Yuvan - mujhe maaf kar do mumma please, me dobara nahi karunga aisa.... please mumma yuvan ko chor do please.
(He said to requested her)Banni - yuvan kya hua tumhe? Tum thik ho!
then banni starts pressing his hands on her hands for calming himself. and also caressing his forehead like his mom do, then yuvan feels better after her treatment. yuvan went to sleep. he kept her hand on his hands like a baby boy. banni watches him then Little smile crept on her face he got relief through banni. banni said to herself.
Banni - koi bhala itne pyare se bacche ko kaise dara dhamka sakta hai, koi is bechare ki masoomiyat kyo nahi dekhta. is bechare ne apni maa khoi hai par phir bhi koi iske sapno me chuddel bankar darati hai. banni ke samne aa jaye ek baar vo, banni uski chatni banakar choregi.
(She saying like she is teaching other person in this way)Then she also slept near him for taking care of him. yuvan wakes in concious way in midnight and watches that girl who was sleeping near him. yuvan said to himself while watching banni's sleeping.
Yuvan - banni bhi sote huye kitni cute lagti hai ek dam yuvan ki tarah. laga raha hai yuvan.... ki banni ko AC ki vajah se dhand lag rahi hai, AC band kar du kya! nahi yuvan phir tu kaise soyega😅, ek kaam kar yuvan tu na banni ko blanket utha de isse tu bhi aram se so jayega aur banni ko bhi disturbance nahi hogi.
Then yuvan covered her with blanket and made her lies on his bad, even he does not know what will happen after his action in his family. both slept togther in eachother embrace.
next morning everyone was busy on their respective works and made arrangement for someone's coming.
In yuvan's room banni's sleep broke due to outside noise and she seeing herself in yuvan's embrace. she immediately removes his arms from herself and thought in mind.
Banni - Hey shambhu ji me kal yuvan ke sath hi so gayi! ab agar baki ghar walo ne dekh liya na to bakheda khada ho jana hai ghar me, chal banni isse pahle koi aa jaye tere jane se pahle, tu nikal le yaha se.
She about to leave she seeing yuvan who was lies on bad without blanket then she covered yuvan in blanket. Then she starts going in tip top way that no one can see her. but his dadu's eyes went on banni. he stopped banni from behind.
Dadu - Arey banni ruk to sahi! (he ordered her to stop her)
Banni in mind - Ab ab to gayi banni, paheli baar banni chow chori karti hui pakdi gayi hai.
Then she turned towards him and said.
Banni - Han dadu sa kahiye kya kaam hai?
Dadu - Thare ko kya laga banni hame pata nahi chalega!
Banni hesitated to ask.
Banni - kya.....kya pata nahi chalega dadu!
Dadu - Yahi ki thari chori pakdi gayi hai banni aur ab chupke chupke ghar se nikalna chahti hai?
Banni - aap kya bol rahe hai dadu. Mujhe kuch samajh nahi aa raha hai😅.
Dadu - isme samjhne wali kya baat tune raat bhar yuvan ka khayal rakha na aur use ache se sulaya usi ke vaste thankyou bolne aaye the. Aur tu bina bataye Jaa Rahi thi isliye thare ko roka maine. Vaise koi aur baat hai kya banni!
Banni - na na dadu sa aur koi baat na hai!
(She said in nervousness)Dadu - acha banni vaise tu ab jaldi aa gayi hai to yuvan ko khana bhi jaldi khila Dena kyoki uske aate to yuvan ka khana haram ho jana hai.
Banni - ham dadu sa jaise hi Yuvan jagta hai me use turant khana khila dungi. Vaise dadu sa kon aane wala hai.
Dadu - yuvan ka bita hua atit jisse yuvan bhagna chahta hai par vo use bhagne nahi de rahi hai, vo har kuch samay baad Jake vapis aa jave hai, mhare chore ne parshan karne. Aur is baar bade mission se aa rahi se.
Banni - lekin dadu sa vo hai kon? Jisne yuvan ka jina haram kar rakha hai.
Dadu - yuvan ki soteli maa aur uski ex-girlfriend.
Banni - yuvan ki girlfriend bhi hai!
(She asked in strangeness)Dadu - hai nahi thi par ab phir vo aa rahi se yuvan ka jivan nark banane. Par me is baar mhare yuvan ka jivan kharab na karne dunga un dono ne.
Banni - sirf aap hi nahi dadu banni bhi apke sath hai vo yuvan ko kuch nahi hone degi phir chahe vo koi bhi kyo na ho.
They both determined to their determination. Then dadu said to banni.
Dadu - banni jate vakt tu apni payment le liyo pure 1 lakh 11 hajar ki.
Banni - banni ek lakh gyarah hajar!
(She exclaimed in joy)Dadu - han banni ye teri mehnat hai aur tu jo chize Daale hai na apne khane me ke ke daale hai tu apne khane vo tin chize?
Banni - banni ka laad, dular aur mamta.
Dadu - han vahi banni ka laad, dular aur Mamta free.
They both smiled. Then banni left for her home for making Yuvan's food. She prepares lunch for him and immediately went for his home.
Here yuvan wakes up and found banni near him but couldn't found her. He said to himself.
Yuvan - banni kaha gayi! Jarur vo yuvan ke liye khana lene gayi hogi, akhir banni hai hi itni achi 😊.
Then banni reaches in rathor mension, as she entered at his home banni listen different voice from outside.
Person - me yuvan ki shadi karana chahti hu papa sa, isliye taki yuvan ko koi sambhal sake aur uski life achi bana sake.
Banni listen and exclaimed to herself.
Banni - akkad bakkad ki shadi hone wali hai! Chalo acha hai use bhi koi partner mil jayega, aur vo uske sath apni life spend kar sakta hai, paheli baar banni ne yuvan ke liye kisi ke muh se uski bhalai ke liye baat suni hai. Chal banni ek baar andar jakar najara dekh kar aate hai hai ki kon hai ye maha anubhav jo yuvan ke liye itna soch raha hai.
Then she entered and listen
Devraj's talks for yuvan.Dadu (Devraj) - Malini ham yuvan ki shadi usi ladki se karayenge jo yuvan ke liye sahi ho uska khayal rakh sake, aur uske sukh dukh ki sathi ban sake.
Malini -(step mother) - han to maine kab mana kiya papa sa vo ladki yuvan ke liye ekdam perfect hai, vo yuvan se shadi ke liye raaji hai aur apni galti par pachtava bhi hai. Ab agar ham kisi ko uski galti bhulane ka chance nahi denge to vo kaise apni galtiyan sudharega.
Dadu - us ladki se ham apne yuvan ki shadi koni hone denge, usne ek baar yuvan ko pahle hi dokha diya hai ab ham yuvan ko aur nahi tutne denge. Use aur nahi bikharne denge.
Mailini - han to aap kya chahte hai papa sa ki yuvan kik kabhi shadi hi na ho, vo aise hi jindagi bhar akela rahe.
(She asked in fake concern)Dadu - yuvan ki shadi hogi aur vaisi ladki se hogi jo yuvan ke liye perfect ho, na ki yuvan ke gale ka fansi ka fanda Bane. Uske sukh dukh me uska saath dene wali Bane na ki dukh me chorne wali Bane.
Malini - papa sa vo ladki use dukh nahi degi vo uska ache se khayal rakhegi, aap meri baat par bharosa to kijiye.
Dadu - mhare ko bharosa hai par Devraj Singh Rathor apne Yuvan ke liye koi risk na le sake. Isliye yuvan ki shadi usi se hogi jo uske liye perfect hai.
Malini - aisi konsi Ladki hai papa sa jiske liye aap itna determined hai, me bhi dekhna chahti hu ki aap jis ladki baat kar rahe hai vo hai kon!
Dadu - vo ladki banni hai, banni Chow Home delivery se "jo Chow se banati hai aur Laad as khilati hai".
Banni interrupted between them.
Banni - aur naam hai banni Chow Home Delivery 🙏.
(She said from behind but she also confused at the same time)Here yuvan exclaimed in joy.
Yuvan - banniiiiiiii!!!!!
How was the chapter? What will happen next? What will be the reaction of yuvan after knows that banni will be his future life partner? What will be the decision of banni?
YOU ARE READING
Yuvanni Always Together (Completed ✅)
RomanceHello guys my name is Mamta Verma. I'm here to presenting my second story on pravisht mishra which is based on his new show "Banni Chow Home Delivery". And it has no relation from show. I have opted language of that show and all things of this story...