Rakshit shergill:- hansome collage boy
Drishti sharma:- beautiful college girl
Rajveev sharma:- brother of drishti
Shikher shergill: cousin brother of rakshit
Mahima & chetan:- parents of rakshit
Vidya & Sarthak:- parents of drishti
& rajeevStory start...
In sharma house...
Vidya pack lunch of rajeev and drishti... drishti is getting ready for her college... rajeev is getting ready for his job... sarthak reading paper on dining table...
Drishti:- maa.. jaldi karo mujhe late ho raha he... vaise hi ye college new he.. me kisi ko nai janti yaha par...
Rajeev:- waha par tum dost banane nai ja rahi ho... study k liye ja rahi ho..
Drishti bow her head..
Drishti:- ji bhai...
Rajeev:- boyfriend wala chakkar mujhe nai chahiye.. abhi tum sirf 18 yesrs ki ho.. samjhi..
Vidya:- kyo bichari ko daat te rehta he.. meri drushu bahut samajdaar he..
Vidya kiss on her forehead...
Sarthak:- haa vidya ji.. but ye age hi aisi he.. na chahte hue bhi kadam galat raste par nikal hi jate he... drishti tumhe bas padhai par concentrate karna he.. thik he beta...
Drishti:- ji papa.. me chalti hu.. bye maa...
Vidya:- bye beta...
Other side...
In shergiil mention...
All sit for breakfast...
Mahima:- rakshit aaj tumhara our shikher ka.. college ka pehla din he... acche se enjoy karna new friend banana...
Chetan:- our girlfriends bhi...
All laugh...
Shikher:- bhai to kitne ready hokar aaye he jaise 1st date par ja rahe he..
Rakshit:- college he hi meeting center..
Mahima :- but tumhare marks me koi kami nai honi chahiye..
Rakshit:- nai hogi mom....
Chetan:- girlfriend k mamle me bhi..
Mahima:- chetan ji aap inhe bigaad rahe he.. kyo aisi baaten kar rahe he..
Chetan:- are humne bhi to wohi sab kiya he.. so why they can't...
Shikher and rakshit laugh on them..
Rakshit:- bas ab hume late ho raha he.. bye.. chal shikher.. bye mom dad..
Shikher:- haa bhai.. bye badi mom.. bade papa...
Mahima.. chetan:- bye...
In college...
Drishti came in class... and sit beside divya...
Divya:- hii..
Drishti:- hii..
Divya:- baitho aaram se.. hamari hi class he... aaj 1st day he to sab kuch lazy lag raha he..
Drishti:- hmm.. vaise me yaha new hu.. papa ka transfer hua to hum is city me aaye he..
Divya:- me tumhe puri city ghuma dungi...