Hii,
I know bhot late kr diya na story post krne mein,, sorry sorry 🥺.
Chlo ab aap story enjoy kro ☺
..........................................................................
Hii✨✨Flashback:-
At 5:30Monu riya ke ghr phuch jati h,, but vo vha pr decoration dekh kr shock ho jati h ..
Monu:- riya ye sab kya h?
Riya:- what monu?
Monu:- tumne mujhe yha pr party krne bulaya tha ya tumhara kaam complete krne ke liye?
Riya:- ohh!! Vo...... Haaan..... Vo kaam to mene complete kr liya,,.. To mene socha kyu na hm party krle.... Umm.. Vo.... Actually..... Mene shan Or ankit ko bhi yha bulaya hai..... Hm tino friends milkr party krenge....
Monu:- riya!! Are you out off your mind,,,, seriously !!! Mene ghr pr sbko ye kha h ki tumhe pdai mein kuchh problem thi, to tumhe meri help chaahiye thi!!!! Or ab tum mujhe yha pr party krne ke liye bol rhi ho
Riya:- oo come on monu,, ese to mt kro,,, I know mene tumse jhooth bola but yrr kbhi kbhi party krna bhi achha hota h..
Monu:- oo riya plz,, mujhe in sb party varty mein koi bhi interest nhi h,, ok now byee..
Riya:- monu yrr plz na..
(Itne mein piche se kisi ki awaaj aati h)
(...) :- Haan yr mona, plz na ruk ja,, dekh hmne tere liye ye party arrange krayi Or tu hi ese chli jayegi...
Monu:- ankit plz yr,, tum sbko pta h mjhe party vgra mein koi interest nhi h, fir bhi.
Ankit:- ohk ohk mdm sorry,,, ab aage se aapko party ke liye puch kr hi party rkhenge,,, but hmne abhi party plan kr li h,, or decorations bhi ho gye h,,, to plz ab tu mna nhi kr skti...
Monu:- umm, yr mjhe ghr pr bhi sbko inform krne hoga...
(Someone from behind)
(...) :- to krde na monu...
Monu:- ohh shan you... Yr plz ab tu kuch mt boliyo..
Shan:- yr monu tu apne bf ke liye kuch ni kr skti..
Monu:- what? Bf!!!
Shan :- umm !! Best friend!!!
Monu:- ohh ohk..
Shan :- agr tu kuch or soch , to mein vo bnne ko bhi ready hu 🙈🙈.
(Rian be like "iska kuch ni ho skta ")
Monu:- sorrry!!!!
Shan:- umm, kuch ni kuch ni,, chl ye sb chod,,, or ye bta ki hm riya ke ghr mein party krre ya khi bahr..
Monu:- guyss....
Monu kuch bole usse phle riya bolti h..
Riya (to monu) :- tu rhnde.
Riye(to Shan) :- tu bhi kisse puch rha h,, vo phle hi party ke liye mna kr rhi h, or upr se tu usse party ki location ke liye puch rha h.. Achha sun yrr,, mumma papa aane wale honge,,, agr hmne yha pr party krri to vo definitely gussa krenge.. To isliye hm bahr hi chlte h party krne...
Shan:- ok chl bahr hi chlte h,, but ye decorations ka kya...
Riya:- ye sb chod,,, ye mein dekh lungi,,, but abhi hmme party pr focus krne chahiye..
(Sbhi XYZ place pr party krne chle jate h)
At 6...
YOU ARE READING
Life of best friends ✨[ON HOLD]
FanficHeyy,, this is the story about best friend,, read this, and let's see how there life turn ✨✨