chapter 4

224 11 2
                                    

Namaste karte huye Aru andar aati hai ..
phir Neha ma'am puchti hai kya naam hai aapka..aap kitni saal ki hai nd aap kya gaane wali hai
Aru sab ans karti hai phir aru bolti hai ki woh Ae ri pawan gaane wali hai ..kitni heraani wali baat hai na uske pehle audition k gaane Mai hi Pawan hai...usko bhi kaha pata tha ki aage aage kya hone wala tha😌

Yeh hai aru ka audition ka video

Woh gaana start karti hai..judges uski awaaj sunke kho jaate hain..woh jo gaana gaa rahi thi use sunke aisa lag raha tha ki woh Pawan ko puch rhi thi ki woh kise dhund raha hai..kuch sawal the uske gaane Mai ...gaana khatam hone k baad. .. judges usko comments dete hai phir woh select ho jaati hai nd usko golden ticket mil jaata hai..uske baad dheere dheere sab auditions de dete hai..phir aati hai Pawan ki baari..jab woh andar aata hai audition Dene tab woh bolta hai ki piano k saath gaayega toh Neha ma'am bolti hai ki piano pe koyi nhi betha hai phir woh bolta hai ki woh khud bajake gaayega ..phir woh gaana start karta hai..

You can watch this video below 👇

Uski voice mai jo sukoon tha khud judges bhi heran ho gaye the...usne gaaya tha ''Shayad'' uska gaana aisa lag raha tha ki jaise woh kuch sawalo k jawab de Raha ho..jaise ki destiny ne apna game start kar diya tha..aru use Questions puch rhi thi aur woh anjaan hote huye bhi uske jawaab de raha tha..gaana khatam hone k baad woh select ho gaya nd usko golden ticket bhi mil gaye..


To be continued..

If u like it do comment nd vote ❤️lot's of love

Destiny Brought Them Together Where stories live. Discover now