Hiii guys I'm back with new OSPlease don't be a silent reader
.....Happy reading 💛💛......
****
Ahhhhhh.... One girl is screaming in fear and get down from bed with a jerk...... Chipkali chipkali... Koi bacchao, bacchao..... Out of fear she's screaming and running in her room ....... But suddenly reality strikes her hard and she become angry ..... Yeh tho nakli hain aur main jaanti hoon yeah kisne kiya hain .....
Bandar kahika,,, she shouts her lungs out due to frustration .....her high volume voice roaming in the whole house......
*****
Bohot awaj aa rahi hain phir se Kya kaar diya tune.... One man saying while reading newspaper..... Zyada kuch nahi uncle bass ek plastic ki chipkali chodi thi uss chipkali ke room mein nind se uthane ke liye kaab se ghoore bech ke sou rahi hain ,,,one boy saying and smiling while looking at upstairs......
Le beta chai pii le,, one woman comes and give the boy cup of tea and sits beside him......
Boy.... Wow auntie apki haaton mein jaado hain.... Saach mein....
Women.... Waise phir se kyu sherni ke guffa mein kadam rakha tujhe yaad hain na phicli baar kya hua tha ....
Boy..... gulps and pretend... Karan shergill kisi se nahi daarta aur uss pagal se tho belkul nahi.... Saying while take one sip of tea.....
Looks like ghar mein bohot sanata chaya hua hain tabhi .....Boom....
A shoe 👟 flyingly land on karan due to which hot cup of tea about to fell on karan but because of short distance shot miss hoon gaaya......
Karan.... Pagal kahiki abhi garam chai gir jaati mujh paar.....
men.... Monami karan se maafi maango.....
Women.... Haa aur dekh iss bechare ka abhi muh jaal jaata.... Turning to karan.... Beta tum thik hoon....
Monami.... Bechara aur yeah kankhajoora .... Kabhi Kabhi tho mujhe doubt hota hain ki main saach mein apki beti hoon yaa Aplogo ne mujhe adopt kiya ....
Karan.... Tumhe kisi ne adopt nahi kiya balki mandir ke sirion se utha ke laaya hain... Accha hua tumhe pata chal gaaya.....
Monami.... Mumma Papa iss ne itna saab kuch bol diya lekin phir bhi app kuch nhi bol rahe isko .... App jaante hain iss ne mere room mein chipkali chod diya......
Monami's maa.... karan ne tho bass tujhe nind se jagane ke liye kiya....
Karan..... Exactly aur woh bhi plastic ki... uncle auntie mujhse zyada pyaar kaarte hain tho tumhe jalan Ho rahi hain ...bilkul jalkukdi hoon jalkukdi kahiki.....
Monami.... Main jalkukdi aur tum chor hoon tumne mujhse meri mom dad ko churra liya jab dekho woh sirf tumhari vakalat kaarte rehete hain....
Karan.... Aur jo tumne mere Mom Dad ko apni side kaarli jab dekho woh tumhari side lete rehete hain aur mujhe daat teh rehete hain ki main tumse humesha laadta reheta hoon... Jab ki tum laadti hoon.....
आप पढ़ रहे हैं
~ 𝑷𝒚𝒂𝒂𝒓 𝑻𝒖𝒏𝒆 𝑲𝒚𝒂 𝑲𝒊𝒚𝒂 ♡︎ {Complete}
Fanfiction♥︎❣︎𝑨𝒔 𝒅𝒆𝒆𝒑 𝒚𝒐𝒖 𝒌𝒏𝒐𝒘 𝒎𝒐𝒓𝒂𝒏 𝒂𝒔 𝒅𝒆𝒆𝒑 𝒚𝒐𝒖 𝒇𝒂𝒍𝒍 𝒊𝒏 𝒍𝒐𝒗𝒆 𝒘𝒊𝒕𝒉 𝒕𝒉𝒆𝒎 .....❣︎♥︎ ❤︎𝙼𝚘𝚛𝚊𝚗 𝙾𝚂/ 𝚃𝚂 / 𝚂𝚂 ...❤︎ ❣︎ ...... 𝙬𝙚𝙡𝙘𝙤𝙢𝙚 𝙮𝙤𝙪 𝙖𝙡𝙡 𝙞𝙣 𝙈𝙤𝙧𝙖𝙣'𝙨 𝙈𝙖𝙜𝙞𝙘𝙖𝙡 𝙒𝙤𝙧𝙡𝙙......❣︎