Here is the next part specially for penning_thoughts 😘
Enjoy!!!Mummy mummy mummy!!! Karishma came running in her house wearing school uniform and bag on her shoulders and twirled her mother in excitement..!!!
NS: are ruk ruk!! Chakkar ajayenge hamein...
Karishma stopped with a wide smileKS: mummy mere exams khatam!! Ab chhutti!!!
NS: Haan haan pata hai!! Lekin Shanti...saans to le..
Ks: Haan... Aur jaisa aapne kaha tha aap jahan main kahungi wahan mujhe ghumane le jaoge...
NS: Haan haan yaad hai...to socha kuch?
Ks: socha na..!
NS: kya?
Ks: abhi nahi.. Papa ajayenge tab bataungi... Abhi mein jaati hun room mein... She pecked her mother's cheek and ran in her room while NS smiled and shook her head in disbelief
In Karishma's room
Ks threw her bag and changed her clothes then took her phone and started looking some beautiful pictures of the place she has decided to visit with her family..!After sometime she msgd Haseena
Ks: hello di!!
HM: hii
Exams khatam?Ks: Haan di..
HM: hmm..to aage kya plans hain?
Ks: plans to bohut hain...
Mummy papa ne kaha tha Jahan main kahungi wahan mujhe ghumane le chalenge..!!HM: are waah!!!
To kahan jaane ka socha?Ks: umm... Abhi soch rahi hun..
Kuch places hain dimag mein..HM: accha..!
Just then KS received a msg from AM
AM: hi karu!!
Exams khatam ho gaye na tumhare..KS: haan baby hogaye..!!
AM: yayy!!
Ks: 😊
Accha mummy khane ke liye bula rahi hain..main aati hun...
Bye!AM: bye!!
Ks sat on the dining table for lunch and saw all her favourite dishes
KS: I love you mummyyy!!! You're the best!! She kissed her cheek and did her lunch
Evening 9 o'clock
Singh family was having dinner with a little chatMS: to kya socha hamari princess ne? Kahan jaana hai use?
NS: haan..main bhi subeh se pooch rahi hun..kuch batati hi nahi...ab to bata de..ab to papa bhi agaye tere..
KS: haan haan batati hun..
To....
Mujhe....
Jaana hai.....
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Mumbai!!Both her parents expressions suddenly changed listening her demand and they looked at each other
KS: maa papa..mujhe Mumbai jaana hai..aap le chaloge na mujhe? ( With an Excited smile)
MS: aa...mu..Mumbai kyun jaana hai tumhe?
NS: haan..wahan to koi acchi jagah bhi nahi hai ghumne ke liye...
Kisi hill station chalte hain na..KS: nahi mummy..hill station to ham jaate rehte hain...aur Mumbai mein bohut saari jagah hai ghumne ke liye..for example, gateway of India, beaches.. chalte hain na papa..!!
MS: nahi ham kahin aur chalte hain..umm...ham Kashmir chalte hain..garmi ka mosam bhi hai..
NS: haan..!
KS: nahi papa...2 saal pehle bhi to Kashmir gaye the..mujhe is baar Mumbai jaana hai..
MS: nahi..! Ham Mumbai nahi ja sakte..!!
KS: par kyun papa?
MS: kaha na nahi!! No more arguments!! Kahin aur bologi to chalenge..!
KS: but mujhe Mumbai hi jaana hai..!! (Stubbornly)
MS: ham Mumbai nahi jaenge and that's final!!!
NS: haan!! Karishma..behes mat karo..
KS: are but problem kya hai? Mumbai hi to bol rahi hun, konsa Goa jaane bol rahi hun..!!
MS: ek baar ko Goa bologi to bhi chalega..but Mumbai nahi!!
KS: but papa...
MS: chup chap dinner karo and go to your room!! (Angrily)
They finished the dinner and Karishma didn't dare to say anything and went to her room..
In Karishma's room
She msgd HaseenaKS: di..
HM: yes baby?
KS: di..papa ne mujhe daanta... (Sobbing)
HM: are..kyun daanta?
KS: maine unko jagah batayi jahan mujhe ghumne jaana tha..but papa ne mana kar diya..aur daant kar room mein bhej diya..!!
HM: aisa kya bola tha tumne? Goa jaane ke liye bola kya?
KS: nahi na...ulta papa ne kaha Goa bologi to bhi chalega..
HM: accha?
Koi reason hoga na baccha isliye to mana kiya...
Warna tumhare parents kabhi kisi cheez ke liye mana karte hain Kya?KS: wahi to...mujhe samajh nahi aa raha isme problem kya hai..!
Wo reason bhi nhi bata rahe..HM: to zaroor koi aisa reason hoga jo wo tumhe nahi bata sakte..
Tum zyada socho mat...
Koi aur jagah choose kar lo...KS: hmm...accha mujhe neend arahi hai..
Main sone jaati hun..
Good night di ❤️HM: good night baccha ❤️
KS msgd AM too
KS: good night Aru ❤️AM: good night Karu ❤️
And KS slept
In Namita and Manohar's room
Namita was sitting on the bed lost in her thoughts when Manohar came and held her hand in his..
Namita looked at him and a tear dropped her eye but Manohar wiped it before it could flowNS: manohar wo....
MS: main jaanta hun tumhare man mein kya chal raha hai..par tum chinta mat karo...aisa kabhi nahi hoga...
NS: mujhe bohut chinta ho Rahi nai manohar... pata nahi achanak...
MS: karishma ki baat sun kar ek second ke liye main bhi dar gaya tha..but main waisa kuch hone hi nahi dunga..
NS: hmm...par aapne Kashi ka chehra dekha? Kitni udas ho gayi thi wo jab hamne use mana kar diya..
MS: bura to mujhe bhi laga...main kya soch raha hun..use le chalte hain..
NS: kya bol rahe hain aap...nahi nahi...main apni bacchi ko wahan nahi jaane dungi.. (refused shaking her head in fear)
MS held her by shoulders: na..Namita..shant...ham negative kyun soch rahe hain.. zaroori thodi hai ki waisa kuch hoga...itna bada sheher hai Mumbai.. Wo kahan, ham Kahan..!! Tum tension mat lo.. Main sab sambhal lunga..
Namita looked at and he nodded with an assuring smile..
NS: theek hai..chalte hain Mumbai..
MS: that's like my wifey!! Taking her in a side hug while she blushed
Here it ends!
Hope you liked it!!
Do vote and comment!!
And guess why are Namita and Manohar fearing to go Mumbai??
YOU ARE READING
Meri Pyari Behnein!!
Short StoryStory of 3 sisters Peep in to know more Cover credit: @ideahub