Drishti came back to home.. she was angry...
Rakshit Rest in his room...
Rakshit:- mrs shergill kaha gayi thi yum..
Drishti:- bahar aapki medicene lene..
Rakshit hug drishti..
Rakshit:- mujhse dur mat jaya karo mujhe acchs nai lagta..
Drishti:- me aapki hi hu.. our aapke pas bhi..
Drishti kiss on his forehead.. and happily hug him...
2 months more passed..
Accidents were not stopping.. rakshit worried for drishti if something happen to him .. what will happened of drishti.. he talk from police also..
One day..
Rakshit:- mrs shergill..
Drishti:- ji boliye..
Rakshit:- in papers par sign kar do..
Drishti:- kya he ye..
Rakshit:- meri sari property me tumhare name kar raha hu.. agar mujhe kuch ho jaye to..
Drishti kept her hand on his mouth..
Drishti:- pl.. mr Shergill aisa mat boliye.. ne jee nai paungi...
Drishti crying and hug him..
Rakshit:- mujhe kuch nai hoga but pl mere dil ki tasalli k liye sign kar do..
Drishti sign on that paper... and became imotinal..
Some days later..
Drikshit sit in car... rakshit drive the car .
Rakshit:- are batao to sahi ki hi kaha ja rahi he..
Drishti:- surprise he mr Shergill... chaliye..
Drikshit reached near jungle area... rakshit felt wired...
Rakshit:- yaha kyo layi ho..
Drishti:- bahar to aaiye..
Drikshit came out and....
DRISHTI POINT GUN ON RAKSHIT...
Rakshit shocked badly..
Rakshit:- ye kya mazaak he mrs shergill.. gun niche karo..
Drishti:- mazaak to aapne bana diya he meri zindagi ka.. aapne meri zindagi ki sabse badi khushi mujhse chin li.. paise k liye..
Rakshit:- but mene kiya kya he..
3 years pehle... aapne sarthak sharma and uski wife vidya sharma ko apni car se udaa diya tha... ME USI SARTHAK SHARMA KI BETI HU
Rakshit shocked again..
Rakshit:- tum sab kuch galat samaj rahi ho drishti.. wo sirf ek accident tha... mene unhe our tumhari maa ko nai mara.. sach.. tumhari kasam..
Drishti:- chup rahiye... boliye ki kya ye baat jhooth thi.. ki aapke project k liye...aapko mere dad ki sign ki jarurat thi..
Rakshit:- haa thi..
Drishti:- our unhone sign nai kiya..
Rakshit:- haa nai kiya.. wo ek misunderstanding thi.. jo baad me clear ho gayi thi.. but tab tak tumhare dad ja chuke the is duniya se..
Drishti:- jhooth.. sab jhooth... mere parents mujhe lene aa rahe the bus stop par.. wo nai aaye to me akeli ghar k liye nikal gayi waha kuch goons ne mujhe kidnap kar liya our red light area me bech diya... but mere saath kuch galat hota usse pehle mere chacha lucky our vicky ne mujhe bacha liya....aapki wajah se hamari family bikhar gayi me kis narak me pohach gayi thi...
Rakshit shocked and felt bad for them..
Rakshit:- drishti pl mera believe karo.. tum jo bhi blame mujh par laga rahi ho wo galat he.. mene aisa kuch nai kiya..
Drishti:- bas bahut explanation de di mene aapko... ab our nai..
Drishti point gun on rakshit and he did not tried to save himself..
Rakshit:- thik hw agar tumhe mujh par trust hi nai he to me kya kar sakta hu... but jab tumhe sach ka pata chalega.. sivaay regreat k kuch nai kar paogi... mrs shergill...
Drishti still angry on him...
Rakshit:- our wo sare haadse bhi tumne hi karwaye the... right..
Drishti:- haa jisse aap darr jao. Our aapki sari property mere name kar do.. jo aapke marne k baad trust ko jane wali yhi...
Rakshit:- paisi k liye mere saath drama kiya.. mere saath so bhi gayi.. pata nai tumhe cheap bolu ya khud ko..
Drishti:- mere revenge k samne meri respect ki koi maayene nai he.. our mene aapse aapka paisa chin liya jiske liye aapne mere parents ko mara tha...
Rakshit:- ab mujhe kuch nai bolna.. kuch nai sunna.. just fired on me...
Drishti fired on him.. near his chest.. and he fell on floor...
Drishti ran from there.. don't know but her tears rolling down her heartbeat running fast.. she want to be happy but her heart was crying.. she feeling 2 types of emotions...
Drishti ran from there and reached in her chacha lucky's home... they were waiting for drishti...
Lucky:- kaam ho gaya..
Vicky:- ye gun mujhe do.. me ise chupa dunga our tum ghar jao..
Drishti:- aaj mera revenge pura ho gaya...
Lucky:- haa beta .. aaj teri jeet hui..
Suddenly dristi went unconscious... lucky and vicky scared..
Lucky:- ise bed par sula de... kuch der me hosh aa jayega..
Other side .
Sone people saw rakshit.. and took him in hospital....
And operation start...
Doctor:- inki family ko inform karo.. inki jaan bachana bahut mushkil he... bullet dil k pas se gujri he...
Other side..
Vicky and lucky talking with each other... and drishti get conciousness..
Precap:- drishti in hosptial...