bond ❤️❤️

133 4 0
                                    

.
.
.
H, kiya m ammi ko leke Jaa sakti hu ???

Pratik , ji bilkul  , but enka khayal rakhna, weekness ki vajah se chakkar aa gaye the ..but aab thik h ..

H , acha , vese vo h kon jo ammi ko leke aaya hospital , bhut hi bhala hoga plzz batado mujhe usse thanku bolna h ...

P , acha , sachi  , vese batadu m bhut hi bhala banda h voo ... But tum kiya karugi jaanke , voto gaya yaha se  ,,, or vese bhi mene usse thanku bol diya tumhari taraf se ..afterall Noor aunty ki beti ho 😉....

H , hmm , thanku tumhe bhi ...

P , hmm , Dil se nahi bola , uper uper se bola h jaane do tum ho hi esi ..

H ,  are yrrr Dil se bola h thanku 😊..

P , sachiii kiya ??

H, haa .😊

P , to jo boluga vo karogi ,😏...... Acha jane do tum nahi karogi pata h .. sirf uper uper se thanku bola h ..😐.

H , aare bolo to ...karugi m ..

P , pakka Naa .

H , haaaa paakka 😒bolo aab ??

P , kiss  chahiye 😉 😂🤪 .. thanku dilse bola h to , kardo kiss ,

H , 😡 get lost never  .... Aaah (irritating voice) ..
Tumhare dimak m hamesha yahi sab chlta rehta h .. mujhe tumse baat hi nahi karti h ...

Vo jaane lagati h ki piche se pratik awaj lagata h ..

.p , hello  haseen ???

H , (turn) wat ?? What u want??? 😡

P , are abhi to bola , etani jaldi bhul gayi ,,🤪😁 kiss chahiye ..

H , shut up 😡 ...

Vo chali jaati h ... discharge paper leke ...

P , pgl h bilkul , name kiya h , haseena Malik .. 😄 nahi nahi ..
Haseen 🤪😁...

Haseena , ammi ko leke Ghar aati h or ammi ko bedroom m leke jaati h , or staff vo bolati h khayal rahe aami ka , or vo ammi ko lita deti h bed p ..

H , ammi aapko kesa feel hora h ???r u ohkk??

Ammi , pehele se kafi better hu m , or vese bhi hero n medicine Khiladi  , fruits bhi khila diya .. or ab Ghar bhi aa gayi to bhut acha lagra h .. tu Thane ja , bhut kaam hoga na , or mujhe kuch chahiye hoga , to m nahi jaugi staff se bol dugi ohkkk.. tu Jaa 😊 ..

H , ji ammi .take care 😘.

In mpt....

Sab log , jai hind madam sir.

H , jai hind ..or vo aami thik h tension ki baat nahi h medicine Vegera sab de diya h ... Abhi sori h , or ghar p h ..

Cheeta , pakka appi .

H , ha cheete or ye thana h ..

Cheeta , sry appi ..

H, koi nahi next time dyan rakhna ohkk .

Cheeta,  ji appi...

H , Santosh Sharma koi problem??

Santu , vo madam sir vo pimples h ki jaa nahi rahe or salary h ki aa nahi rahi problem hi problem h 😐..

Cheta , santu ji santu jii 👌👍👍.....uff ye masumiyat 🙈🙈 santu ji ❤️...

Pushpaji, cheete 😒....

H , m apne cabin m hu , koi problem huyi to bhula lijiyega m....

Haseena apne cabin m jaati h ..or files check karti h ..or kuch sochti h ...
Tabhi pushpa ji aati h cabin m or haseena ko nahi pata chalta kyuki vo kuch soch rahi hoti h ...

Pushpa ji , madam sir?

H , ........

Pushpa ji , madam sirrrr???

H , ji ji ji pushpa ji kiya hua chilla kyu Rahi h ??

Pushpaji, vo aap paresan lagri h koi baat h kiya madam sir ..

H , ji nahi pushpaji Sab Sab thik h ..

Pushpaji , madam sir hum aapki maa ki tarah h... Ma maan k bata dijiye kiya soch rii thi ...

H , vo pushpaji ammi chahti h ki hum shaddi karle ..

Pushpaji , ha to problem kiya h kar lijiye Naa , or vese bhi aapki Umar bhi to ho gayi h shaddi ki ...

H , .....😒.

Pushpaji, are madam sir mere kehne ka mtlb h .yahi to age h shaddi karne ki ... Aap ko problem kiya h .

H , hmm shayad aap bhi sahi khehri h ...

.
.shaam ko jaati h or sab log Ghar k liye nikal jaate h ...
.
.
.
. stay safe ☺️, stay happy, stay healthy ❤️🌻.
.
.
.
.

 love story ❤️Where stories live. Discover now