Mayfair Hotel
The entire hotel is fully decorated with balloons, Different colours, some with letters that says "Happy Birthday Jungkook!"
Jungkook is looking at all the decorations. There are also some paintings made by him hung on the walls. And there's live music by a band.
Jungkook: Papa woh chocolate fountain kidhar hai?
Mr. Jeon: Aaa rha hai aa rha hai
Jungkook: Papa jaldiiii, cake katne ka time se jaldi aana chahiye!
Mrs. Jeon: Arrey aa jayega, tum jao jaake apna gaana practice karo, aaj tumhe gaana bhi toh hai.
Jungkook goes to practice his song.
Mrs. Jeon smiles at her son.
Mrs. Jeon: Humara beta kitna bara ho gaya hai na.
Mr. Jeon: Haaa... 18 saal ban gaya humara ladla
Tab hi Yoongi aata hai unke pass.
Yoongi: Namsate Mamaji, Namaste Mamiji. Bunny kidhar hai?
Mrs. Jeon: Arrey Yoongi beta tum! Jungkook toh abhi gaana practice karne gaya hai.
Yoongi: Accha! Maine bhi uske liye ek gaana banaya tha.
Mr. Jeon: Arrrey humara music producer badhiyaa hai. Wese aaj tumhara woh photographer dost dikhai nhi...
????: Sir, photo please
Mr. Jeon turns to the voice.
Mr. Jeon: Accha idhar ho tum.
Hoseok: Yes uncle... aap aur Yoongi Bhaiya ek pose dijiye, I'll take a photo.
Mr. Jeon: Ha aa jao mere bhanje, Mama Bhanja ek photo lete hai.
Mr. Jeon and Yoongi pose for a pic and Hoseok takes the pic.
Yoongi: Hobi mujhe bhejna mai Mama ko bhej dunga, okay Mama!
Mr. Jeon: theek hai. Tum log jao Jungkook gaana ki practice kar rha hoga. Mujhe abhi Chocolate fountain waalo se text mili hai ki woh pahuch gayi hai, jaa rha hun lene, bye bhanja.
Yoongi: Bye Mamu!
Mr. Jeon goes to the gate, Yoongi and Hoseok go inside.
Jungkook comes running to Yoongi and hugs him.
Jungkook: Yoongi Bhaiya aap aa gaye!
Yoongi: Arrey arrey Birthday Boy!!! Calm down calm down.
Jungkook: Bhaiya mai aapka hi ka wait kar rha tha, ab Jimin pata nhi kidhar reh gaya uske aane ke baad cake katenhe.
Yoongi: Aaa rha hoga. Wese live music mast hai, konsa band hai?
Jungkook: Löded Diper. Hoseok bhaiya mujhe photograpky sikha dena na, papa aaj mujhe ek DSLR de rhe hai.
Hoseok: theek hai, seekha dunga.
At the Kim Brother's appartment
Namjoon, Jin and Taehyung are decorating the appartment with balloons. Namjoon inspects a party popper.
Jin: Namjoon rakh niche phir tum phor doge usko phir baby uth jayega phir humara surprise surprise nhi rahega.
Taehyung: Aur Namjoon bhaiya aap cake ko bhi mat chalana bigar jayega.
Namjoon keeps the popper back.
Namjoon: Theek hai theek hai rakhta hun. Mai itna clumzy hu mai kya karun.
YOU ARE READING
Lost (Desi Fic)(BTS x Male OC)
FanfictionJudwaa 2 inspired AU Desi fic Korean style This is in Hindi, so read it only if you understand Hindi and don't find it cringe. Will be coming up with an English version soon Twins who were separated at birth, grew up totally different ways. Jeon Jun...