SORRY READERS BOHOT TIME SE UPDATE NAI KAR PA RAHI THI..
Continue from the last part............
[Anuseena Group means anuseena , aadina, vyoshma , cheetosh and akshat]
....Haan toh sab log canteen jate hai aur waha par ragging chal rahi hoti. ANUSEENA GROUP vaha jata hai sab log ek dusre ke sath bate and masti kar rahe hote hai... Aur sab log ek table pe beth jate hai..
Unko nai pata hota hai ki vaha pe ragging chal rahi hai..Karishma - bohot bhukh lagi hai.. kuch khane ke liye leke aati hu..
Tum logo ko kuch chahiye?Cheetosh - pav bhaji
Akshat - Maggie
Anuseena and Aadina - Chole bhature
Vyoshma - PizzaKarishma - acha thike but itna sab ek sath nai la pungi.. koi chalo mere sath
Haseena- achaa me chalti hoon and akshat and aahana hum charo chalte hai..
Akshat , aahana , karishma - ha chalo..
And voh sab jate hai.. order karte hai.. and karishma , aahana , akshat order leke jate hai but haseena khadi rehti hai because last order nai prepare ho raha hota hai.. uski nazar ek ladke pe aayi hai jo sit ups kar raha hota hai.. voh vaha jati hai...
HM- kya hua tum ese sit-ups kyu kar rahe ho?
Ladka- yeh log ragging kar rahe hai meri (and he is crying)
Note: Readers esa mat bolna ki Boys nahi rote hai.. esa kuch nai hota hai toh unko bhi Rona aa sakta hai.. esi situation me..
Haseena- Ab tum nai karoge sit-ups me dekhti hoon kon karta hai tumari ragging..
Ragging karne vala ek ladka- tujhe toh me batata hu.. Ruk tu...
Haseena- kya kar loge?? (In angry voice) me tum logo se nai darti hoon..
Voh ragging karne vale ek ladke ne dusre ladke ko ishàra Koya ki hassu ko piche se Dhaka de jise voh gir jaye..
Meanwhile... Anuseena Group..
Aadi- Yeh hassu abhi tak nai aai hai kaha reh gai?Anubhav- Chalo dekhke aate hai..
Yeh khana badme khate hai.. but yaha kisiko bethna padega toh cheetah and santu tum log betho hum aate hai..All- ha chalo..
Cheetosh - thike..
Voh sab log jate hai.. and dekhte hai hassu ko.. Anubhav dekhte hai ki ek ladka hassu ko thaka Dene vala hota hai.. voh bhaag ke jate hai.. and hassu ka hath pakde ke apni aur khichta hai.. jise voh ladka floor pe gir jata hai..
To be continue...in next part..
_________________________________________________Upcoming.... Feelings
_________________________________________________Sorry for grammatical errors 🙏
And I know ki short part hai but itna hi time Mila...Suggestions are always welcome
So please give your review and please vote & comment.. ❤️💙=×=
YOU ARE READING
Crazy Soul's Endless Love♥️
FanfictionYeh story basically College friends & couples ke bare me hai.. Friends ⬇️ Bestfriends ⬇️ Lovers ⬇️ GfBf ⬇️ To be husband-wife ⬇️ Husband wife ⬇️ Endless Love..