engadgement

549 50 24
                                    

Next day..

Rakshit went in office.. and broke partnership from myra mehra...

Rakshit was angry... he caught her neck...harshly..

Myra:- kya kar rahe ho rakshit chodo..

Rakshit throw her far... and myra caughing...

Rakshit:- aaj k baad meri office ya mere ghar k aas pas bhi nazar aayi to.. i swear i will kill you... just get out...

Myra:- but mene kya kiya he rakshit..

Rakshit:- mujhe mere pyar se alag kar diya.....kyo kiya aisa bolo...

Myra:- i love you rakshit..

Rakshit:- and i hate you... nikal jao.. warna.. aaj tumhari body jayegi yaha se...

Myra scared and went from there...







Other side....

Drishti get ready for engadgement.. divya came to meet her..

Divya:- drishu tu sahi nai kar rahi he.. rakshit ek chance to diserve karta he.. tu kyo.. ab to sara sach tere samne he..

Drishti:- me uske bare me koi baat nai karna chahti...pl..

Divya :- thik he..

Rajeev and vidya busy in preparation. Sarthak sit on chair and saw everything....

Dhruv and his family came there... rajeev welcome them...

Drishti came out... she sit beside dhruv.....

Rajhev:- le drishu ye ring pehna de.. dhruv ko..

Voice:- ruk jaiye.. ye engadgement  nai ho sakti...


All see on  door.. and  drishti shocked..

Rakshit and his family came  to meet them..

Rajeev:- kon he aap log.. our yaha kaise..

Rakshit:- me rakshit shergill drishti ka husband.. our ye mere parents... ye mera bhai...

Drishti closed her eyes in pain..

Sharma family shocked badly..

Vidya: drishu ye sab kya ho raha he.. ye kya bol rahe he...

Drishti:- sahi bol rahe he.. hamari shadi hui thi...

Vidya angry on her...

Vidya:- our kitna kuch chupa hua he tere andar.. ek baar me kyo nai bata deti.. kyo  hum sab ki ijjat nikaalne par lagi hui he.. ye sab sunne se pehle to hum mar gaye hote..

Rajeev:- drishu tu married he fir bhi dhruv se shadi... our tune shadi kab ki kyo ki.. bol... hume andhere me kyo rakha...

Rakshit:- isme drishu ki koi galti nai he.. mene hi use bola tha ki hum shadi kar lete he.. jisse  hamare parents hamari marzi k against hume force na kar paye...

Rajeev:- ye tune kya kiya drishu... hum par thoda bhi trust nai kar payi tu...


Drishti in pain.. and she burst out...


Drishti:- trust hi to tuta he mera.. mene shadi ki kyoki rakshit ko aap par trust nai tha.. ki aap hamari shadi k liye haa bolenge....... aapko mujh par trust nai tha.. isliye itne sare  rules daal diye mujh par.. mene rakshit ko aaj subah divorce papers bheje he he..but usne sign nai kiye.. use bhi trust nai he ki me uske  saath nai rehna chahti... sab sirf mujhse hi trust expect kar rahe he... kyo...

All shocked...

Drishti:- me rakshit ki life me vapas nai jana chahti jo tha hamare bich khatam ho gaya...

Drishti crying and ran to her room...


Rakshit:- drishu.. ruko.. meri baat suno drishu...


Rajeev:- ab tu meri baat sun.. divorce papars par sign kar our nikal ja drishu  ki life se.. kyoki wo khud tere saath nai rehna chahti..

Chetan:- Rajeev beta me tumhari baat samajta hu.. but pl ek baar rakshit ko apni baat rakhne ka chance to do ki inke bich me kya hua.. kya hum sab mil kar in dono ki life ko thik nai  kar sakte he...

Mahima:- vidya ji.. baccho ne pyar kiya shadi bhi ki.. but use nibha nai paye.. hume inhe ek chance dena chahiye ki ye apne rishte ko samaj kar use nibha paye...

Rajhev:- thik he...bol kya hua tha tum dono k bich me...

Rakshit said everything about myra.. drishti's breakdown... their misunderstanding... and all sort out..

Rakshit:- mene drishu ko wo footage bhi dikhai but wo fir bhi nai maan rahi he.. pl aap log samajhiye na use.. wo meri biwi he.. me kaise jane du use apni life se...

Rajeev became imotinal..

Rajeev:- tumne apne hisse ki  story to bata di.. but abhi bhi half part baki he.. kyo drishu tumhari life me nai aana chahti.. usne kya kya tolerate kiya he... rakshit tum kuch nai jante... farmhouse se bahar aane k baad uske bahut bada accident hua tha...

Rakshit shocked badly...

Vidya:- aage ki baat tum drishu se hi pucho to accha hoga.. tum pati patni hi us baat ko samaj paoge... kyoki rishta tum dono k bich tha...

Rakshit:- aisi kya baat he...

Dhruv:- rakshit aapki biwi aapse bahut pyar karti he but abhi wo bahut dard me he...isliye aapko acept nai kar pa rahi he...

Rakshit again shocked



Dhruv:- apni biwi ko khud se dur mat jane dijiye.. aap log khush raho.. hum chalte he...

Dhruv and his family went from there...

Sarthak:- agar rakshit our drishti is rishte me rehna chahte he to hume koi pareshani nai he hum ready he..

Chetan:- thank you sharma ji...

Rajeev:- jao mil lo usse... shayad wo tumhe sab bata de...





Rakshit went in her room.. she was still crying...

Rakshit:- drushu..

Drishti wipe her tears...

Rakshit came near her and caught her arms...

Rakshit:- kya baat he drishu jo tumhe itna pareshan kar rahi he.. bolo mujhe..  mujhe haq he janne ka.. ki tum kis dard se gujar rahi ho.... bolo drishu..

Drishti:- tum kuch diserve nai karte rakshit.. kuch nai..

Drishti try to push him.. but rakshit hold her in his arms tight.. after time she  became calm... and sit silently on couch..

Drishti:- jab me farmhouse se bahar aayi tab...





Precap:- drikshit in pain..

Hidden marriage (drikshit)✔Where stories live. Discover now