Hey Guys, Hope you all are doing good.
Sorry sorry everyone i know main bohot late hu and phele hi next chapter aane main time lag gaya hai. So, without any further due let's starts today's chapter...
--------------------------------------------------------------------------------------
Full Parakram team was present in girls room except Sid off course. So lets peep in and see what's happening in.
Sanju: Aap sab ko thank you kahe raho hai aap sab itne kam samye main yaha par aago...
Karan: Pagal hai kya Sanju bhai manti hai phir bhi Thank you...
Faizi: Thik kah rahe hai aap janab yeh puri pagal ho gayi hai...(To Sanju) Abb agar tere muh se ek baar bhi Thank you nikla na tho hum sab yaha se chale jayen ge...
Monu: Aur waise bhi hone wali bhabhi ke muh se thank you suna aacha nahi lagta( said with a teasing smile)
(so agar kisi ko confussion hai toh yaad diladu ki kisi ne Karan and Faizi ko message kiya tha jisske baad they decided ki woh Sanju ko wapas leke aange woh message humari pyarari Sanju ne kiya tha aur ussme likha tha ki woh yeh shaadi nahi karna chahti hai )
Everyone was teasing Sanju, talking and enjoying but suddenly remembered something and her expression changed from blushing to serious one which was noticed by everyone. Everyone thought she is upset because of her marriage with Kundan and how to sort it.
Monu: Kya hua Sanju shaadi ko lekar pareshan ho??
Sanju: Na Monami hum shaadi ke laano pareshan na hai aur waise bhi abb tho tum sab aa gaye ho tho pareshani kis baat ki. Hum tho pareshan kisi aur baat se hai...(to Karzi) sir ji hum aapko ek number bhej rahe hai aap uski last location pata karwa sakte hai aur ek photo bhi bhej rahe hai aap apne informs se khahe kar pata lagwa sakto hai agar ussko kisi ne dekha ho tho?
Karan: haa sanju hum karte hai but yeh tho bata ki case kya hai??
Sanju: Humare goan ki ek ladki gayab ho go hai aur woh humari bohot achi dost. Uske ghar se ek chithi(letter) bhi mili hai jisme likha hai ki woh ek ladke ke sath bhag gayi. Par sirji tajub ki baat yeh hai ki jo chithi hume mili usme jo likhawat thi woh uski thi hi na woh kisi aur ki thi. Sir ji humne yeh baat police ko bhi batayi par unhone isse baat par koi action na liya. sir ji ek aur baat hume bohot ajeeb lagi jab panchayat mein yeh baat saamne aayi tho har koi humse puchne lage ki hume uske baare main kuch pata hai ya nahi yaha thak ki humare amma bapu ne bhi hum par na tha uss wakt.
Karan: Dekh sanju yeh case jitna dekhne se lag raha hai usse kahi jayada complicate hai. Aur abhi Batra sir ne humme ek mission bhi diya toh hummare liye toh yeh solve karna mushkil hai.(Everyone become sad listening to it)So, kyu na unhe hi bulaye jo iss kaam main expert hai.(with a ulti khoopadi special smirk)...(sanju and faizi understood ki Karan kis ki baat kar raha hai)
Faizi: Karan matlab tu ussko bulane ka soch raha hai...
Karan nodded in yes with a wide smile on his face
Bala: Arre koi humme bhi toh baato ki yaha kis ki baat ho rahi hai...
Faizi: Woh kya hai na bala karan na(but before hummare Faizi bhaijaan could complete his sentence he was intrrepted by Karan)
Karan: Bala jo koi bhi hoga jab aayega tab pata chal jayega aur abhi humme sanju ko mission ke baare main bhi batana hai... Sanju abb mission kya hai dhyan se sun...
Flashback(when Karan called col. Batra let's see their phone conversation)
Karan: hello sir jai hind
Col. Batra: Jai hind, Shergill I know ki aap sab Sanjna ke gaon usse wapas lane ja rahe hai but actually ek bohot important mission aaya hai aur minister chahte hai ki Parakram isse pura kare.
YOU ARE READING
Dil Ziddi Hai (Ziddi Dil Maane Na)Slow Updates
FanficA story love A story of trust a story of responsibility A story of friendship A story of country lover's A story of .......................