Hey guys soo let's continue further... Also if you haven't read the previous part then please read it to understand the story well !!
..................................................................................................
After the breakfast everyone started going towards the drill area for the drills....and monami was also going but karan stopped her....
Karan : monami ek din ka rest or lelo kal se drills kar lena....!!
Monami : I am fine Karan.... Mai drills karne ke liye ready hu....!!
Karan : arey but monami...
Monami : please Karan.... Kya karungi acchi bhali hoke bhi room me baith ke.... Please mujhe drill karni hai...!!
Karan : tch.... Accha fine... But.... Araam se....!!
Monami : ha ha... Okay...!!
Monami goes for the drills.....
After a while....
Everyone was in the drill area..... Doing the drills.... Karan sanju faizi was also there....!!
Monami was going somewhere...
Karan : kaha jaa rahi ho ??
Monami : washroom...!!
Karan : okay jaao...!!
Monami went......
Sanjana : ha ha theek se theek se....!!!
Sid : balaji broo...!!
Bala : bolo Sid bhai ji....!!
Sid : 2 maheene baad hum.... Commandoes ban jaaenge...!!
Bala : haa... Lekin bhoolo mat Sid bhaiji.... Sanjana madam ne kaha tha na ki vo hum decide nahi karenge ki kon kya banega...!! Matlab ki kon commando banega aur kon nahi....!!
Sid : haa.... Usi ki to tension hai broo....!! By the way broo....!! Tuney aage ka kya socha hai.... Matlab agar humme se koi select nahi hua to??
Bala : to kya... Apan bohat mehnat karenge.... Aur training lenge aur phir koshish karenge....!! Ek na ek din to ban he jaaenge....!!
Sid : good...!! That's the spirit....!!
20 minutes later.....
Karan : everyone in a line now....!!
Everyone stopped the drill and made a line....!!
Karan : aadhe ghante ka break.... Phir se drills shuru karenge aadhe ghante baad.... Aaj extra drills bhi honi hai... Academy ground me....!! Is that clear...??
Everyone : sir...!!
Karan : ek second.... Monami kaha hai ???
Sid : line me nahi hai sir.... I guess washroom gai thi na vo....!!
Karan : 20 minute se uper ho gaya hai abhi tak aai kyu nahi ??
Sid : mai dekh ke aau ??
Sanjana : na... Hum dekh ke aato hain sirji...!!
Karan : ha jaao !!
Sanjana goes....
After a while sanjana came back running....
Sanjana *getting out of breath* : sirji... Sirji....!!
Karan : kya hua sanju....??
Sanjana : monami bathroom me na hai...!!
YOU ARE READING
~LOCHA HE LOCHA~
FanfictionA funny, emotional and cute Ziddi dil ff which you'll love !! 💖💖