ke liye chup ho gyi but fir firse zor se hansne lagi😂😂...whereas karishma ignored her....
Bus started moving....and us bus ke side se ek admi chal ke jaa rha hota hai aur vo bhi bus ko overtake kr leta hai...
Karishma:- ama ye bus hai ki kachua....nhi nhi balki hume to lagta hai kachua bhi jaldi chalta hoga.....chal hi nhi rha hai...ise behtar hum pedal chl le😤😤..
Haseena:- aaram se boliye nhi to pedal chalne ke liye aapki tange nhi bachengi agar ammi ne sun liye🤭🤭......
Karishma glared at haseena😒😒....
Haseena:- hum to bus aapke bhale ke liye bol rhe the😔😔....vese aap kehe to sach rhi hai.....aapko nhi lagta ki ye bus gandhi ji ke time ki ho sakti hai??😉😉
Karishma:- hmm...ho to sakti hai aur hum to ye bhi kehe sakte hai ki iska humari aazaadi me ek bohot bda haath hai....pr esi bus museum me hi achi lagti hai road pe nhi😂😂😂...
And both started laughing🤣🤣....
That's it for today....meet u in the next update till then miss me and bye....apna dhyan rkhna👋👋
565 words....
YOU ARE READING
The Real Bond❣❣
FanfictionThe Real Bond❣❣___ Iss story me KarEena sisters hai..... This is an entertainment story with a lot of funnnnnn... So peep inside to know more about the story....