Ab phir sab kuch pehle jaisa hone laga tha hum roz milne lage the wo mujhse sab kuch share karti thi......humara rishta ab aur bhi gehra ho rha tha ye dil ek baar phir uski or chal Raha tha......Ab teen din bache the mere birthday me mujhe to yaad nhi tha par Raavi ne mujhse kaha " Shiva tera birthday aa rha h na , 3 din baad hi to h " and I was like ohh haa wo to mai bhul hi gya tha......" Let me guess tujhe apna birthday nhi yaad tha" usne mere face expressions ko padhte hue kaha.....maine has kar haa me gardan hila di......usne apna phone kholte hue bola " chal phir aaja tera gift decide karte h " ......
" Itni jaldi kahan deliver ho jayega chor na kuch bhi de Dena tu " maine usse bola......" Aree two days delivery h aa jayega tu bas bata jaldi " usne mujhe samjhaya or hum decide karne lage kuch der baad ek watch final ki humne......ab jaane ka time bhi ho chuka tha to mai Jaane ke liye khada hua tabhi usne piche se bola " or tere liye ek surprise bhi h birthday wale din bataungi " maine uski taraf mudte hue bola " itna kya suspence rakhna abhi bata de na " par usne seedhe na me sir hilaya or wahan se chali gyi.......Mai bhi fir Ghar aa gaya...... par dimag me ajeeb se assumption chal rahi thi ki kya hoga surprise..... mujhme kbhi apne birthday ko lekar itni excitement nhi thi jitni abki thi nhi ofcourse birthday ko lekar to abki bhi nhi thi.....jaldi to mujhe uss surprise ko janne ki thi......Fir kaise taise teen din nikale or finally mera birthday aaya......Subah se lekar shaam tak Sab mujhe wish kar rhe the par mera sara dhyan to uss time pe tha jab mai Raavi se milunga...... Finally wo time aaya or mai turant hi park pohucha wo already wahan khadi thi pehle usne mujhe mera gift Diya.....whi watch jo humne saath me decide ki thi.......
" Thanks , or surprise ka kya " maine dheeme se pucha.....
" Haa wo bhi h actually koi surprise nhi ek baat h or wo baat ye h ki I.... I think....nhi mtlb think nhi actually I started......" Itna bolte hi Raavi ruk gyi or usne mujhe hug karke bola......
" I LOVE YOU SAHIL " uske hug se jo muskaan aayi thi chehre pe wo iss confession se kahin kho si gyi thi par shayad Raavi ko bhanak bhi nhi thi ki wo kya bol rhi h...... kya shi kehte h log pehli mohabbat bhulana itna mushkil hota h......wo mujhe mil kar bhi meri nhi hui par Sahil ki na hokar bhi wo usi ki h.....aaj hum saath hokar bhi AJNABI hi h( ⚈̥̥̥̥̥́⌢⚈̥̥̥̥̥̀)
×××××××××××××××××××××××××××××××
So the end of this story is here......
Ajnabi ban ke mile or ajnabi hi reh gye.....
Kismat me shayad yhi likha tha inki 💔