Dadu - apne sahi kaha Milne ko to bhagvan bhi mil jaye par yuvan ke liye aisi dhakad chori kaha milegi.
Doctor - dhundhiye dhundhiye! Ho sakta hai ki vo ladki yahi aas paas ho. Bas nazar ghumane ki der ho.
After that doctor left. Dadu said to everyone.
Dadu - ye dactor sahab kya keh gaye! Vo hame kis ladki ke bare me batana chah rahe the. Aur aisi kon si ladki hai jis par hamari Nazar nahi padi hai.
Sonal - ho sakta hai dadu ki vo yahi isi shahar me ho. Ham sab log milkar dhundhene.
Dadu noded. And again said to her.
Dadu - arey vo chori aaj Khana lekar na aayi abhi tak!
Sonal - nahi dadu abhi tak to nahi aayi.
Dadu - thik hai vo aa hi jayegi thodi der me, tab tak ham mandir jakar aate hai. Apne Prabhu se vinti karne ki vo us bala ko vahi rehne de yaha vapas na aane de. Uske aane se pahle mhare yuvan ko ye halat hai to aane ke baad kya hoga.
Dadu went to temple.
Sonal preparing her studies.
In Yuvan's room where he lied on his bad after his bad condition. He has suffered a lot in his past times. As he opened his eyes he found himself in lied state and his headache a lot. But he ignores and taking steps towards his teddy. He stood from the bad and talking with teddy bear.Yuvan - yaha mujhe koi nahi samjhta sabko lagta hai me pagal hu, kyoki me paglo jaisi harkate karta hu. Par koi ye nahi samjhta mujhe kya chahiye, me kyo khana nahi khata! Jab khane me pyar hi nahi hoga to yuvan kaise kha lega. me kyo aise karta hu ye kisi ko nahi pata aur shayad nahi pata chalega. Unhone to mere sath bura kiya aur ab vo phir vapas aa rahi hai. Me kya karunga kaise khudko unse bachaunga. Teddy bear tum to mere sabse ache dost ho na, tumhe to pata hai me sabse jyada tumse baatein share karta hu aur kisi se nahi. Kyoki tumhi mere sath rehte ho. Lekin kuch aisa karo na jisse vo yaha na aaye ya kisi farishte ko bhej do. Jo mujhe unse bacha sake.
After that yuvan playing with teddy bear silently.
Here dadu After worshiping they come back. And he calling sonal with loud voice sonal came. And she asked to dadu.
Sonal - dadu aap aa gaye! Kaisi rahi apki Puja. Apne prathna ki bhai ke liye.
Dadu noded and said with excitement.
Dadu - vo sab to hamne kiya par usse bhi jaruri baat ki hame yuvan ke liye ladki mil gayi hai.
Sonal exclaimed in happiness.
Sonal - kya!!! 😄
Dadu - han chori hame yuvan ke liye badhiya sushil aur layak ladki mil gayi hai jo hamare yuvan ka pura khyal rakhegi. Aur uske liye stand lene se piche na hategi.
Sonal - dadu aisi konsi si ladki hai jo farishte jaisi hai. Dadu bataiye na kon hai vo.
Dadu - to sun chori...
In flashback -
banni prepares food for going delivery. She take it tiffins and went to deliver rathod mension. She started driving her scooty. As she taken further steps she stopped by the group of people. One men said from front.Men 1 - bhai ye vahi ladki hai jisne mujhe buri tarah se thoka tha. Bhai ise chorna nahi aaj. Ye bachke nahi Jani chahiye.
Leader - acha to ye hai vo ladki!
Men 2 - han bhai isne mujhe bhi maara tha jab me iski dawaat me gaya tha. Bhai Mera bhi badla lena 😅.
Leader - chup Karo nalayako, Sharm aani chahiye tumhe ek ladki se pit kar aa gaye. Pata nahi kaise gadho ko palkar rakha hai. Muft ka khate hai aur body me hava bharkar ghumte hai.
Men 3 - bhai aisa mat kaho aap. Ham log muft ka nahi khate hai. Ham apke namak ka karj chukate hai. Aap chaho to kisi se bhi hafta vasoolne bhej do....bas is ladki ke paas mat bhejna.
Men 4 - han bhai agar is baar ham gaye na to chaar logo ke sath loutkar ayenge.
Leader - kya mtlb!
Men 5 - bhai iske kahne ka mtlb hai ki arthi me loukar ayenge bhai 😅.
Leader - tum sab fattu ho, ek ladki se darkar bhag gaye.
All mens - bhai ye sirf ladki nahi "dhakkad banni" hai.
Banni listen one by one without saying.
Leader - bas karo mujhe kuch nahi sunna. Jao aur jakar use thikane lagao.
All mens - bhai kya bol rahe hai aap!
Leader - maine kaha na jao.
Then men 1 With great difficulty gathers courage and goes towards her with a stick. Banni got ready for fighting. Vegetables and fruits were placed near by her. Then she takes it and throwing a water melon on his head with full force. Banni said with full confidence.
Banni - Kaache gajron ko chatni pisu sil batte pe,
Aur thare jaise chattis pisu rasoi ke fhate pe👊
(She said with full energy and deep confidence)Then one by one mens came and fighting with banni through stick. But everyone failed in front of her strength and confidence.
The leader watches her with seating in his car. He said to himself.
Leader - ye ladki to badi dhakad hai. Akele hi mere sare ghundo ko dho Diya aur vo bhi bina kisi ke madad ke.
Then he comes out of his car and goes near to her.
Leader - chori to tu Kamal ki hai. Manne in gadho ki jagah tu chahiye mere ghundo ke group ko join karne ke liye. Bol ayegi group me. Double paise dunga.
(He giving lur to her)Banni - banni koi bhi souda dhokhe ka na karti! Vo jo bhi karti hai ankh khol kar karti hai. Thare group ko join karne ka mtlb se thare logo ki gundagardi ko badhava dena unhe khule aam sabke liye nyota dena.
She again said.
Banni - maaf karna leader bhai ranga banni ko thara proposal exceptable na hai.
The leader ranga said one more time to her to convince her again.
Leader - soch le chori aisa souda har kisi ke nasib me nahi hota.
She denied and and left with joint hands.
Here dadu watches her. How she fighted with goons and also watches her confidence to others. He said in his mind.
Dadu - chori me jazba bahot hai aur sath hi himmat ki bhi daat Deni padegi. Ye chori mhare yuvan ke bilkul perfect hai. Hame aisi hi ladki chahiye thi jo yuvan ke liye lad sake uske liye stand le sake.
He again said in his mind.
Dadu - mtlb dactor sahab sahi keh rahe the ki chori apke aas paas hi hai bas nazar ghumane ki der hai. Aur dekho aaj hi mandir aaya mhare Krishn ji ne mhare yuvan ke liye dikha di chori. Apka laakh shukra krishn ji mhare yuvan ke liye banni jaisi ladki dhundhne ke liye. Ab aane do us bala ko ham bhi dekhte hai vo kaise mhare yuvan ka baal bhi baka karti hai aur vo bhi banni jaisi ladki ke hote huye.
Flashback end.Sonal - ye sab apko banni ne bataya!
Dadu - nahi hamne apni ankho se dekha.
Sonal - to dadu apne banni se pucha?
Dadu - na abhi na pucha abhi to hamne decide Kiya hai ki banni hi yuvan ko dulhan banegi par usse pahle hame uski pariksha Leni padegi ki vo hamare yuvan ko khana khila payegi ya nahi! Agar is pariksha me banni paas ho gayi to phir use mhare ghar ki Bahu Banne se koi nahi rok sakta.
Banni comes in rathod mension with delivery order.
How was the chapter? What will happen next? Will the banni be able to feed the Yuvan? Will Yuvan be able to get along with Banni?
And further updates will available after Wednesday.
YOU ARE READING
Yuvanni Always Together (Completed ✅)
RomanceHello guys my name is Mamta Verma. I'm here to presenting my second story on pravisht mishra which is based on his new show "Banni Chow Home Delivery". And it has no relation from show. I have opted language of that show and all things of this story...