Hello guys ✋....
After a long time....
So as I promised you guys that I will give you an update of JUNNON....
Before going to my break....
So I am here with an new update.....
.
.
.
.
Hope you will like it....
.
.
************************************Continuing from last chapter......
Next Day......
At Luthra house.....
Everyone was gathered their.......for fixing engagement date of karan and preeta......with a priest....
Pandit : kal ka bahot shubh mahurat hai sagai karne ke liye.......
Listening this sarla gets tensed.....
Sarla : lekin pandit ji itni jaldi itni sari tayariyaa kaise ho sakti hai.......aap dekhiye na iske alawa koyi aur mahurat hoga.....
Pandit ( worridingly sees karan......who was glaring him): nahi nahi iske baad koyi shubh mahurat nahi hai ye is saal ka sabse shubh mahurat hai.........agar is din sagai ho gayi toh..... Inka jeewan bahot khush haal hoga.......
Rakhi : phir thik hai pandit ji hum kal hi sagai karenge.......karan aur preeta ki.....aur sarla ji aap bilkul chinta mat kijiye hum sab haina hum sab milkar sari tayariyaa kar lenge.....aap bilkul bhi chinta mat kijiye......
Sarla : ji rakhiji hamare baccho ki khushiyon ke liye to hame karna hi hoga........
Rakhi ji : bilkul sahi kaha aapne sarla ji....
Listening this
Pandit (in mind): in sab bechare logo ko yah lag raha hai ki inke baccho ki jindagi me khushiyaa aayengi........lekin mai inhe kaise batau....ki kal agar ye sagai ho gayi to anarth ho jayega.......(destruction)......
Kal amavasya hai vo bhi shukl pakh ki.......bahyank amavasya...... agar is din koyi joda sagai ya shadi kar le toh.....us jode ke upar Kali shaktiyon
Ka saya mandrane lagta hai.....jiski vajah se.......anarth ho sakta hai.......
Aab toh bhagwan hi bachye is jode ko.....(looks at karan and Preeta)....Pandit ji : toh thik hai Mai aab chalta hu......
Rakhi and sarla greets him.....then he went from their..... He remind something......
Flashback
Priest was going towards luthra mansion......
But suddenly someone stops him.....And that someone revealed to be tkl......
Karan : namaste pandit ji.....
Pandit : namaste beta.....
Karan : pandit ji mujhe aapse ye kahna tha ki......aap abhi andar jakar......meri aur preeta ki sagai ki date kal ki fix kar dijiye.......
Pandit : lekin beta mai aisa nahi kar sakta......q ki kal to kisi bhi keemat par ye sagai nahi ho sakti.....
Listening this karan gets very very angry........his words echoed in his ears......"kisi bhi keemat par ye sagai nahi ho sakti".........
Thinking this karan gets very very angry....Before priest could say anything...
Karan grabs him by his neck and pinned him to the nearby wall.....
Karan (angrily ) : kya kaha tumne ....... tumhari himmat bhi kaise huii ye bolne ki.......haaaa (shouts)...... mujhe preeta se sagai karne se koyi nahi rok sakta.....
Agar apni jaan pyaari hai to.....chup chap kal mahurat nikalna sagai ke liye.......varna teri lassh tere gharwalo ko bhi nasib nahi hogi......
YOU ARE READING
JUNOON ( Tere ishq me marjavaan)
FanfictionPreeta : Nahi hai Ishq junoon.. Ishq chahat hai.... Ishq ibaadat hai.. Ishq rooh sa sukoon hai... Karan : Vo ishq hi kya jisme junnon na ho...... Vo mohabbat hi kya jo beyhadh na ho.... Ishq beyhadh hai mera ye... Tere liye sari duniya se lad jaye...