ch - 5

329 26 3
                                    

Dev - hey bhagwaan itna late ho gya mai aaj toh mehar mujhe nhi choregi. Hey prabhu madad krna.

He goes behind the house and enters in his room through window but as soon as he lands on floor he was shocked to see a girl with hands on her waist watching him with squeezed eyes and angry expression.

Dev - M.. Me.. Mehar Tu mere kamre me kya kr rhi h.

Meh - teri aarti ki tayari. Manav zara ek danda dena toh mujhe dundh ke .

Dev - arey sry yarr mana glti ho gyi. Maaf krde mujhe agli baar se pakka aisi koi glti nhi hogi bs last baar maaf kr de.

Meh - nhi har baar ka tera yhi drama h . Kya kahan tha maine mummy papa ne dusra ghr dhundne ko kaha h lekin nhi tujhe toh teri samaj seva se fursat hi nhi h.

Dev - sry na dekh aaj ke aaj hi mai  koi ghr dhund lunga.

Manav enters the room from behind.

Manav - tujhe ab ghr dhundhne ki zarurat nhi h papa ne ek ghr bataya h bharatnagar me wahan kisi cheda ji se baat bhi kr li h. Bs wahan paise pahunchane h.

Dev - arey wah tb toh prblm hi khtm ho gyi tum mujhe paise aur address dedo main abhi wahan chla jata hu.

Mehar - nhi abhi abhi aaya h nahan kha kr thora aaram kr le phir chle jana aur agli baar se agr raat ko ghr nhi pahuncha toh taang tor kr ghr pr hi bhitha dungi samjh gya.

Dev shivers.

Dev- h haa bilkul abse kabhi aisa nhi hoga meri maa.

Manav, mehar smile at his cute antics.

Mehar comes forward and keeps her hand on his cheeks.

Meh - janta h na ki kitni fikr rehti hume teri tu agr nazar nhi aata toh kaise kaise khayal aane lgte h dimag me phir bhi kyu krta h aise.

Dev - ooho tumlog bekar main hi meri chinta kr rhe ho main bilkul thik ghr uss ladki ko nhi bachata toh mujhe guilt se zarur kuch ho jata aise bhi mujhe ye saktiya logo ki madad ke liye hi di gyi h na.

Meh - janti lekin phir bhi badi behan hu teri fikr toh hogi hi na.

Manav - ek min kya tune apni powers ka istemaal kiya. Kahin kisi ko pta nhi na chla.

Dev - arey nhi bilkul bhi nhi jb tk ye mask h mere chre pr tb tk koi nhi pehchan skta mujhko. (It show the mask)

Mehar - phir bhi tujhe sambhal kr rehna hoga kafi dushman bana liye h naqaabpose ne.

Dev - naqabpose un dushmano ka samna krna aache tarah se janta h.
Ab choro ye sb main nahane ja rha hu mujhe bhuk bhi lg rhi h.

Manav - fikr not khana tyaar h bikul Tu naha kr aaja.

Dev - okay

He took a towel and went to the bathroom.

At vivan house

Vivan was roaming in his room and thinking something.

Vivan- pariyon se abhi tk kuch khabar nhi aayi . Lgta h bv ko dhundhna utna aasan nhi hoga jitna socha tha. Aaj main khud bhi unhe dhundhne jaunga.

Karuna calls him from outside 

Viv- aaya mummy

Karuna - vivan aaj teri chutti h na toh mujhe market jana h kuch kitchen ka saman lane toh tu bhi sath chalega.

Viv - lekin mummy meri chutti aaram krne ke liye h mujhe koi market nhi jana.

Kar- bolo nhi suno. Main keh diya toh keh diya. Tu ghr pr rahega toh koi na koi shararat hi krega. Isiliye tu mere sath hi chlega.

Viv- pr mummy.

Kar - pr vr kuch nhi table nasta rakhna krle phir tyaar ho ja.

She left for the kitchen saying.

Viv - lo gya plan paani me ab kya kr ste mummy ko. Mana bhi nhi kr skta . Hey bhagwaan kuch krna.

Saying this he also go towards the dining table nad starts eating.





To be continued

Ek zaruri baat dev ki saktiyon ke baare me manav mehar ko pta h kyuki woh unse koi baat nhi chupata

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Aug 30, 2022 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

kahani teri meriWhere stories live. Discover now