family dinner 😊

109 3 0
                                    

Ammi , Khao pushpa ,
.
.
.

Pushpaji, aap bhi khayiye , vese aapko kuch baat karni h kiya ??

Cheta , kiya baat h pushpee tumhe kese pata ammi kuch kehna chahti h ..

Pushpaji, tajurba h humara ..
Or police m bhi h to pata chll gaya ,, khahiye ?

Ammi , ha vo hum ye puchre the ki shaddi k baare m kiya khayal h tumhare??

Pushpa ji , kiya humari shaddi , ab es Umar m nahi nahi ,,, manate h ki humari tuaja se humari Umar ka pata nahi chalta , are eska ye mtlb thodi h ki m shaddi karugi , maaf kijiyega ..

Cheta , gajab , gajab pushpaji , ammi aapki shaddi ki baat nahi karri h...

Pushpaji, acha ... To kisski dekho cheete santu abhi choti h , or uski shaddi abhi hum tumse nahi kar sakte 😒... To vo bhi nahi maaf karo hume ...

Cheta , aarrre ree pushpaji...

Ammi , ek min beta hum baat karte h ,, pushpa hum haseena ki shaddi ki baat kare the ,,,

Pushpa ji, kiya ?? Hume laga kher choro , achi baat h Noor ji , vese madam sir h bhut achi ladaki jiski bhi life m jayegi vo bhut lucky hoga ... Haa ☺️❤️..

Ammi , ha to hum bol rahe the ki aapko agar sahi Lage to aap apne beta ka hath magana chahte h ???

Pushpaji, kiyyyya ????.
Madam sir humare ghar ki bahu ??

Ammi , are nahi pasand h to jaane dijiye , but hume aapka ladaka bhut pasand ...

Pushpaji ,, aare aap ese kese ,, m bhut khush hu , madam sir jesi  ladaki milna bhut khus naseeb  ki baat h ,, hame madam sir bhut pasand h ...

Ammi , sachi 🤩 to hum baat aage badaye aap apne ghar p baat kariye hum bhi haseena ko batate h ,,

Pushpaji, ha bilkul🤩....

Cheta , es baat p to muuh meetha karna to banta h ,, ye lijiye meethayi khayeye ....☺️😃😃😃

Haseena , kiya baat h sab mujhe khush najar aare h or meethayiya bhi khayi jaari h ,, kiya baat h humari shaddi fix ho gayi kiya ...😂😹..

Cheta , haaa appi aapko kese pata ?

H , wat ????

Ammi , haaa beta , vo bhi pushpaji k bete k sath , or hum bhut khush h , or tumne shaddi k liye bhi haa kar di thi to faltu baate mat karna ...

Pushpaji, hum bhut khush h ki madam sir ki aap humare ghar ki bahu banegi ...☺️

Cheta haseena ko meethai khilata h ..

Cheta , congratulations appi🤩🥳...

H , jesa aapko sahi Lage appi aap khush h to hum bhi khush h 🙂...

Ammi, haaye meri bachi 😘..

Pushpaji , chalo hum nikalte h ghar k liye ☺️ or ghar jaake baat bhi karni h ...

Ammi , ji bilkul 🙂☺️...

H , chete pushpaji ji ko ghar choor k aao ..

Chete , ji appi...

Ammi , jaa haseena rest karle , kal Thane nahi jana kiya ,. Thak gayi hogi ,,

H , ji ammi ,, aapne medicine Li ?

 love story ❤️Where stories live. Discover now