They spent their most special time....
They had their dinner...
And now its time to go home and oviously share the good news with everyone...
Karan starts the car....You know Laddoo I am very happy today... pehle toh tere liye ghar walo ka pyar dekha.. Omi ki tension tere liye and now you asked the most beautiful question...
Ab bas gharwale man jai... toh jyada der nahi karenge hum jaldi shaadi kar lenge kyu ki mein tere se ab aur jyada dur nhi reh sakta...... sun rahi ha mein kiya bol rahi hu
Teju- haan...Sunny mein sun rahi hu... par sunny agar gharwale nhi mane toh tab hum kya karenge...
Karan- agar unhone manna nhi hota toh woh kabhi hume force nhi karte ki hum sab kuch thik karle humare bich... tu tension na le sab se jyada khush woh log ji honge dekh... lena....
They finally reached their place...
They knocked the door.... Mumma opened it and shouted... Kaha tha tum dono itni raat ho gayi ha... andar aa..
They both goes inside....
Karan- Mumma... papa Om, aur Pra kaha ha...
Mumma- woh log upar ha...
Karan- unlogo ko thora niche bula doo na...
Mumma- bula toh laungi par hua kiya ha..
Karan- lao baata ta hu...
Mumma calls all three of them and asked them to come on the hall room...
All of them comes to the hall room...
Omi- arey aap log aa gaya...
Teju nodded...
Mumma- suno na... Sunny ko kuch kehna ha.. mujhe dar lag raha ha.. isne phir kuch ulta sidha toh nhi kar diya...
Papa- oyee kothey tune ab kiya naya kand kiya ha...
Pra- teju tum dono phirse jhagra kiya... ek kaam karo ek bar mein mar hi doo hume..
Omi- aaj k baad bhi agar kuch ulta hua ha toh i swear meine apko chod ke chale jana ha... mujhse aab handle nhi hota yeh sab....
Karan- abeyyyy sab ke sab chup ho jao... itne overthinkers bhare pare ha mein kiya hua bolu... matlab mein har bakt siyappa karte rehta hu kiya... jao meine nhi khelna..
he sits in the sofa and makes a baby face..
Mumma- tu bolega ya mein juti utaru... bol de tu chahta kiya ha...
Papa- aaj tu pitega sunny...
Omi- ab sab rehne doo... meine isko mar dena ha abb
Teju- abey tu usko haath bhi nahi lagaya ga..
Omi- tu kiya bol rahi ha... harkat dekh iski
Karan- arey mere overthinker pyare log HUM SHAADDIIII KAR RAHE HA...
Omi- kya... tu shaadi kar raha ha abey kisse ... teju ka kiya hoga...
Papa hits Omi's head...
Papa- ohh gadhe... yeh apni aur teju ki shaadi ki baat kar raha ha... tu kiya sochta rehta ha Om...
Omi- Are you serious...
Teja and Karan says together....
"Yes We are Getting Married"...
Karan- maa papa... ab logo ko pucha bhi nhi aur decision le liya...
Mumma- hua kiya aaj bolega...
Karan- maa laddoo ne mujhe shaadi k liye propose kiya aur meine haa boldiya.. thik kiya na maaa
YOU ARE READING
Will Love OverPowers Hate??
RomanceThe story is based on how love will over power the hate which is blooming between Teja and Karan.... its totally an imaginary plot and is not intend to hurt anyone's emotion❣