Vivan- pariyo hume ek sath mil kr inpr humla krna hoga.
Pariya and viv attacks at the kaal sena. Clearing the route to timnasa. But there way was blocked by the senapatis of the kaal sena.
Bhaymaar - kahan ja rhe tumlog bina humse shawgat krwaye baalveeer.
Viv- tumhare welcome ke liye time nhi h bhaymaar kyuki hume tumhari bhayrani ko tata bye bye bhi toh krna h.
Saying this he attacked on bhaymaar but he blocked it and now they were giving tough fight to each other. While pariyaan were busy with toba toba and jabdali.
Shaurya contacted viv.
Shaurya- viv jldi kro vrna timnasa agr wahan sarvkaal mandir pahunch gyi aur apni amaratva ka vaardan mang liya toh use koi nhi rok payenga.
Viv - nhi shaurya mai aisa kabhi nhi hone dunga.
He attacked massively on bhaymaar due to impact of which he flew a mile away. Clearing the way for Viv.
Timnasa reached at sarvkaal mandir. There stood a statue of a live size man sitting in penance.
Timnasa- aakhir kar main pahunch gyi apni manzil pr. Ab mujhe amar hone se koi nhi rok skta. Sarvkaal utho sarvkaal. Main aapki bhakt hu aur aapse var mangne aayi hu.
Sarvkaal's statue lighted up and the statue stood up.
Sarvkaal- kon ho tum devi aur konsa var mangne aayi ho.
Timnasa - main timnasa hu. Aur main yha aapse amaratva ka varadaan chahti hu.
Sarvkaal- ye var aise hi kisi ko nhi mil uske liye aapko kuch sawalo ka sach jawaab dena hoga. Mujhe btao kya tum sachai aur aachai ki sathi hu.
Tim- ( agr maine ise sach btaya toh sayad ye mujhe var na de) ha ha main toh sach ki hi sathi hu..
Viv- ye jhuth bol rhi h sarvkaal ye toh burai ki devi h. Kaalok ki bhayrani timnasa.
Said vivan from behind.
Sarvkaal- tumhe mujhe btane ki zarurat nhi h bv. Main sb janta hu. Main sarvgyata sarvshreshth sarvkaal jisse koi raaz nhi chupa. Ye sawal toh iski pariksha thi . Jisme ye asafal rhi h. (To timnasa) tum jb khud ko hi nhi kabul kr skti to tum amar hone ke kabil nhi h. Bs yhi baat acchai ko burai se alag banati h. Agr tum sach bolti toh mujhe iss baat se koi fark nhi padta ki tum kon ho. Lekin ab tumne yha aakar glti kr di h.
Timnasa- nhii. Maine iss ke liye kitna intezar kiya tha. Ye sb iss tarah nhi khtm ho skta. Tum mujhe var nhi de skte toh main tumhe hi apne sath lete Jaogi. Tum ab mere gulam ban kr rhoge.
Saying this she attacked on him with a special weapon which distroyed his body and he become an energy source only.
Sarvkaal- nhi. Timnasa ye tumne aacha nhi kiya. Tum ab nhi bach skti he tries to attack her but could not because of being in energy form.
Timnasa - kya hua sarvkaal. Dard ho rha h abhi toh aur dard hoga. Mujhe marne ka man kr rha h pr maaroge kaise tum toh bina sarir ke ho gye. (Laughs).
Vivan was totally confused and worried of what to do he tried to free saarvkaal but couldn't. He tries to contact shaurya but stopped hearing sarvkaal.
Sarvkaal - has lo timnasa jitna man h has lo kyuki ye hasi jyada din nhi chlne wali. Bhut jldi tumhari maut tumhare samne aake has rahi hogi.
Timnasa - meri maut. Lekin k.. Kon marega mujhe. Tum jo khud ab mere gulam ban ke rhne wale ho.
Sarvkaal - ye hi toh tumhari bhul h timnasa. Tum kahin wo bhawisyawani bhul to nhi gyi na. Tumhari maut do aesi shaktiyon ke milne se hogi jihone baar
baar tumhara kaam me badha dali h. Tum usse pahechaanogi bhi nhi aur woh dono tumhara kaam tamam kr denge. Ha woh dono abhi chupe hue hai pr ab waqt aa gya h. Tum apni maut ki ulti ginti shuru kr. Iski shuruwat abhi isi waqt se hoti h.
YOU ARE READING
kahani teri meri
FanfictionAn imagination of mine own. get into the story to know more