The precious moment 💖 (ENDING)

1.6K 94 7
                                    

Hey guys soo let's continue further.. Also if you haven't read the previous part then please read it to understand the story well !!

................................................................................................

The trio went back to their rooms.... Karan reached his room monami was about to sleep...But she woke up..

Monami : arey karan...!! Kya hua ??

Karan : kuch nahi... Vo... Ek bad news hai...!!

Monami : bad news !! Kaisi bad news ??

Karan : vo monami... Promotion ceremony ki date ek saal aage badha di gayi hai...!!

Monami : kya ?? 😰but... But kyu... Or.... Hum to 2 maheene baad he....

Karan : pata hai..... But ab trainings thodi aur chalengi then promote kiya jaaega...!!

Monami : arghh 😖

Karan : relax monami.. Yeh toh accha hua... Tab tak to tum poori tarah fit ho jaaogi commando banne ke liye... Or humaara baby bhi apni mumma ko commando banta dekhega !!

Monami : but karan...!! 😕

Karan : relax monami.... Or ha... Kal nikalna hai mission per...!!

Monami : oh ha...Mai to bhool he gai thi... Kab tak waapis aao ge ?!

Karan : jaldi aa jaaunga.. But maybe mission thoda lamba chale...!!

Monami : lamba chale matlab... Mai yaha akele karan ??

Karan : arey akele kyu... Siddhart hai na...!! Or baaki sab bhi to hain... Koel... Hai sumanji hain... Bhabhi hain... Baby hai...!! Monami mera tumko aise akele chod ke jaane ka dil nahi ho raha...!! Pata nahi mera dil lage ga bhi ki nahi...!! But karna hoga...!!

Monami. : okay...koi baat nahi Duty comes first But jaldi aana... I'll wait for you...!!! 🥺

Karan : yess..!! Promise...!! 😊

••••••••••••••••••••••••••••••••••••

The next day...

Monami woke up and found that karan wasn't beside her.... She thought he was in bathroom but he wasn't there instead...!!

Monami : karan kaha gaya ?? Drill area me hoga shayad...!!

Monami then went to the drill area but karan wasn't there too...!!

Monami : yeh karan kaha chala gaya bina batae...!!

Sid came...

Sid : monu...!! Kise dhoond rahi hai ??

Monami : vo sid... Karan ko...!!

Sid : haina... Sanju or faizi sir bhi nahi mil rahe...!! Pata nahi teeno kaha hain ??

Koel : guys faizi ko dekha hai kahi ??

Monami : nahi koel... Tumne karan ko dekha hai ??

Koel : no... But where did they all just went without telling...??

Monami went back to her room thinking but suddenly her phone rang...!!

Monami : hello karan...?? Kaha ho ?? Or bina batae kaha chale gaye !!

Karan : monami ..... Hume mission per urgently nikalna pada.... Tumhe bata nahi paaya sorry.... Uthaana chah raha tha but then tum so rahi thi.... !!

Monami : but karan tum mile bhi nahi !!

~LOCHA HE LOCHA~Where stories live. Discover now