Here is the next part!!
Maaf kar Dena maate..late ho gaya!!
Enjoy!!AM: Karu!!
KS: kya hai? Kyun irritate kar rahi ho? Kuch kaam karrahi hun na main!!
AM: are? Isme itna gussa hone waali kya baat hai..busy ho to bata do!!
KS: tumhe bolo tab bhi rukti ho?
Tum hamesha se hi irritating ho!!AM: main irritating hun? To baat hi kyun karti ho mujhse? Mat Kiya karo!!
KS: oh hello! Dosti ki baat pehle tumne ki thi!!
AM: galti ho gayi..life ki sabse badi galti ho gayi..jo tumse dosti kar li..!!
KS: to galti sudhar lo ab..main hi bhool gayi thi..sab ek time baad mera saath chhod hi dete hain..!!
AM: to tum ho hi nahi kisike saath ke laayak!! Jaa Rahi hun main..bye!!!
KS: phir kabhi waapas mat aana!!! Bye!!!
.
.
.
KS: Hi di!!HM: Hi Karu!!
KS: aaj na mujhe accha nhi lag raha di...
HM: kyun kya hua baccha?
KS: jhagda hua di..Ary mujhse jhagda ki.. 😔
HM: kyun kiya jhagda..tum dono to bade partnership mein the..!!
KS: Huhhh!!! Usne mujhe rulaya hai aaj...aapko pata hai..!! 😞
HM: kyun..aisa kya bola usne!!
KS: chhodiye..aap bhi kya samjhengi..
HM: bolo baccha..kya bola usne??
KS: Usne bola ki..H..hum kisi ko deserve hi nahi karte..a..as a friend..aap hi batao..hum inne bure hain kya..!!!
HM: nahi baby..aisa nahi hai..tum bohut acchi ho..!! Aur Areesha ne aisa kaha? Use to main dekhti hun..!!😤
KS: Aap u..use kuch mat b..bolna..bacchi hai wo..!!
HM: Are..aise kaise..itni bhi chhoti nhi hai wo..ki bhole pan mein kisi ko hurt kar de..!!😠
KS: di..aapko meri kasam...aap kuch nhi kahoge use...!
HM: are?? To kya chahiye tumhein? Aise rota hua to nahi chhod sakti na main tumhein!!😦
KS: Umm..bas aap promise Karo..ki aap uske saamne is baat ka zikr nahi karogi...Jaan hai wo meri..use daant khaata hua dekh kar mujhe accha nhi lagega..!! Aap samajh rahi ho na??
HM: haan samajh rahi hun..Jaan bhi hai..daant bhi nahi khilani aur jhagda bhi karna hai..ajeeb log ho tumlog..🙄
KS: di..aap naaraz ho mujhse?
HM: main kyun naaraaz hongi? Jhagda tum dono ka dosti tum dono ki..Mujhe kya?😏
KS: di aap aise kyun baat kar rahi ho?
HM: to kaise baat karun?😒
KS: di wo...
HM: wo kya?
KS: wo..ye...
HM: wo..ye..karna band karo..saaf saaf bolo kya hua hai? Quick!!!
KS: wo ye e..ek p..prank tha!!
HM: kya????????
Ye matlab..???KS: wo...ye ek f..fight p..prank tha..
M..maine aur A..aru ne..plan kiya tha..HM: matlab tum dono ke beech koi jhagda nhi hua hai...ye prank kar rahi thi tum dono...ye mazak hai!!!
Yahan main kitni tension mein agayi thi pata hai..!!KS: s..sorry di..!!
HM: sorry?
KS: s..sorry....aa..aap..plz..naaraaz mat ho..
HM: naaraaz na hoon??
Tum..tum ruko..tum aur tumhari partner ko ek saath dekhti hun main..!!Haseena opened WhatsApp and msgd Areesha
Areesha madam!!
AM: h..haan aapi!
HM: tumhari partner ke saath class lagi hai tumhari..!!
KS: d..di...s..sorry na plshh!!
HM: chup raho ekdum...ab sirf main bolungi...!! She msgd this to both
KS: b..boliye.. Karishma typed
HM: sabse pehle ye batao..ki ye plan kiska tha?
KS/AM: mera!!
HM: waah!👏
Kya dosti hai!! 🙄
Dono ek doosre ko bachane mein lage hue hain!! 🤦KS/AM: hihi..
HM: has bhi rahe ho?
KS: kyunki hasi aa rahi hai! (Innocently)
HM: to ye hasi tumhe bhaari pad skti h!!
AM: Aap Karu ko dhamka nhi skti aapi!!
HM: accha ji..tum badi side le rahi ho uski..!!
KS: di..di..uski pehli galti hai... maaf kar dijiye use..!
HM: par tumhari to pehli nahi hai na.. tumhara kya??
KS: wo..s..sorry...aap mujhe punishment de do.. Areesha ko chhod do plzz!!
AM: nahi..prank dono ne kiya hai..to punishment bhi dono ko milegi..!!
KS (whispered): chup Karo na tum..!! Dekh rahi ho na.. volcano ko shant karne ki koshish kar rahi hun main..!!
AM (whispered): aur ye volcano tum par hi phat Gaya to..
HM: hello..kya khusur phusur kar rahi ho dono..?
KS/AM: kuch bhi to nhi..!!!
HM: tum dono na...ab tum dono ko saza milegi..!
KS: konsi nayi baat hai!!
HM: huhh!!
Hmm..to tum dono ki saza ye hai ki.. Karishma Singh aapse hum agle do din tak aap keh kar baat karenge...aur Areesha Malik aap ko bhi same saza hai aur uske alawa aap apni Marathi ki book complete karengi jo aapki poore semester se incomplete hai aur wo bhi 2 din ke andar..!!KS: di..do din..!! Thoda Kam kijiye na..!!
AM: aapi 2 din..thoda to badhao na..!!
KS: aap hame kuch aur saza de do na..!!
HM: nhi nhi bilkul nahi!! Saza yahi rahegi..koi compromise nhi hoga..!! Aap dono ko Manzoor hai to boliye warna hamse kabhi baat mat kijiyega!!
Ks: bohut strict ho aap..!!
HM: thank you!!
KS: Di..Aru ki to pehli galti hai na...uska time to badha hi sakte ho Na aap..!!
HM: aapka badhaun??
KS: aap Aru ke saath nainsaafi kar rahe ho di..!!!
HM: koi nainsaafi nahi ho rahi hai Karishma Singh! Unhone aapke saath milkar galti ki...unhein aapke saath saza mili..!!
KS: phir to dono ko same saza milni chahiye na...aapne Aru ko zyada saza kyun di?
Karishma typed adamantlyHM: oh! To aapko lagta hai ki Areesha Malik ke saath zyadati Hui hai...to theek hai..ab ham aapse 4 din tak aap keh kar baat karenge..!!
Ks: di..!! Not fair!!! Aap hamein padhayi ki koi saza de do... Ham Khushi Khushi kar lenge... Par ye Aap nhi..!! Plzz!!!
HM: aap hi ki iccha ho rahi thi na insaaf karne ki Karishma Singh..to kar diya insaaf!!
KS: to same saza do na!!!
HM: no more discussions!! I am going!!! And Haseena went offline
Finishh!!
Hope you liked it!
Do vote and comment if you liked it!!
Bye!
Take care!!!
YOU ARE READING
Meri Pyari Behnein!!
Short StoryStory of 3 sisters Peep in to know more Cover credit: @ideahub