PART - 1

986 38 2
                                    

Note: Story is narrated in Shiva's pov
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
Kbhi kbhi walk pe jana acha rehta h....
Mera to daily ka routine h..... I mean jabtak mai walk pe na jau mera to din hi nhi kat ta h.....to fir kya tha ek routine sa bana liya tha maine...... Ghar ke pass hi ek park daily walk ke liye jata tha.....after all fit rehna kise nhi acha lagta......thodi der walk karne ke baad ek bench thi wahan baith jata......uss park me jyada bheed nhi rehti thi.....or wo bench to mano meri private ho gyi thi jab bhi walk karke thakta tha usi same bench par aake baith jata......thoda phone scrolling karta...... college ke itne hectic din ke baad ek ye bench hi aisi jagah thi jahan mujhe bada sukoon milta tha.....
Roj hi ki tarah aaj bhi mai walk karke thaka hua aaya aur bench par baith gya...... phone scroll karne ke liye nikala hi tha ki meri nazar bench ke dusre taraf baithe shaks par padi.....Gore Gore gaal kamar tak lambe baal.....par ankhein aisi jaise mano raaton ki neend Puri na hui ho or vo akele me bohot roi ho...... Maine socha ek baar puchu kya ki kya hua h par fir wo bus incident socha or or chup hi rha.....ek baar bus me safar karte wakt ek ladki mere bagal wali seat pe baith ke ro rhi thi to maine insaniyat ke naate pucha liya.....fir uska jawab mujhe aaj bhi yaad h " movie dekh rhi thi aap se mtlb " mai to shaant hi ho gya ladkiyon ka bhi kuch samajh nahi aata ki kya kab kiss baat pe rone lage......or mai wahan se jaane ke liye utha par fir thoda sa ruka or man hi man me bola " ek baar puch hi leta h hu , apne ko hi sukoon milega " mai uski taraf muda to uski nazarein meri nazron se mil gyi.....usne palke jhuka ke dheemi si awaaz me kaha " time kya hua h " mai thodi der tak use dekhta raha phir kaha " 7:30 ho rha h "  usne okk me sir hilaya.....maine bhi usse pucha " is everything alright , are you okk " .....
" Ya " she replied slowly or ye kehte hi uska aansu tapka......" Dekho agar kuch baat h to bata sakti ho , vo kehte h na dard batne se dard halka hota h , waise tumhe yahan first time hi dekha h nyi ayi ho kya" maine usse bola " haan mai nyi aayi hu bas ek week hua h shift hue but I'm fine thanks puchne ke liye " unse dheere se bola.....mai jane ke liye phirse mud gya......bas koi do kadam hi badha hunga mai....." Agar koi tumhe cheat kare to kya karoge " usne apni dheemi si pyaari awaz me kaha.....
Mai piche muda or wapas se bench pe baith kar bola " ohh to tumhara break up hua h " usne mere question ka answer dene ke liye muh khola hi tha ki " hii mai Shiva , ab bolo kya keh rhi thi " maine apna haath aage badhate hue bola wo thoda sa muskura kar mere haath se apna haath milate hue boli " hii mai Raavi , actually mai or Sahil ek dusre ko do saal se date kar rhe the mai usse bohot pyaar karti thi par wo to double dating me laga tha....mai kya karu ab mai usse bohot pyaar karti hu " ye sab batate batate uski ankhon me aansuon aa gye.....maine uski taraf dekha or bola " dekho relationship me to sabse main cheez trust hi hota h....or whi nhi rha to kya bacha fir " I said......" Par mera or Sahil ka rishta kafi alag sa tha , mai usse pyaar karna to nhi chor sakti " Raavi ye batate batate emotional si ho gyi..... mujhe nhi pata tha aise me kisi ko kaise console karte " see you never know ki bhagwan ne tumhare liye kya plans banaye h to isiliye jo bhi hota h ache ke liye hota h yhi sochna chahiye " maine use console karte hue kaha par wo mujhe dekh ke thoda sa muskurai " dheere dheere tujhe bhi uske bina rehne ki adat pad jayegi " I added......" Kaash aisa hi ho , waise abhi mujhe chalna chahiye late ho rha h " She replied......" Ha wo to h "...... " Waise hum phir kab milenge....." Usne samne se pucha......" Mai to roj 7 - 8 baje yhi milunga tum apna batao " I said with a smile......" Mai bhi aa jaungi , tumse baat karke bohot acha lagta h ..... filhal ke liye bye " usne muskura kar bola or wahan se chali gyi.....mai bhi uski innocent si muskan par muskura diya or ghar aa gya.......꒰⑅ᵕ༚ᵕ꒱˖♡......

Hum aaj bhi ajnabi h { Completed }Where stories live. Discover now