Story start hogi college ke first din se..sab log ke bare information hai is part me.. jyada nai chotasa hi information hai..
____________________________________________
Note: Anubhav, haseena ,
vyom , karishma , aadil , aahana, cheetah , Santosh, akshat.. sabhi 1st year me hai... Ek sath ek hi class me..So.. listen guys..
Anubhav & Karishma bro-sis hai toh voh dono sath me hi aayenge..
Then Aadil & Haseena bro-sis hai toh voh dono sath me hi aayenge..
Then Vyom & Aahana bro-sis hai toh voh dono sath me hi aayenge..
And last Santu , Cheetah & Akshat friends hai pelese toh yeh 3 sath me aate hai..
_________________________________________________
Sab ke bareme thodi thodi information...
Anu shat swabhav.. lekin bhaukal me No.1 position hai inki.. body builder... Pehli najar me ladki flat ho jaye.. Olympic games me gold medalist in boxing , shooting & athletics...
Karu uske opposite nature Vali.. dabang..Bhaukali Devi.. Anu se hi toh sikha.. national level Boxing champion.. and badminton champion.
Hassu mastikhor hai.. pranks karne me number one.. jitni shant dikhti hai utni shant hai nai voh..
Olympic me gold medalist gymnastics champion.. dance bohot acha karti hai..Aadi sab ke liye ekdum innocent boy.. lekin hassu ko bohot tang karta hai.. Lekin hassu ke liye possessive bhi bohot hai.. basketball champion..
Vyom gande jokes Marta hai lekin Dil ka saaf hai.. masti bhi karta hai & sabse jyada interest vollyball ka hai National level champion hai..
Aahana simple , shy girl..but she is national level champion of badminton.. ek bar jiske sath comfortable ho jati hai.. then yeh jo simple shy look hai voh opposite ho jata hai..😁
Santu & cheetu as it is.. santu masumiyat Queen & cheetu uspe lattu.. lekin cheetu cricket champion hai.. santu olympic me silver medalist skating champion hai..
Akshat simple boy hai.. love me interested hai.. flirting bohot karta hai.. lekin uske group ki ladkiyo ke sath nai ( because use apni hadiya nai tudvani😁🤣 )
_________________________________________________
So humare sabhi character kisina kisi sports/ activity me champion hai because koi ek sports me rehna hi chahiye.. aap life me kuch bhi Karo business /job/ something else.. lekin ek sports me participate karna hi chahiye.. ese aapke writer AanviRoy Ke vichar hai..
_________________________________________________Iske baad Part-1 aayega.. actually if me ye sab part-1 me add karti toh bohot lag ho jata.. isliye mene nai kiya.. & alag short part bana diya...
________________________________________________Like toh karo yar.. esa acha nai lagta hai ki koi like hi nai karta hai.. bohot bura lagata hai mujhe😞.. koi suggestions do comment me kesa laga.. koi changes lau ya fir nai.. next part me kuch chahiye specifically.. etc.. kuch toh react kariye aap log..Please..... Please Like & Comment kijiye...
YOU ARE READING
Crazy Soul's Endless Love♥️
FanfictionYeh story basically College friends & couples ke bare me hai.. Friends ⬇️ Bestfriends ⬇️ Lovers ⬇️ GfBf ⬇️ To be husband-wife ⬇️ Husband wife ⬇️ Endless Love..