Ch 16

1.2K 68 8
                                    

So guys hare is your next part 😍.

Students serial killer side

Sl1: intzaar to mujhse bhi nahi ho raha hai lekin abhi maara to sabko pata chal jayega dekh kitni saari gaadi hai aage picche.
( Sl1 is talking about police who are in civil dress and saranfa  who are  after and before sidmoel)

Sl2: lekin boss mujhe jaha tak pata hai iss road par bhaut Kam log aana jaana karte hai to phir aaj achanak se itni saari gaadi kaise aagayi.

Sl3: ho sakta hai kuch hoga yaha isiliye aur tu toh rehne hi de tu jitna bhi baat bolta hai wo galat hi hota hai last time bhi jo information tune di thi vo galat thi.

Sl2: haa to tu konsa sahi information Lata hai tera bhi to har information galat hi hota hai.

Sl3: lekin ye information to bilkul sahi layi na ki ye tino students hai or vo bhi iss seher mein inhe koi nahi jaanta.

Sl2: haa to isse pehle humne jise maara tha uski information main laaya tha huh.

Sl1: chupp! Dono hi nihaayati ullu ho dono ke dono galat information laate ho aur main usme se kuch dhang ki information nikalata hu samje.

Sl2 and sl3: ji boss.

Saranfa side

Fa: tumhe nahi lagta Karan ki ye tino ki gaadi bhaut dhire chal rahi hai pehle ke mutabik.

Ka: baat to tu sahi bol raha hai faizi ho sakta hai shayad inhe ajib lag raha ho after all ye thodi na jaante ki hum inke dost hai inke liye to hum sirf professors hai na.

Sa: shayad aap sahi bol rahe hai bhaiya aur nahi to kya vaise bhi ye tino ko jab bhi bhuk lagti hai to ye log ke dimaag Kam kaam karte hai

Fa: ye to tune sahi kaha sanju varna ye tino hai bhaut khurafati hai.

Ka: ek kaam kar sanju tu car ki speed badha de in logo ko apne car ki speed badhani padegi varna kho jaayenge.

Sa: ye sahi kaha bhaiya aapne hum abhi karte hai.

Sidmoel side

Sid: bros ab kya karu ye log to apne car ki speed badha rahe hai agar humne nahi badhayi to hum unhe kho denge.

Tabhi koel ko police ka call aata hai.

Ko: ha boliye ins

Ins: mam aap chinta mat kijiye hum aapki car ke picche hi hai.

Ko: ji thankyou ins

Ins: mam ye to humara farz hai

Ko: thik hai

Call cuts

Mo: ko kya bola ins ne jaldi bata kyunki vo log apne car ki speed badha di hai agar ab humne apne car ki speed nahi badhai to hum unhe kho denge.

Ko: ins ne kaha ki ab hume darne ki jarurat nahi hai kyuki vo humare car ke picche hi hai.

Sid: to kya main bhi car ki speed badha du

Ko: ha badha de, hum jitni jaldi unke ghar pahuchenge utni hi jaldi ye pakda jayenge.
* Smirk😏*

Sid: thik hai

Serial killer side

Sl2: boss ye log apni car ki speed badha rahe hai lag raha hai inhe khud apni jaan hume Dene Mai koi problem nahi hai

Sl1: tu bhi badha lekin thodi distance mein rakhna

Sl2: ji boss

Police side

Ins: sir ye apni car ki speed badha Rahe hai lekin ye ek car jo humare bich main hai vahi shayad un serial killers ki hai.

ACP: tum bhi speed badha lo lekin in killers ko pata nahi chalna chahiye kyunki hume inhe range haath pakadna hai.

Ins: yes sir

In a cabin

There are two person one is young and other is aged person

Aged person: itni laaparvahi tum kaise kar sakte ho arey jiska naam tumhe best professors ke group ke liye choose Kiya hai use tumne student serial killer bana diya. Bevakoof

Young man: sorry sir aage se aisi galti nahi hogi Mai abhi sab thik kar deta hu kal ki paper Mai sab sahi naws aayega

Me: so you got it right the aged person is none other than news editor and young person is news reporter.
News editor as EDI
News reporter as re

EDI: lekin main tumhe next galti karne hi nahi dunga kyunki tum abhi hi rusticate kiye jaate ho.

Re: pls sir aisa mat kijiye pls mujhe ek moka de dijiye Mai ab koi galti nahi karunga sir

EDI: thik hai aakhri chance de raha hoo ab niklo yaha se

Re: ji. ji sir

Now meet you in next chapter bye bye🤗

Target: 30 to 36+ votes

When Khadoos met Rani Sahibaa (Slow Update)Where stories live. Discover now