Kartik pain (1)

1.4K 85 38
                                    

I know guys anejamansi194 already write os on that track but someone gave suggestions and I have an idea also so decide to write on it .

Naira pain was portrayed by dkp but not Kartik 's so I decide to write os on it . It will be different than mansi 's os .

_____________________________________

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

_____________________________________

Now let's start ...

The scene start from kartik 's truth of swapping baby came out infront of the family. All were very angry with kartik . Naira didn't said a word she was silent neither she blame him nor she protect him she just tried to absorb the truth bitter truth of her life. The baby whom she consider hers he was not her baby .

Keerti was blaming her and naksh punch him .

Naksh ( angrily ) - himmat kaise huye Teri meri biwi aur meri behan ko dukh Deni ki . Ek maa se uska baccha cheen liya aur meri behan se sach chupaya aise ek bacche ko aapne maa baap se dur karna is not right tumne bahaut galat kiya hai kartik tumhe naira aur keerti ka dukh nazar nahi aaya . Ek baar toh soch lete ki kaisa lagega naira ko ki jisse woh aapna baccha maan rahi thi woh toh uska baccha hai hi nahi tumhe ek maa ka dukh nahi dikha .

Kartik chuckled hearing this " maa ka dukh Dikha nahi .

Kartik ( shout )  - ek maa ka dukh , keerti ka dukh , naira ka dukh yaha taak ki Krish ka dukh sabka dukh dikh gaya phir mera dukh kisi ko kyu nahi dikha , kyun ek baap ka dukh kisi ko nazar nahi aaya . Kyun hamesha iss desh maa ke dukh ko mahan bataya jaata hai aur baap ke dukh ka zikar bhi nahi hota . Kyun hamra dukh kisi ko nahi dikhta . Ek baap ke seene main bhi dil hota hai ek baap bhi aapne bacche se utna hi pyar karta hai jitna ek maa karti baas farak itna hai ki maa ro leti hai aur baap ro nahi pata , kyun papa main sahi keh raha hu naa ??

Everyone was speechless to heard that . Manish saw toward him with teary eyed it seems he agree with him after all he is also a father . To heard the pain of father which generally father unable to express but kartik did it was his pain which he hide from so many days not his pain but the pain of every father .

Kartik ( while crying ) - maa ki mamta mahan aur papa ka pyar kuch bhi nahi kyun ek baar mere baare main nahi socha papa aur chachu aapne bhi nahi samjha meri dukh aap bhi toh ek baap hai . Aur naksh kya lagta hai tumhe Krish ko aapni beti ki jagh dekh kar mujhe khushi hoti hogi no I can't saw someone else in the place of my daughter . Jab sab mujhe Krish ka  papa bolte hoge mujhe aapni beti ki yaad aati hogi , uska chehra yaad aata hoga woh time yaad aata hoga jo maine bitaya tha 5 minute hi sahi paar bitaya toh tha . Mera dukh naira ke dukh se kaam nahi hai

Ek baari aap Main se kisi ne bhi socha hai ki mujhpar kya beeti hogi ek side meri behan coma main , naira critical aur meri beti ki maut ki khabar kya beeti hogi mujhpe kya aasan hota aapne bacche ki jagh kisi aur dekhna par mujhe karna padha naira ke liye , keerti uss halat main nahi thi ki baccha sambhal paye aur naira yeh shock nahi sambhal payegi toh aap hi batiye main kya Karta uss waqt main kya karta . Mera dimag kaam nahi kar raha tha maine bhi aapni beti khoyi thi I was not in my senses .

Kartik sat down on floor with thud everyone was in tears specially manish to heard the Kartik 's side of story .

Kartik ( pour his pain ) - aasan hota hai maa ka dukh Jatana par haam baap toh aapna dukh jata bhi nahi paate . Maa ki mamta yahi kehte hai naa ham but there so such words for father . Ek bhi nahi . Itna unfair kyun hamre saath maa toh ro kar aapna dukh jata deti hai par ham papa woh bhi nahi kar paate kyun papa I am right naa ??

Manish agree with kartik because he experienced it at the time of shubham . After the death of shubham he indulge in consoling broken swarna he himself forget his pain he can't get a chance to cry over his pain .

Kartik ( wipes his tears ) - I know bacche maa se jamte hai , baccha paida hone se pehele hi maa ki dhadkan ko samjh leta hai , bada hone ke baad maa ki gaud ko samjh leta hai but what about dad woh kaha woh chahe jo marzi kar le woh maa aur bacche ke beech teesra hi bankar reh jaata hai kyun hamesha Aisa hota ab mujhe samjh aaraha hai papa how you feel when I was stay away from you I call you mr goenka . Atleast main aapke paas toh tha par meri beti nahi hai mere paas nahi hai mere paas

Manish came and hug him he was crying in his arms and suddenly get faint everyone get panicked saw this .

~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~

So guys this was the part I hope you like it.

Precap - kartik share his feelings with manish . Kartik health get worsen naira heal his pain .

Do vote and inline comments too .

Kaira - Os (By Ananya ) Where stories live. Discover now