Aise hi din jaate Gaye aur Pawan ki feelings badhte Gayi aur dono aise hi ekdusre k saath time spend karne lag gaye..
Dono apni feelings ko leke bohot hi confused the ki yeh kya hai aisa kyu feel ho Raha hai ...pehle toh kabhi bhi kisi k liye aisa feel nhi kiya tha
Raaton mai dono yhi soch sochke pareshan hote the..pawan ko bhi restless feel hone lag gaya thaEk din Pawan ne socha ki woh yeh baat kisike saath share kare..phir usne apne doston ke saath hi baat karna sahi samjha ..aur usne yeh baat unko bataya
Uske doston ne kaha ki tujhe Arunita se pyaar ho gaya hai ..phir Pawan shocked ho gaya ..nd usne kaha ki use abhi kya karna chahiye..tab uske doston ne bola ki agar tujhe lagta hai ki aru teri better half hai nd woh hamesha Tera saath degi then u should take a step ahead nd tu usse apni feelings confess kar ..
Phir pawan ne bola ki par mujhe kaise pata hoga ki aru mere liye same feel karti bhi hogi ya nhi .. tab uske doston ne bola ki wohi toh isiliye bol rahe hai tu confess kar usse atleast confirm toh hoga hi ..uske baad dekha jayega jo bhi hoga ..nd don't worry hum tere saath hai
Phir sab ne aise hi baatein ki aur call rakh diya
.
.
Raat ko Pawan yahi soch raha tha ki usko aru se confess karna chahiye ki nhi aur agar usne mana kar diya aur use bura lag gaya toh kahi unki friendship na kharab ho jaaye isi tarah Pawan yeh sochte sochte kab uski aankh lag gayi usko pata hi nhi chala ...Agli subah ek naya din..sab apne apne daily routine follow Kar rahe the waise hi humare aru aur Pawan bhi kar rahe the padh dono apne apne khayalon mein khoye huye the ...aru toh pehle se hi confused thi ki yeh kya ho raha hai uske saath aur dusri taraf Pawan soch raha tha ki use apni feelings aru ko batani chahiye ya nhi..
.
.
.
.
.Usne dekha ki aru aise hi akeli bethi hai...usne apna guitar liya aur Woh Aru k paas gaya aur aise hi baat karte karte bola ki arun mujhe tumse kuch jaroori baat karni hai phir aru ne bola ki ha bataiye na kya kehna chahte hai aap..
Uske baad Pawan ne bola ki woh mujhe tumse yeh bolna tha ki ..
.
.
.
.
.
.
..
.
.
.
.
Next part mai pata chalega ki Pawan ne apni feelings batayi ya nhi 🌝🌝To be continued...
Baki accha laga toh vote kijiyega.. comment bhi kar dena mujhe bhi accha lagega thoda ki aap sab ko accha laga..aur add kar lijiyega taaki aapko notification mil jaaye jab bhi mein post Karu ..
🌹🌹
YOU ARE READING
Destiny Brought Them Together
Fanfictionoky so for the first time I'm writing a story hope u all like it nd also I'm gonna use both English and Hindi 😊 . . it is the story about two people Pawandeep Rajan nd Arunita kanjilal..how two strangers became eachother's reason to live nd became...