Anidita ka vanvas 😢(Promo) 2 :-

343 22 5
                                    

Narrator's Pov :- Jis devar ku bondita ne samjha sabse aacha aur saccha dost ussi ne Kiya pith piche var

Scene started and we see sompur get married and all are happy

Woh dono sabhi baado ka ashirvaad le rahe hote hai ki suddenly ham dekhte hai ki rc's ka entry door ek tej awaaz se kholta hai aur saare family members aur villagers gate par dekhte hai. Ek adami aur kuch logo ka saya darwaze ki deheliz  ku par karke andar aate hai.

Sabhi shocked rahe jate hai kyuki woh kuyi aur nahi batuk aur uske saathi hote hai.

Anirudh ku gussa aata hai aur uska collar pakarke kahata hai :- Tumhari himmat kaise huyi hamare ghar me vapas aane ki.😠

Batuk :- Aapka ghar aap majak tu nahi karrahe hai Mr.Anirudh Roy chaudary.

Aur kahne ka baad woh vahi kagaz se bhari file Anirudh aur family members ku dekhata hai. Papers dekhne ke baad sabhi heran rahe jate hai.

Scene change hota hai aur ham dekhte hai ki anidita ne bahut simple kapare pahan rakhe hote hai aur apne hatho me kuch saman aur bachoo ku pakara hote hai.

Batuk :- Nikal jayu tulsipur se aur kabhi yaha mat aana.

Aur piche family aur gao wale helpless faces ke sath khare hote hai. Sabhi kaha rahe the mat jau lekin dono majbur the.

Scene again change hota hai aur ham dekhte hai Anirudh majdoori ka kaam karke ghar aata hai jiski halat bahut kharab hoti hai. Bache ro rahe hote hai aur anidita unku dekh bebas.

Narrator's Pov :- jindagi ki is badi chunnoti ku kya paar kar payenge anirudh aur bondita

        Dekhte rahiye barrister babu!!

How was the promo plz comment karke bataiyega support milta hai jab aap log comment karte hu

Next will be soon aur ha Anirudh ke mama mami agle part me aane wale hai.

Bye stay tuned🖑🖐🖑🖑

Anidita Story Of Parenthood And ResponsibilitiesWhere stories live. Discover now